Samanya RSS Feed
'जोकर' के परिधानों की होगी नीलामी Misc

agency

अक्षय कुमार एवं सोनाक्षी सिन्हा द्वारा फिल्म 'जोकर' में पहने गए कपड़े की नीलामी होगी और इससे प्राप्त धन का प्रयोग कल्याणकारी कार्यो के लिए किया जाएगा।

शान बने एक्टर , कहा डांस करना है मुश्किल Misc

agency

गायक शान अब अभिनेता बन गए हैं। शान ने 'बलविंदर सिंह फेमस हो गया' नाम की फिल्म के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की है लेकिन वह मानते हैं कि उनके लिए नाचना काफी कठिन काम है।

बेटी के लिए यूरोप में बसना चाहती हैं बेरी Misc

agency

हॉलीवुड अभिनेत्री हाले बेरी अपनी बेटी नाहला को सांस्कृतिक शिक्षा देने और चमक-दमक की दुनिया से दूर रखने के लिए अपने प्रेमी ओलिवर मार्टिज के घर पेरिस में बसना चाहती हैं।

बिपाशा बसु की एंट्री 'नो एंट्री' में Misc

agency

फिल्म 'नो एंट्री' के निर्देशक अनीस बज्मी का कहना है कि वह बिपाशा बसु को लेकर अपनी 2005 की सफल फिल्म का सिक्वल बनाना चाहते हैं। बज्मी इसे 'नो एंट्री में एंट्री' नाम देना चाहते हैं और बिपाशा इसकी 10वीं अभिनेत्री होंगी।

फिल्म की शूटिंग के लिए पहली बार कश्मीर घाटी पहुंचे शाहरुख Misc

agency

अपने दो दशक के फिल्मी करियर में शाहरुख खान पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग के लिए सोमवार को कश्मीर घाटी पहुंचे।

'हीरोइन' करीना की सबसे अच्छी फिल्म होगी : करिश्मा Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने कहा कि उनकी बहन करीना कपूर की फिल्म 'हीरोइन' उनके करियर की सबसे शानदार फिल्म होगी। फिल्म का प्रोमो एवं गाना 'हल्कट जवानी' वैसे ही टीवी चैनलों पर छाया हुआ है।

ए.के. हंगल : आखिर तक रहा, अभिनय के लिए जुनून Misc

agency

ए.के. हंगल जब 50 वर्ष के थे, तब उन्होंने पहली बार कैमरे का सामना किया। 96 वर्ष की उम्र में उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठकर फैशन परेड की। 97 वर्ष की उम्र में उन्होंने एनिमेटेड फिल्म में अपनी आवाज दी और एक टीवी शो में हिस्सा लिया।

'शीरीं फरहाद से प्रभावित हुये संजय लीला भंसाली Misc

agency

निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली 49 वर्ष की उम्र में भी अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं। संजय ने कहा कि वह अपनी बहन बेला सहगल की फिल्म 'शीरीं फरहाद की तो निकल पड़ी' के विषय से पूरी तरह सहमत हैं जो 40 पार कर चुके अविवाहित लोगों पर केंद्रित है।

स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं के लिए अगला कदम है इंटरनेट : शैलजा गुप्ता Misc

agency

फिल्म 'वॉकवे' का निर्देशन करने वाली शैलजा गुप्ता का कहना है कि उचित प्लेटफार्म न मिलने और सही वितरण संरचना की कमी के कारण भारत के स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं के विकास को झटका पहुंचा है।

बरकरार है दिलीप और सायरा के बीच रोमांस Misc

agency

बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग कहे जाने वाले दिलीप कुमार और अभिनेत्री सायरा बानो की शादी को 40 बरस हो चुके हैं लेकिन बॉलीवुड के इस जोड़े का रोमांस फीका नहीं पड़ा है।

ज्योतिष लेख