Samanya RSS Feed
प्रधानमंत्री रविवार को म्यांमार होंगे रवाना Misc

agency

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अपनी तीन दिनों की यात्रा पर रविवार को म्यांमार रवाना होंगे।

कच्चे तेल की कीमत घटने पर कटौती सम्भव : आईओसी Misc

agency

पेट्रोल के दाम में वृद्धि के खिलाफ देश भर में हुए व्यापक विरोध-प्रदर्शन के बीच इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (आईओसी) ने गुरुवार को कहा कि वह कीमत में बढ़ोतरी वापस नहीं लेगा।

तलवार दम्पत्ति पर आरुषि, हेमराज की हत्या का आरोप Misc

agency

नोएडा के बहुचर्चित आरुषि तलवार और हेमराज हत्याकांड में सीबीआई की विशेष अदालत ने गुरुवार को आरुषि के माता-पिता एवं दंत चिकित्सक राजेश एवं नूपुर पर आरोप तय किए।

पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ वामपंथी दल का देशभर में प्रदर्शन Misc

agency

वामपंथी दलों ने पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि की घोषणा को आम आदमी पर 'बर्बर हमला' बताया है। इन दलों ने 31 मई को इसके खिलाफ प्रदर्शन करने की भी घोषणा की है।

भ्रष्टाचार मामले में आरोपों का कलमाडी ने किया विरोध Misc

agency

दिल्ली की एक अदालत में राष्ट्रमंडल खेल आयोजन समिति के पूर्व अध्यक्ष सुरेश कलमाडी ने बुधवार को भ्रष्टाचार के मामले में अपने खिलाफ लगे आरोपों का विरोध किया।

संप्रग-2 की उपलब्धियां विशिष्ट : सोनिया Misc

agency

संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पारदर्शी एवं जवाबदेह राजनीति पर जोर देते हुए कहा कि देश ने इस सरकार को जो जिम्मेदारी सौंपी है उसके बारे में वह लगातार जागरूक है।

संसद से कॉपीराइट विधेयक पारित Misc

agency

संसद ने कॉपीराइट (संशोधन) विधेयक, 2010 पारित कर दिया, जिससे गीतकारों को भी लाभ मिल सकेगा। लोकसभा में यह मंगलवार को पारित हुआ

तमिलनाडु के 7 गांवों पर 2,50,000 डॉलर खर्च करेगी फोर्ड Misc

agency

बहुराष्ट्रीय वाहन निर्माता कम्पनी फोर्ड मोटर कम्पनी यहां अपने संयंत्र के आसपास के सात गांवों में शिक्षा, सुरक्षा, पर्यावरण और स्वास्थ्य तथा कल्याण पर 2,50,000 डॉलर खर्च करेगी।

पायलटों की हड़ताल जारी, नुकसान 250 करोड़ रुपये हुआ Misc

agency

एयर इंडिया के पायलटों की हड़ताल मंगलवार को 15वें दिन भी जारी रही और इस दौरान कम्पनी का नुकसान बढ़कर 250 करोड़ रुपये तक पहुंच गया।

आस्ट्रेलिया पाकिस्तान को देगा 20 करोड़ डॉलर की सहायता Misc

agency

आस्ट्रेलिया-पाकिस्तान विकास साझेदारी कार्यक्रम पर अमल करते हुए आस्ट्रेलिया अगले तीन महीने के भीतर पाकिस्तान को 20 करोड़ डॉलर से अधिक की वित्तीय सहायता देगा।

ज्योतिष लेख