Samanya RSS Feed
नोट फॉर वोट:राम जेठमलानी का यू-टर्न,कहा अहमद पटेल ने दिये हैं पैसें National

agency

वरीष्ठ वकील रामजेठमलानी ने नोट फॉर वोट के मामले में आज कांग्रेस के नेता अहमद पटेल का नाम लेकर सरकार के लिए मुश्किल खड़ा कर दिया है। राम जेठमलानी ने दिल्ली की एक अदालत के समक्ष कहा कि नोट के बदले वोट के मामले में पैसों का स्रोत कांग्रेसी नेता अहमद पटेल रहे हैं।

एक रात में 8 लड़कियों से हमबिस्तर हुए बर्लुस्कोनी ! Misc

agency

इटली के प्रधानमंत्री सिल्वाओ बर्लुस्कोनी का 'सेक्स कारनामा' फिर सुर्खियों में है। बर्लुस्कोनी का यह कारनामा कुछ ऐसा है कि 'वियाग्रा' के निर्माता उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसेडर बना दें। जी हां, इटली मीडिया में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

बॉबी डार्लिंग के पकड़े जाने के बाद गे पार्टी पर बहस ! Misc

agency

मुंबई में आयोजित गे पार्टी में टीवी शख्सियत बॉबी डार्लिंग के पकड़े जाने के बाद एक नयी बहस शुरु हो गई है। बहस के सिरे तीन सवालों से जुड़े हैं। पहला, क्या भारत में गे पार्टी का चलन इतना ज्यादा बढ़ गया है कि एक एक पार्टी में 100 से 200 लोग आसानी से पहुंच रहे हैं। क्या इन पार्टी में शरीक होना इतना आसान है

उमर-पायल की गृहस्थी में आये तूफान की वजह कहीं पायल का मायके प्रेम तो नहीं! Misc

agency

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला आखिर क्यों पायल के साथ तलाक लेना चाहते हैं, ये सवाल सोशेलाइट पार्टीज़ से लेकर मीडिया और राजनीतिक गलियारों हर तरफ हो रही है। उमर ने ये तो स्पष्ट कर दिया है कि वे दूसरी शादी नहीं करने वाले हैं तो फिर किस वजह से उमर और पायल अलग हो रहे हैं, इसे लेकर हर तरफ कई बातें हो रही हैं। माना जा रहा है कि पायल की गृहस्थी में आये तूफान की वजह मां की बीमारी है। पायल अपने पति से ज्यादा अपनी बीमार मां की तीमारदारी में समय देती हैं।

आखिर क्या बातें करते हैं शाहिद-सोनम रात के 3 बजे तक ? Bollywood

agency

शाहिद कपूर और सोनम कपूर की फिल्म मौसम की रीलिज़ हफ्ते भर के लिए टल गई है। अब ये 23 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। अब एक हफ्ते तक फिल्म को कैसे प्रोमोशन दिया जाए इसकी फिक्र शाहिद-सोनम को लगी हुई है। इसका तरीका शाहिद ने खोज लिया है। शाहिद मीडिया को बताते चल रहे हैं कि सोनम के साथ वो रात के 3 बजे तक बातें करते हैं। अब इतनी रातें तक शाहिद और सोनम क्या बातें करते हैं, इसे लेकर काना फूसी तो होगी ही, और शाहिद को इससे ज्यादा चाहिए क्या।

अजहर के बेटे के निधन पर बॉलीवुड ने शोक व्यक्त किया Misc

agency

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान सांसद अजहरुद्दीन के बेटे अजायुद्दीन के निधन की दुखद खबर सुनकर बॉलीवुड भी शोकाकुल हो गया। पांच दिन पहले हुई एक सड़क दुर्घटना में 19 वर्षीय अजायुद्दीन बुरी तरह जख्मी हो गए थे। उनका शुक्रवार सुबह निधन हो गया।

शुक्र है मंत्री समूह की बैठक टली, नहीं बढ़ी रसोई गैस की कीमत National

agency

रसोई गैस की आपूर्ति सीमित करने और कीमत बढ़ाने पर विचार करने के लिए शुक्रवार को होने वाली मंत्रियों के समूह की बैठक अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दी गई है। इसकी वजह तृणमूल कांग्रेस और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) का राजनीतिक दबाव माना जा रहा है, जो कीमत वृद्धि के खिलाफ है।

काश अज़हर ने वो बाइक अयाज़ को नहीं दी होती ! National

hindilok

अक्सर सड़क पर ये लिखा हुआ दिखता है कि "स्पीड थ्रील्स बट किल्स"। काश ये सबक पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन के बेटे अयाजुद्दीन ने समय रहते सीख लिया होता। अयाजुद्दीन की मौत इसी स्पीड ने ले ली। इस घटना की त्रासदी तो ये है कि जिस स्पीड ने अयाज़ की जान ली उस रफ्तार के घोड़े को खुद पिता अज़हर ने गिफ्ट किया था। लेकिन शायद अज़हर को इस बात का अंदाज़ा नहीं होगा कि वो अपने बेटे को जिस प्यार के साथ ये तोहफा दे रहे हैं वो असल में उसके लिए मौत का तोहफा साबित होगी।

जलेबी बाई बनेंगी तमिल 'दबंग' की मुन्नी Bollywood

agency

आखिरकार सुपरहिट फिल्म दबंग के तमिल रिमेक के लिए मुन्नी मिल ही गई। फिल्म में मुन्नी के आइटम डांस के लिए जलेबी बाई ने अपनी हां कर दी है। जलेबी बाई नहीं समझें, वही हॉट बेब मल्लिका शेहरावत।

दिल्ली एयरपोर्ट पर बादल फटा,52 साल के बाद घटी ऐसी घटना National

agency

देश की राजधानी दिल्ली में हैरत में डालने वाली घटना हुई है। दिल्ली में गुरुवार दोपहर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बादल फट गया। इससे हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पानी से लबालब भर गया। इस घटना से हवाई यातायात प्रभावित हुई। दिल्ली में बादल फटने की घटना से मौसम विभाग खुद भी हैरान हैं।

ज्योतिष लेख