Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
जापान के परमाणु संयंत्र में विकिरण बढ़ा International

agency

टोक्यो। जापान में सुनामी का कहर पहले ही खासी बर्बादी कर चुका है, अब उसके बाद की दूसरी बर्बादियों की खबर आने लगी है। उत्तरी जापान में भूकम्प से हुई तबाही के बाद फुकुशिमा दायची परमाणु संयंत्र में परमाणु विकिरण सामान्य से 1,000 गुना ज्यादा दर्ज किया गया है।

दक्षिण अफ्रीका के रुप में टीम इंडिया की 'अग्नि परीक्षा' आज Cricket

agency

आईसीसी वर्ल्ड कप 2011 में भारत का सबसे कड़ा मुकाबला शनिवार को होगा, जब वो नागपुर की झुलसती गर्मी में दक्षिण अफ्रीका को चुनौती देगी। हालांकि, भारत वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल में पहले ही जगह बना चुका है, लेकिन इस जीत से टीम को मिलेगा आत्मविश्वास का टॉनिक। और इस टॉनिक की टीम इंडिया को अब बेहद जरुरत है।

जापान में भूकम्प और सुनामी ने मचाई भयंकर तबाही, 74 मरे International

agency

जापान के उत्तर पूर्वी हिस्से में शुक्रवार को आए 8.9 तीव्रता वाले भूकम्प के बाद आई सुनामी में कम से कम 74 लोग मारे गए हैं जबकि बड़ी संख्या में लोग लापता हैं। अधिकारियों ने प्रशांत तटीय क्षेत्र को चेतावनी जारी करते हुए लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा है। इन क्षेत्रों में 10 मीटर ऊंची सुनामी की लहरें उठने की आशंका जताई गई है।

राधिका मर्डर मामला : आरोपी गिरफ्तार National

Manoj

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली विश्वविद्यालय में स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा राधिका तंवर के हत्यारे की शिनाख्त किए जाने का दावा किया। साथ ही पुलिस ने पूछताछ के लिए कथित हत्यारे के दो सहयोगियों को हिरासत में ले लिया।

भारत ने नीदरलैंड्स को 5 विकेट से हराया Misc

agency

कई कमियों और अच्छाइयों के बीच भारतीय टीम फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में बुधवार को जारी आईसीसी विश्व कप-2011 के ग्रुप-बी मुकाबले में नीदरलैंड्स को 189 रनों के स्कोर पर आउट करने में सफल रही। वेस्ले बारेसी और एरिक श्वार्जवनस्की ने पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़कर अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी लेकिन अनुभव की कमी के कारण मेहमान टीम इसका फायदा नहीं उठा सकी।

भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के बीच दीपिका पादुकोण अब नहीं नाचेंगी Misc

agency

फिल्म 'दम मारो दम' का शीर्षक गीत नागपुर में शनिवार को होने वाले विश्व कप के भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान जारी होगा। यह गीत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है लेकिन वह इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं देंगी।

तूल पकड़ सकता है विद्या बालन की तस्वीर से छेड़छाड़ का मामला Bollywood

Manoj

विद्या बालन की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ का मामला अब तूल पकड़ सकता है। सूत्रों के मुताबिक इस बाबत पुलिस में शिकायत की जा सकती है। वैसे भी यह सिर्फ एक अभिनेत्री की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ का मामला नहीं है। यह चारित्रिक हनन का मामला भी है। अफवाह फैलाने का मामला भी है।

विद्या को बिकनी पहनाने वाले के खिलाफ कार्रवाई हो ! Misc

Manoj

यह सिर्फ एक अभिनेत्री की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ का मामला नहीं है। यह चारित्रिक हनन का मामला भी है। अफवाह फैलाने का मामला भी है। और साइबर दुनिया में मिली छूट के दुरुपयोग का मामला भी है। विद्या बालन इन फर्जी तस्वीर बनाने वाले 'शिकारियों' की पहली शिकार नहीं हैं। इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा से लेकर प्रीति जिंटा तक इनकी शिकार हो चुकी हैं।

राजनेताओं-कारोबारियों को चाहिए लड़की, अभिनेत्री मिंक का खुलासा Bollywood

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और हाल में रिएलिटी शो 'जोर का झटका' से लोगों के बीच पहुंची मिंक सिंह ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि राजनेताओं और कारोबारियों के बीच बॉलीवुड की लड़कियों की अच्छी मांग है और इस बाबत उन्हें भी प्रस्ताव दिया गया। मिंक के मुताबिक एक दलाल ने उन्हें फोन पर जिस्मफरोशी का प्रस्ताव दिया और इसके लिए उन्हें 10 से 15 लाख रुपए ऑफर किए गए।

कंगना के बाद मल्लिका शेरावत का भी फरमान-'नो बिकनी' Misc

Manoj

'ख्वाहिश' से लेकर 'हिस्स' तक अपने बोल्ड दृश्यों को यूएसपी बना चुकी मल्लिका शेरावत भी अब बदल गई हैं। कंगना राणावत की तर्ज पर मल्लिका ने भी बिकनी पहनने से इंकार कर दिया है। कई लोगों को यह खबर चौंका सकती है, लेकिन सच यही है कि 'नो बिकनी' का फरमान जारी कर मल्लिका से धमाल-2 के निर्देशक इंदर कुमार को क्लीन बोल्ड कर दिया।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।