Samanya RSS Feed
भूकंप से सहमी राजधानी दिल्ली, एनसीआर समेत कई इलाकों में जबरदस्त झटके National

agency

बुधवार की देर रात करीब 11 बजे दिल्ली समेत पूरा एनसीआर भूकंप के जबरदस्त झटकों से दहल उठा। हालांकि, इन भूकंप के झटकों से किसी के हताहत होने की अभी तक कोई खबर नहीं आई है, लेकिन इन झटकों को पूरे राष्ट्रीय राजधानी में महसूस किया गया है।

हूजी ने ली विस्फोट की जिम्मेदारी,कहा अफज़ल को फांसी नहीं National

agency

पाकिस्तान से गतिविधियां चलाने वाले आतंकवादी संगठन हरकत-उल-जेहादी इस्लामी (हूजी) ने दिल्ली उच्च न्यायालय के बाहर बुधवार को हुए विस्फोट की जिम्मेदारी ली है।

दिल्ली विस्फोट :11 की मौत 76 घायल National

agency

दिल्ली के शेरशाह मार्ग पर स्थित दिल्ली उच्च न्यायालय के गेट नम्बर पांच के बाहर बुधवार सुबह हुए विस्फोट में कम से कम 11 लोगों के मरने की खबर है। इस हादसे में 76 घायल हुए हैं। बम ब्रीफकेस में छुपाकर रखा गया था। वर्ष 2008 के मुम्बई बम हमले के बाद विस्फोट की यह तीसरी प्रमुख घटना है। प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, लोकसभाध्यक्ष ने इस विस्फोट की निंदा की है जबकि विपक्ष ने इसे सुरक्षा में चूक बताया है।

सूटकेस बम से किया गया है दिल्ली हाई कोर्ट धमाका National

agency

दिल्ली के अति संवेदनशील इलाके में स्थित दिल्ली उच्च न्यायालय के गेट नम्बर पांच के बाहर बुधवार सुबह एक विस्फोट में कम से कम 10 लोग मारे गए और 45 घायल हो गए। यह जानकारी केंद्रीय गृह सचिव आर.के. सिंह ने दी।

मेरे ब्रदर.. की बारात पहुंची सलीम चिश्ती की दरगाह पर Bollywood

agency

यशराज फिल्म की 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' की बाराती इन दिनों जगह जगह घूम रही है और बाराती के साथ साथ घूम रही हैं फिल्म की दुल्हन यानि कैटरीना कैफ। मंगलवार को ये बारात पहुंची फतेहपुर सीकरी में स्थित सलीम चिश्ती के दरगाह पर। फिल्म को हिट हो जाए यही मन्नत मांगते दुल्हन कैटरीना ने दरगाह पर चादर चढ़ायी और मन्नतें भी मांगी।

मेडिकल रिपोर्ट भेजवाने की जगह खुद अदालत पहुंचे अमर सिंह Misc

agency

राज्य सभा सदस्य व समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने पहले तो स्वास्थ्य सम्बंधी कारणों से मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत में हाजिर होने से इंकार कर दिया लेकिन जब उनकी चिकित्सा रिपोर्ट मांगी गई तो वह अदालत पहुंच गए। अमर को 2008 के वोट के लिए नोट मामले में कथित संलिप्तता के चलते अदालत में उपस्थित होना था।

सलमान-शाहरुख के बीच दुआओं के दौर का मतलब ! Misc

agency

ये भावी दोस्ती की आहट है या बिगड़े हुए रिश्तों की झल्लाहट पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी। कहना मुश्किल है। लेकिन, सच यही है कि इन दिनों शाहरुख खान और सलमान खान एक दूसरे के बारे में पूछे जाने वाले सवालों से सीधे सीधे बचना नहीं चाहते। इसकी झलक हाल में उस वक्त भी दिखी, जब सलमान खान ने शाहरुख की आगामी फिल्म रॉ-वन की सफलता के लिए दुआ मांग डाली।

'दुश्मनी' में शाहिद ने करीना से ज्यादा प्रियंका को बताया हॉट? Misc

agency

कभी इन दोनों के बीच एक रिश्ता हुआ करता था। रिश्ता प्यार का। इस अफसाने की सारी दुनिया में चर्चा थी। वजह यह कि दोनों की डंके की चोट पर स्वीकारा था। लेकिन, फिर अफसाने को दुनिया की नज़र लग गई। राहें जुदा हो गईं। इस कदर कि ' जब वी मैट' की अपार सफलता के बावजूद कोई बड़ा फिल्मकार उन्हें साथ साइन नहीं कर पाया।

विकिलिक्स:एक सैंडल के लिए मायावती लगवाती हैं विमान को चक्कर National

agency

विकिलिक्स इन दिनों भारतीय राजनीति में हर रोज़ एक नया भूचाल लेकर आ रहा है। ताज़ा खुलासा उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती के बारे में किया गया है। इस खुलासे में भारतीय अमेरिकी दूतावास के हवाले से मायावती को सीधे सीधे एक अंहकारी मुख्यमंत्री की दर्जा दिया गया है जिनपर प्रधानमंत्री बनने का धुन सवार है। इसके अलावा विकिलिक्स ने मायावती से संबंधित ऐसी दिलचस्प जानकारियों को साझा किया है जो आम तौर पर लोगों को पता नहीं चल पाता है।

हॉट-हॉट प्रियंका, करीना में वो बात नहीं, बोले शाहिद कपूर Misc

agency

ये आने वाली फिल्म मौसम की खुमारी है, या मुंबई के रोमानी होते मौसम का बदला मिजाज। बात कुछ भी हो लेकिन शाहिद कपूर का मूड अचानक बदला सा है। इस कदर कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा की अदाएं सबसे सेक्सी नज़र आती हैं। प्रियंका उन्हें सबसे ज्यादा हॉट भी दिखायी देती हैं।

ज्योतिष लेख