Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
सूटकेस बम से किया गया है दिल्ली हाई कोर्ट धमाका National

agency

दिल्ली के अति संवेदनशील इलाके में स्थित दिल्ली उच्च न्यायालय के गेट नम्बर पांच के बाहर बुधवार सुबह एक विस्फोट में कम से कम 10 लोग मारे गए और 45 घायल हो गए। यह जानकारी केंद्रीय गृह सचिव आर.के. सिंह ने दी।

मेरे ब्रदर.. की बारात पहुंची सलीम चिश्ती की दरगाह पर Bollywood

agency

यशराज फिल्म की 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' की बाराती इन दिनों जगह जगह घूम रही है और बाराती के साथ साथ घूम रही हैं फिल्म की दुल्हन यानि कैटरीना कैफ। मंगलवार को ये बारात पहुंची फतेहपुर सीकरी में स्थित सलीम चिश्ती के दरगाह पर। फिल्म को हिट हो जाए यही मन्नत मांगते दुल्हन कैटरीना ने दरगाह पर चादर चढ़ायी और मन्नतें भी मांगी।

मेडिकल रिपोर्ट भेजवाने की जगह खुद अदालत पहुंचे अमर सिंह Misc

agency

राज्य सभा सदस्य व समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने पहले तो स्वास्थ्य सम्बंधी कारणों से मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत में हाजिर होने से इंकार कर दिया लेकिन जब उनकी चिकित्सा रिपोर्ट मांगी गई तो वह अदालत पहुंच गए। अमर को 2008 के वोट के लिए नोट मामले में कथित संलिप्तता के चलते अदालत में उपस्थित होना था।

सलमान-शाहरुख के बीच दुआओं के दौर का मतलब ! Misc

agency

ये भावी दोस्ती की आहट है या बिगड़े हुए रिश्तों की झल्लाहट पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी। कहना मुश्किल है। लेकिन, सच यही है कि इन दिनों शाहरुख खान और सलमान खान एक दूसरे के बारे में पूछे जाने वाले सवालों से सीधे सीधे बचना नहीं चाहते। इसकी झलक हाल में उस वक्त भी दिखी, जब सलमान खान ने शाहरुख की आगामी फिल्म रॉ-वन की सफलता के लिए दुआ मांग डाली।

'दुश्मनी' में शाहिद ने करीना से ज्यादा प्रियंका को बताया हॉट? Misc

agency

कभी इन दोनों के बीच एक रिश्ता हुआ करता था। रिश्ता प्यार का। इस अफसाने की सारी दुनिया में चर्चा थी। वजह यह कि दोनों की डंके की चोट पर स्वीकारा था। लेकिन, फिर अफसाने को दुनिया की नज़र लग गई। राहें जुदा हो गईं। इस कदर कि ' जब वी मैट' की अपार सफलता के बावजूद कोई बड़ा फिल्मकार उन्हें साथ साइन नहीं कर पाया।

विकिलिक्स:एक सैंडल के लिए मायावती लगवाती हैं विमान को चक्कर National

agency

विकिलिक्स इन दिनों भारतीय राजनीति में हर रोज़ एक नया भूचाल लेकर आ रहा है। ताज़ा खुलासा उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती के बारे में किया गया है। इस खुलासे में भारतीय अमेरिकी दूतावास के हवाले से मायावती को सीधे सीधे एक अंहकारी मुख्यमंत्री की दर्जा दिया गया है जिनपर प्रधानमंत्री बनने का धुन सवार है। इसके अलावा विकिलिक्स ने मायावती से संबंधित ऐसी दिलचस्प जानकारियों को साझा किया है जो आम तौर पर लोगों को पता नहीं चल पाता है।

हॉट-हॉट प्रियंका, करीना में वो बात नहीं, बोले शाहिद कपूर Misc

agency

ये आने वाली फिल्म मौसम की खुमारी है, या मुंबई के रोमानी होते मौसम का बदला मिजाज। बात कुछ भी हो लेकिन शाहिद कपूर का मूड अचानक बदला सा है। इस कदर कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा की अदाएं सबसे सेक्सी नज़र आती हैं। प्रियंका उन्हें सबसे ज्यादा हॉट भी दिखायी देती हैं।

मॉडल पूनम पांडे ने टीम इंडिया ने लिए आखिर कपड़े उतारे ! National

agency

वादा निभाना कोई मॉडल पूनम पांडे से सीखे। पूनम पांडे ने आखिरकार टीम इंडिया के लिए कपड़े उतार ही दिए। अब भले उनका यह कारनामा एक तरह की पब्लिसिटी पाने की 'करतूत' सरीखी है, लेकिन उन्होंने दिखा दिया है कि वो बोलने के बाद कर सकती हैं।

अन्ना के साथ साये की तरह रात दिन रहेंगे 22 पुलिस कर्मी National

agency

समाज सेवी अन्ना हज़ारे भले ही खुद को आज भी आम नागरिक मानते हैं, लेकिन अहमदनगर की पुलिस उन्हें वीवीआईपी सिक्योरिटी देने की पूरी तैयारी कर चुकी है। स्थानीय प्रशासन की ओर से ये तय किया किया गया है कि अन्ना की सुरक्षा के लिए उनके साथ 22 पुलिस कर्मी हमेशा तैनात रहेंगे। शुक्रवार को इस बाबत अन्ना के साये की तरह अन्ना के साथ कुछ पुलिस वाले भी दिखे।

लंबी दीपिका के साथ कैसे मचायेंगे आमिर धूम! Bollywood

agency

यशराज फिल्म्स के लिए अपनी अगली फिल्म धूम3 की हिरोइन की तलाश पूरी ही नहीं हो पा रही है। माना जा रहा है कि दीपिका पादूकोन धूम3 में अपनी एंट्री करवाने के लिए इन दिनों यशराज वालों के यहां खूब चक्कर काट रही हैं। धूम3 में आमिर लीड रोल में हैं और अगर दीपिका को आमिर के साथ लिया जाता है तो ये सवाल निर्माता आदित्य चोपड़ा को परेशान किये जा रहा है कि बड़े पर्दे पर लंबी दीपिका के साथ धूम मचाते कैसे दिखेंगे आमिर खान।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।