Samanya RSS Feed
नए चलन को अपनाने सा ना हिचकें गायक : जावेद Misc

agency

गायक जावेद अली का कहना है कि एक गायक में विविध प्रकार के गीत गाने की योग्यता होनी चाहिए। 'जश्न-ए-बहारा', 'टिंकू जिया' और 'इशकजादे' जैसे सफल गाने से अपनी प्रतिभा को साबित करने वाले जावेद का यह भी कहना है कि गायक को हमेशा नए चलन को अपनाना चाहिए।

जब अमिताभ घबरा गए थे Misc

agency

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 6' के लिए गाने की रिकॉर्डिग करते समय घबरा गए थे।

अब फिल्मों में मुख्य किरदार किरदार निभाएंगे विद्युत Misc

agency

फिल्म 'फोर्स' के नकारात्मक किरदार से बॉलीवुड में अपना स्थान बनाने वाले अभिनेता विद्युत जाम्वाल अगली फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

'एक था टाइगर' बहुत शानदार फिल्म है : सोहेल खान Misc

agency

फिल्म निर्माता-अभिनेता सोहेल खान फिल्म 'एक था टाइगर' की शानदार शुरुआत से बेहद खुश हैं और उनका कहना है कि सलमान के प्रशंसकों ने उन्हें सबसे अच्छी ईदी दी है।

शाहरुख खान परिवार के साथ मनायेंगे ईद Misc

agency

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों जम्मू एवं कश्मीर के लद्दाख में शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन वह ईद के दिन अपने घर पर रहना चाहते हैं।

शेखर कपूर 'मिस्टर इंडिया' के 3 डी दृश्यों से प्रभावित Misc

agency

फिल्म निर्देशक शेखर कपूर के निर्देशन में 1987 में बनी विज्ञान के चमत्कार पर आधारित 'मिस्टर इंडिया' 3डी संस्करण में फिर से प्रदर्शित होगी।

महेश भट्ट 100 करोड़ रुपये के ट्रेंड से दुखी Misc

agency

फिल्मकार महेश भट्ट ने कहा कि वह वर्तमान में फिल्मों के 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाले क्लब में शामिल होने की बढ़ती होड़ से दुखी हैं।

माधुरी ने सलमान से कहा, हम आपके हैं कौन! Misc

agency

सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने अपनी हिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' का जादू हाल में 'झलक दिखला जा 5' के कार्यक्रम के मंच पर दिखाया। दोनों ने चर्चित गीत 'दीदी तेरा देवर दीवाना' के कुछ दृश्य पर अभिनय भी किया।

बॉलीवुड ने देशमुख के निधन शोक जताया Misc

agency

बॉलीवु़ड ने केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के निधन पर शोक जताया है। देशमुख का मंगलवार को 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

दिल की सुनती हैं संगीतकार स्नेहा Misc

agency

संगीतकार स्नेहा खानवल्कर संगीत के मामले में रिवाजों पर नहीं चलती बल्कि अपने दिल का कहा मानती हैं। यही वजह है कि फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का संगीत लोगों के दिलों को छूता है।

ज्योतिष लेख