Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
बॉबी डार्लिंग के पकड़े जाने के बाद गे पार्टी पर बहस ! Misc

agency

मुंबई में आयोजित गे पार्टी में टीवी शख्सियत बॉबी डार्लिंग के पकड़े जाने के बाद एक नयी बहस शुरु हो गई है। बहस के सिरे तीन सवालों से जुड़े हैं। पहला, क्या भारत में गे पार्टी का चलन इतना ज्यादा बढ़ गया है कि एक एक पार्टी में 100 से 200 लोग आसानी से पहुंच रहे हैं। क्या इन पार्टी में शरीक होना इतना आसान है

उमर-पायल की गृहस्थी में आये तूफान की वजह कहीं पायल का मायके प्रेम तो नहीं! Misc

agency

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला आखिर क्यों पायल के साथ तलाक लेना चाहते हैं, ये सवाल सोशेलाइट पार्टीज़ से लेकर मीडिया और राजनीतिक गलियारों हर तरफ हो रही है। उमर ने ये तो स्पष्ट कर दिया है कि वे दूसरी शादी नहीं करने वाले हैं तो फिर किस वजह से उमर और पायल अलग हो रहे हैं, इसे लेकर हर तरफ कई बातें हो रही हैं। माना जा रहा है कि पायल की गृहस्थी में आये तूफान की वजह मां की बीमारी है। पायल अपने पति से ज्यादा अपनी बीमार मां की तीमारदारी में समय देती हैं।

आखिर क्या बातें करते हैं शाहिद-सोनम रात के 3 बजे तक ? Bollywood

agency

शाहिद कपूर और सोनम कपूर की फिल्म मौसम की रीलिज़ हफ्ते भर के लिए टल गई है। अब ये 23 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। अब एक हफ्ते तक फिल्म को कैसे प्रोमोशन दिया जाए इसकी फिक्र शाहिद-सोनम को लगी हुई है। इसका तरीका शाहिद ने खोज लिया है। शाहिद मीडिया को बताते चल रहे हैं कि सोनम के साथ वो रात के 3 बजे तक बातें करते हैं। अब इतनी रातें तक शाहिद और सोनम क्या बातें करते हैं, इसे लेकर काना फूसी तो होगी ही, और शाहिद को इससे ज्यादा चाहिए क्या।

अजहर के बेटे के निधन पर बॉलीवुड ने शोक व्यक्त किया Misc

agency

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान सांसद अजहरुद्दीन के बेटे अजायुद्दीन के निधन की दुखद खबर सुनकर बॉलीवुड भी शोकाकुल हो गया। पांच दिन पहले हुई एक सड़क दुर्घटना में 19 वर्षीय अजायुद्दीन बुरी तरह जख्मी हो गए थे। उनका शुक्रवार सुबह निधन हो गया।

शुक्र है मंत्री समूह की बैठक टली, नहीं बढ़ी रसोई गैस की कीमत National

agency

रसोई गैस की आपूर्ति सीमित करने और कीमत बढ़ाने पर विचार करने के लिए शुक्रवार को होने वाली मंत्रियों के समूह की बैठक अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दी गई है। इसकी वजह तृणमूल कांग्रेस और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) का राजनीतिक दबाव माना जा रहा है, जो कीमत वृद्धि के खिलाफ है।

काश अज़हर ने वो बाइक अयाज़ को नहीं दी होती ! National

hindilok

अक्सर सड़क पर ये लिखा हुआ दिखता है कि "स्पीड थ्रील्स बट किल्स"। काश ये सबक पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन के बेटे अयाजुद्दीन ने समय रहते सीख लिया होता। अयाजुद्दीन की मौत इसी स्पीड ने ले ली। इस घटना की त्रासदी तो ये है कि जिस स्पीड ने अयाज़ की जान ली उस रफ्तार के घोड़े को खुद पिता अज़हर ने गिफ्ट किया था। लेकिन शायद अज़हर को इस बात का अंदाज़ा नहीं होगा कि वो अपने बेटे को जिस प्यार के साथ ये तोहफा दे रहे हैं वो असल में उसके लिए मौत का तोहफा साबित होगी।

जलेबी बाई बनेंगी तमिल 'दबंग' की मुन्नी Bollywood

agency

आखिरकार सुपरहिट फिल्म दबंग के तमिल रिमेक के लिए मुन्नी मिल ही गई। फिल्म में मुन्नी के आइटम डांस के लिए जलेबी बाई ने अपनी हां कर दी है। जलेबी बाई नहीं समझें, वही हॉट बेब मल्लिका शेहरावत।

दिल्ली एयरपोर्ट पर बादल फटा,52 साल के बाद घटी ऐसी घटना National

agency

देश की राजधानी दिल्ली में हैरत में डालने वाली घटना हुई है। दिल्ली में गुरुवार दोपहर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बादल फट गया। इससे हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पानी से लबालब भर गया। इस घटना से हवाई यातायात प्रभावित हुई। दिल्ली में बादल फटने की घटना से मौसम विभाग खुद भी हैरान हैं।

उमर का पत्नी से मनमुटाव लेकिन दूसरी शाद नहीं करेंगे ! National

agency

जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला अपनी पत्नी पायल नाथ को तलाक देगें। गुरुवार को उमर ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। लेकिन उमर ने इस खबर को सिरे से बकवास बताया है कि वे तलाक के बाद दूसरी शादी करने वाले हैं। उमर का कहना है कि उनकी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में आ रही खबरें काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।

'25हजार से ज्यादा देने की हमारी हैसियत नहीं थी':हॉकी इंडिया Misc

agency

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी जीत कर आयी भारतीय हॉकी टीम पर अब पुरस्कारों की बारिश हो रही है। खेलमंत्रालय से लेकर पंजाब और महाराष्ट्र सरकार सभी अपनी अपनी तरफ से पुरस्कारों की घोषणा कर रहे हैं। लेकिन हॉकी इंडिया का कहना है कि उनके पास प्रत्येक खिला़ड़ियों को देने के लिए सिर्फ 25-25 हजार रुपये ही हैं। हमारी इससे ज्यादा की पुरस्कार राशि देने की हैसियत नहीं है।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।