Samanya RSS Feed
अईया' में लावणी नृत्य करती नजर आएंगी रानी Misc

agency

कैटरीना कैफ और विद्या बालन के बाद अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक गाने में लावणी नृत्य करती नजर आएंगी। उन्होंने यह फिल्म 'अईया' के एक गाने में किया है और इसका निर्देशन वैभवी मर्चेट ने किया है।

रितिक की जगह 'पानी' करेंगे रणवीर कपूर Misc

agency

प्रख्यात निर्माता-निर्देशक शेखर कपूर का महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'पानी' अब पूरा हो सकता है। सूचना है कि इस फिल्म के लिए रणवीर कपूर को ले लिया गया है।

महिला ने की बीबर से 92.3 लाख डॉलर मुआवजे की मांग Misc

agency

गायक जस्टिन बीबर को चाहने वालों ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनकी आवाज किसी को बहरा भी बना सकती है। अमेरिका में एक महिला ने बीबर पर उसके दोनों कानों को बहरा करने का आरोप लगाते हुए 92.3 लाख डॉलर के मुआवजे के लिए मुकदमा दायर कर दिया है।

अमिताभ ने किया महिला शक्ति को सलाम Misc

agency

महानायक अमिताभ बच्चन महिलाओं की प्रगति से चकित हैं, और उनका कहना है कि अब वह दिन दूर नहीं जब महिलाएं दुनिया पर राज करेंगी।

'तृष्णा' की कहानी खूबसूरत के साथ भावनात्मक भी हैं : फ्रीडा पिंटो Misc

agency

अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो का कहना है कि उनकी फिल्म 'तृष्णा' बहुत खूबसूरत लेकिन दुखद कहानी है। फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो पारम्परिक परवरिश और एक आधुनिक भारत की लड़की के सपनों के बीच फंसी होती है।

उपराष्ट्रपति चुनाव : राजग आज तय करेगा उम्मीदवार Misc

agency

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की यहां आज (सोमवार) बैठक होने जा रही है, जिसमें उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का नाम तय किया जाएगा।

सावन के मौके पर बाबा बैद्यनाथ धाम में उमड़े हजारों श्रद्धालु Misc

agency

सावन महीने के दूसरे सोमवार के मौके पर भगवान आशुतोष के रावणेश्वर ज्योतिलिंर्गो (बैद्यनाथ धाम) सहित बिहार और झारखण्ड के सभी शिवालय भक्तों के बोलबम के नारों से गूंज रहा है।

बाढ़ प्रभावित इलाकों पर 28 करोड़ डॉलर खर्चेगा रूस Misc

agency

रूस सरकार ने बाढ़ प्रभावित दक्षिणी शहर क्रिमस्क के पुनर्निर्माण के लिए लगभग 28 करोड़ डॉलर खर्च करने का निर्णय लिया है। मूसलाधार बारिश से आई बाढ़ के कारण इस शहर को भारी नुकसान पहुंचा है।

हामिद अंसारी होंगे संप्रग के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार Misc

agency

वर्तमान उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार होंगे।

खाप पंचायतों के खिलाफ कार्रवाई हो : शरद यादव Misc

agency

जनता दल-युनाइटेड (जद-यु) के अध्यक्ष शरद यादव ने उत्तर प्रदेश में एक खाप पंचायत की ओर से महिलाओं के खिलाफ तालिबान शैली में फरमान जारी किए जाने की निंदा की और ऐसे असंवैधानिक संगठनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

ज्योतिष लेख