Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
छोटे निर्माताओं को पांच करोड़ बोल माधुरी ने दिखाया ठेंगा ? Misc

Manoj

तेज़ाब,राम लखन,थानेदार,खलनायक और साजन जैसी कई सुपर हिट फिल्मों की नायिका रही माधुरी दीक्षित का बाजार भाव क्या आज पांच करोड़ रुपए है? यह सवाल निर्माताओं का मथ रहा है। वजह माधुरी ने एक फिल्म में काम करने के एवज में हाल में एक निर्माता से पांच करोड़ रुपए की मांग की है।

'कास्टिंग काउच' पर पायल रोहतगी का अनुराग कश्यप पर निशाना Misc

Manoj

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने 'कास्टिंग काउच' को लेकर पहले निर्देशक दिबाकर बनर्जी पर निशाना साधा और अब उन्होंने अनुराग कश्यप को भी आड़े हाथों लिया है। दिबाकर बनर्जी का पक्ष लेने पर भड़की पायल ने निर्देशक अनुराग को सबसे बड़ा कास्टिंग काउच करार दे डाला।

धक धक गर्ल माधुरी का भाव पांच करोड़, लेकिन देगा कौन? Misc

Manoj

यह अजीब संयोग है कि जिस दौर में माधुरी दीक्षित को नायक के बहन की भूमिकाएं ऑफर हो रही हैं, उस दौर में धक धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित अपना बाजार भाव पांच करोड़ कर रही हैं। जी हां, ख़बर यही है कि माधुरी दीक्षित एक फिल्म में काम करने के पांच करोड़ रुपए मांग रही हैं।

जापान त्रासदी : परमाणु संयंत्र में फिर से लगी आग International

agency

जापान में शुक्रवार के विनाशकारी भूकम्प और प्रलयंकारी सुनामी की तबाही में मरने वालों और लापता लोगों की संख्या 11 हजार से पार हो गई है और राहत कार्यों में भोजन, पानी, दवाओं की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच फुकुशिमा परमाणु संयंत्र के चौथे रिएक्टर में फिर से आग लग गई।

पायल के 'कास्टिंग काउच' के बयान से बॉलीवुड में तूफान ! Misc

Manoj

कास्टिंग काउच का भूत एक बार फिर बॉलीवुड में घुस आया है। इस बार इस मुद्दे को हवा दी है अभिनेत्री पायल रोहतगी ने। पायल रोहतगी ने यह कहकर सनसनी मचा दी है कि फिल्म निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने फिल्म के बदले 'कम्प्रोमाइज' करने को कहा। इतना ही नहीं, पायल ने आरोप लगाया कि 'शंघाई' फिल्म के ऑडिशन के बहाने दिबाकर ने उनसे शर्ट उतारने के लिए कहा।

वरुण-यामिनी की शादी का रिसेप्शन रहा यादगार Misc

agency

गांधी परिवार के चिराग वरुण गांधी की शादी में भले ज्यादा लोगों को न्योता नहीं दिया गया था, लेकिन उनके विवाह के रिसेप्शन में नज़ारा अलग था। हजार-पांच हजार या दस हजार लोगों को नहीं बल्कि डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों को समारोह में न्योता मिला था और वे सभी शरीक भी हुए।

गिलक्रिस्ट की कप्तानी में 'किंग्स इलेवन' की टीम घोषित Misc

agency

अभी वर्ल्ड कप का मौसम है। लेकिन, लोगों को अभी से आईपीएल के चौथे सत्र का इंतजार है। इंतजार की ऐसी घड़ियां बॉलीवुड बाला प्रीति जिंटा भी गिन रही हैं, जिनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब नए अंदाज में इस बार मैदान पर उतरेगी। प्रीति का एक हीरो यानी युवराज सिंह अब टीम के साथ नहीं है,क्योंकि उन्हें किंग्स इलेवन ने अपने साथ नहीं रखा।

आमिर खान क्यों चाहते हैं सलमान की जल्द शादी ? Misc

Manoj

अपने 46वें जन्मदिन पर आमिर खान ने 'सबसे बड़े दिन' के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब सलमान की शादी को बताकर बॉलीवुड पंडितों को हैरान कर दिया। आखिर आमिर को सलमान की शादी की इतनी इच्छा क्यों है? सलमान खान इन दिनों कैटरीना कैफ से अलग होने की सच्ची-झूठी खबरों से जूझ रहे हैं तो ऐसे वक्त में आमिर ने सलमान की शादी का तराना क्यों छेड़ा।

बदनाम होकर मुन्नी को गिनीज बुक में जगह, अरबाज खुश Misc

Manoj

साल 2010 के सबसे बड़े हिट साबित हुए 'मुन्नी बदनाम हुई' के नाम एक नया रिकॉर्ड बन गया है। रिकॉर्ड भी ऐसा-वैसा नहीं बल्कि सीधे गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में शामिल होने का। दरअसल, इस गाने को देश-विदेश में इतनी लोकप्रियता हासिल हुई है कि हर जगह लोग इसके दीवाने हैं और इसी दीवानगी में आस्ट्रेलिया में यह रिकॉर्ड भी बना।

बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग ने दोस्त रिषी से रचायी शादी Misc

Manoj

फिल्म अभिनेत्री, मॉडल, पूर्व मिस इंडिया और ऑनलाइन एक्टिविस्ट के रुप में मशहूर गुल पनाग ने रविवार को आखिरकार विवाह रचा लिया। उन्होंने अपने लम्बे समय के मित्र रिशी अटारी से शादी की है। 3 जनवरी 1979 को जन्मी गुल काफी अरसे से उन्हें जानती हैं और आखिरकार रविवार को वह दिन आ गया।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।