Samanya RSS Feed
रणजी ट्रॉफी विजेता टीम की बल्ले बल्ले, मिलेगा 2 करोड़ रुपये का इनाम Cricket

agency

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रणजी ट्रॉफी विजेता टीम को दी जाने वाली पुरस्कार राशि को 60 लाख रुपये से बढ़ाकर दो करोड़ रुपये कर दिया है।

मुहम्मद यूनुस को मिला अमेरिका का सर्वोच्च नागरिक सम्मान International

agency

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने बांग्लादेश के नोबल पुरस्कार विजेता मुहम्मद यूनुस को अमेरिका के सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'मेडल ऑफ फ्रीडम' से नवाजा है।

आमिर ने ब्लॉग से दी दुखद खबर, लिखा पत्नी किरण का हुआ गर्भपात Misc

piyush

बॉलीवुड स्टार अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरण का गर्भपात हो गया है। आमिर ने अपने ब्लॉग के माध्यम से अपने चाहने वालों को यह जानकारी दी है।

शाहरुख के फैसले से हैरान हैं बुकानन Misc

agency

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाली कोलकाता नाइट राइर्ड्स टीम के पूर्व कोच जान बुकानन ने कहा है कि वह खुद को हटाए जाने संबंधी टीम के सह-मलिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैसले से हैरान और निराश हैं।

कनाडा में भारतीयों ने 3 दिन पहले ही मनाया जश्न-ए-आजादी Misc

aditya

कनाडा में रह रहे भारतीयों ने 15 अगस्त से तीन दिन पहले ही राजधानी टोरंटो में भारत की आजादी का जश्न मनाया। भारतीय समूहों की सांस्कृतिक संस्था पैनोरमा इंडिया द्वारा डूंडास स्क्वे यर पर आयोजित इस समारोह में हजारों भारतीयों ने हिस्सा लिया।

जारी है स्‍वाइन फ्लू का प्रकोप, अब तक कुल 11 मौतें Misc

agency

देश में मंगलवार को स्वाइन फ्लू की चपेट में आकर चार और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही नौ दिन भीतर फ्लू से मृतकों की संख्या 11 हो गई।

पुणे में स्वाइन फ्लू से स्कूली छात्रा की मौत Misc

agency

सोमवार देर रात पुण्‍ो में एक और स्‍कूली छात्रा की मौत के साथ ही स्‍वाइन फ्लू के कारण देश में कुल आठ लोगां की मौत हो चुकी है।

जैक्सन को अज्ञात जगह पर दफनाया गया Misc

agency

उनकी मौत के डेढ महीने बाद पॉप स्टार माइकल जैक्सन को हॉलीवुड हिल्स के फॉरेस्ट लॉन कब्रगाह में अज्ञात स्थान पर दफनाया गया।

भुवनेश्वर में भूकंप के झटके Misc

agency

भुवनेश्वर स्थित मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार भुवनेश्वर और इसके आसपास के इलाकों में सोमवार देर लगभग 1.26 बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए।

क्यूबा में सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत Misc

agency

समाचार एजेंसी ईएफई के अनुसार मध्य क्यूबा के सिएगो डी अविला प्रांत में दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई और 33 घायल हो गए।

ज्योतिष लेख