Samanya RSS Feed
अनुष्का 'पीके' के लिए तैयार Misc

agency

मटरू की बिजली का मंडोला' की सफलता के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब राजकुमार हिरानी की 'पीके' के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वह फरवरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

बच्चे मुझे कांता बेन बुलाएंगे : जूही चावला Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला बच्चों की फिल्म 'मैं कृष्णा हूं' में नजर आने वाली हैं। इससे पहले भी जूही बच्चों की एक और फिल्म 'भूतनाथ' में बंकू की मम्मी की भूमिका निभा चुकी हैं।

'प्यार का पंचनामा' का खुमार उतारना पड़ा : नुसरत Misc

agency

अभिनेत्री नुसरत भड़ूचा का कहना है कि उन्हें और उनके सह-कलाकार कार्तिक तिवारी को आने वाली फिल्म 'आकाशवाणी' के लिए पहले 'प्यार का पंचनामा' का ख़ुमार उतारना पड़ा।

'जंजीर' के मुख्य गीत की शूटिंग करेंगी प्रियंका Misc

agency

बालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'जंजीर' की रीमेक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का मुख्य गीत 100 लोगों के साथ फिल्माया जाना है जिसमें प्रियंका शामिल होंगी

इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे सलमान Misc

agency

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जबड़े के इलाज के लिए मार्च में अमेरिका जाएंगे। उनके भाई और फि ल्म निर्माता-निर्देशक सोहेल खान ने इस बात की पुष्टि की है।

'कहानी' के अगले संस्करण से उत्साहित हैं विद्या Misc

agency

सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' को पुरस्कार मिलने का सिलसिला जारी है और हाल ही में आयोजित 58वें फिल्म फेयर अवार्ड में इस फिल्म के लिए विद्या बालन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सुजॉय को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला है।

विरोध का सामना करने को तैयार हूं : संजय गुप्ता Misc

agency

फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता अपनी आने वाली फिल्म 'शूटआऊट एट वडाला' के विरोध का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म गैंगस्टर मान्या सुर्वे और वास्तविक जीवन के अन्य किरदारों पर आधारित है।

महाकुम्भ 2013 : मेले में फिल्मी सितारों का जमावड़ा Misc

aency

तीर्थराज प्रयाग में गंगा, यमुना और पवित्र सरस्वती नदियों के संगम तट पर चल रहे सबसे बड़े धार्मिक मेले, महाकुम्भ में देश-विदेश से श्रद्धालुओं के पहुंचने के बीच बॉलीवुड के फिल्मी सितारों का भी जमावड़ा लगने वाला है।

अनुपम खेर फिर से निर्देशन करेंगे Misc

agency

बॉलीवुड में तीन दशकों का सफर तय कर चुके प्रख्यात अभिनेता अनुपम खेर एक बार फिर से फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने पहली बार 2002 में 'ओम जय जगदीश' फिल्म का निर्देशन किया था।

'द अटैक्स ऑफ 26/11' पर सेंसरबोर्ड को आपत्ति नहीं होनी चाहिए : रामगोपाल Misc

agency

फिल्म निर्माता एवं निर्देशक रामगोपाल वर्मा का कहना है कि मुम्बई में हुए आतंकी हमले पर आधारित उनकी फिल्म 'द अटैक्स ऑफ 26/11' पर सेंसरबोर्ड को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

ज्योतिष लेख