Samanya RSS Feed
ममता ने कलाम को अग्रिम बधाई दी Misc

agency

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव उनके साथ हैं और पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे।

गेरी वेबर ओपन : फेडरर क्वार्टर फाइनल में Misc

agency

विश्व के तीसरी वरीयता प्राप्त स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर एटीपी गेरी वेबर ओपन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।

बर्फ से अमरनाथ यात्रा की तैयारी प्रभावित Misc

agency

बर्फ और विपरीत मौसम की वजह से इस बार अमरनाथ यात्रा बेस कैम्प में लंगर लगाने का कार्य प्रभावित हुआ है। यह बात लंगर व्यवस्थापकों ने गुरुवार को कही

यूरो कप-2012 :रूस और ग्रीस की टीमें कल आमने सामने Misc

agency

रूसी फुटबाल टीम के फॉरवार्ड खिलाड़ी रोमन पावल्यूचेंको का मानना है कि यूरो कप-2012 के अंतर्गत ग्रुप स्तर पर ग्रीस के खिलाफ खेला जाने वाला मुकाबला बेहद कड़ा होगा।

बेकहम को विक्टोरिया पर गर्व है Misc

agency

इंग्लैंड के स्टार फुटबाल खिलाड़ी डेविड बेकहम का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी विक्टोरिया के बेहतरीन फैशन डिजाइनर बनने पर गर्व है।

आंध्र उप-चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस आगे Misc

agency

आंध्र प्रदेश में नेल्लोर लोकसभा सीट व 18 विधानसभा सीटों में से 13 पर वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) बढ़त बनाए हुए है।

संप्रग की बैठक में प्रणब की उम्मीदवारी पर होगा फैसला Misc

agency

दिन भर चले वार्ताओं के दौर के बाद कांग्रेस संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की शुक्रवार को होने वाली बैठक में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी के नाम पर सहमति बनाने की तैयारी में है।

नेयातिन्कारा उप-चुनाव में कांग्रेस की जीत Misc

agency

नेयातिन्कारा विधानसभा उप-चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने जीत का परचम लहराया है। शुक्रवार सुबह यहां वोटों की गिनती शुरू हुई थी।

परमाणु करार में प्रगति से भारत-अमेरिकी सम्बंधों में मजबूती Misc

agency

ईरान से तेल आयात करने की वजह से लगने वाले प्रतिबंधों की आशंका समाप्त होने के बाद भारत और अमेरिका ने अवरुद्ध असैन्य परमाणु समझौते की दिशा में प्रगति के साथ-साथ तीसरे द्विपक्षीय महत्वपूर्ण संवाद में उल्लेखनीय प्रगति की है।

महंगाई में 7.55 फीसदी वृद्धि,खाद्य पदार्थो के दाम बढ़े Misc

agency

देश की महंगाई दर मई माह में 7.55 फीसदी वृद्धि दर्ज की गई। अप्रैल महीने में इसमें 7.23 फीसदी की बढ़त थी।

ज्योतिष लेख