Samanya RSS Feed
शेखर कपूर ने की प्रदर्शनकारियों की तारीफ Misc

agency

फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे युवाओं के जोश की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भारतीय युवा देश में बदलाव की आंधी ला सकते हैं। प्रदर्शनकारी युवा दिल्ली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के लिए जल्द से जल्द न्याय की मांग कर रहे हैं।

इंकार में सपना साकार हुआ : सुधीर मिश्रा Misc

agency

फिल्म निर्देशक सुधीर मिश्रा का कहना है कि उनकी नयी फिल्म 'इंकार' का आइडिया जब उनके दिमाग में आया था तभी से प्रमुख भूमिकाओं के लिए उनके जहन में चित्रांग्दा और अर्जुन रामपाल थे।

ऑस्कर दौड़ से बाहर हुई 'बर्फी!' Misc

agency

निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म 'बर्फी!' 85वें ऑस्कर पुरस्कारों की दौड़ से बाहर हो गई है। फिल्म विदेशी भाषा की सर्वश्रेष्ठ फिल्म की श्रेणी में जगह नहीं पा सकी।

'गैंगनम स्टाइल' ने बनाया नया रिकॉर्ड Misc

agency

दक्षिण कोरियाई नृत्य 'गैंगनम स्टाइल' विश्व का पहला ऐसा वीडियो बन गया है जिसे यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा लोगों ने देखा है। समाचार वेबसाइट 'बीबीसी डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक यह वीडियो जुलाई में यूट्यूब पर डाला गया था, जिसने पॉप स्टार पीएसवाई को विश्वभर में चर्चित कर दिया।

वरुण हर गुरु का सपना है : श्यामक Misc

agency

नृत्य निर्देशक एवं शिक्षक श्यामक डावर ने कहा कि हर गुरु वरुण धवन जैसा शिष्य चाहता है। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण ने अपनी शानदार नृत्य प्रतिभा से लोगों का दिल जीत लिया।

100 करोड़ क्लब महज प्रचार स्टंट : पंकज कपूर Misc

agency

अभिनेता एवं निर्देशक पंकज कपूर का मानना है कि आज जो फिल्में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की बात करती हैं, वे पहले फिल्मों की रजत जयंती होती थीं।

अलग हैं 'काई पो चे' और 'रॉक आन' : अभिषेक कपूर Misc

agency

फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर का मानना है कि उनकी आगामी फिल्म 'काई पो चे', 'रॉक आन' से अलग है। कपूर ने 'रॉक आन' का निर्देशन किया था। कपूर ने कहा, "'काई पो चे' के चरित्र विभिन्न सामाजिक पृष्ठभूमियों से हैं।

मनीषा की हालत स्थिर, अस्पताल से मिली छुट्टी Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला को स्वास्थ्य में सुधार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह कैंसर से पीड़ित थीं और हाल ही में न्यूयार्क में उनकी सर्जरी की गई थी।

गूढ़ हास्य फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं : परेश Misc

agency

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता परेश रावल साफ सुथरी हास्य फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह बॉलीवुड में हास्य फिल्मों की बदलती विधा को भी पसंद करते हैं और उनके मुताबिक वह इस तरह की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते हैं।

विश्वारुपम का डीटीएच पर रिलीज सोचा समझा जोखिम : कमल हासन Misc

agency

दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन अपनी फिल्म विश्वारुपम को बड़े पर्दे पर रिलीज करने के कुछ घंटे बाद ही डीटीएच प्लेटफार्म पर भी रिलीज करेंगे। भारत में यह अपनी तरह का पहला प्रयोग है।

ज्योतिष लेख