Samanya RSS Feed
टेलीविजन से ज्यादा संतोषजनक है सिनेमा : पंकज Misc

agency

प्रसिद्ध अभिनेता पंकज कपूर चर्चित धारावाहिक 'करमचंद' का हिस्सा रहे हैं लेकिन वह गत एक दशक से छोटे पर्दे से दूर हैं और इसकी वजह वह इसके स्वरुप के बदल जाने को मानते हैं साथ ही वह फिल्मों में काम कर ज्यादा संतुष्ट हैं।

फिल्म बनाने का जोश खत्म हो गया : अरशद Misc

agency

अभिनेता अरशद वारसी का मानना है कि बीते 100 वर्षो के दौरान भारतीय फिल्म उद्योग में कई सकारात्मक बदलाव आए हैं लेकिन पैसा कमाने के चक्कर में इस दौरान फिल्म बनाने का उत्साह खत्म हो गया है।

अच्छा लेखन दर्शकों को खींच सकता है : बमन ईरानी Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता बमन ईरानी का मानना है कि हालांकि हिंदी सिनेमा में लेखकों को अधिक महत्व नहीं मिलता है लेकिन उनके पास दर्शकों को खींचने की क्षमता होती है।

क्या है साठ पार रजनीकांत के सुपरस्टार होने का राज Misc

agency

बस कंडक्टर से दुनिया के अत्यंत पसंदीदा और पूजनीय अभिनेता बनने का सफर तय करने वाले शिवाजी राव गायकवाड़ उर्फ रजनीकांत की कहानी किसी ब्लॉकबस्टर मूवी के लिए बेहतर कहानी साबित हो सकती है। आज रजनीकांत 62 साल के हो गये।

करीना के 'फेविकोल आइटम नंबर की सफलता से खुश हैं फराह Misc

agency

फिल्म निर्देशक एवं नृत्य निर्देशक फराह खान का मानना है कि करीना कपूर शादी के बाद और भी ज्यादा प्रसन्न नजर आ रही हैं। फराह ने 'दबंग 2' में करीना पर फिल्माए गए गाने 'फेविकोल से' का नृत्य निर्देशन किया है।

फिल्म के कला पक्षों में दखल नहीं देते पंकज कपूर Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता पंकज कपूर फिल्म जगत में कई सालों से निर्देशक और अभिनेता के रूप में काम कर रहे हैं। लेकिन एक अभिनेता के रूप में वह कभी भी फिल्म के कला पक्ष पर दखलअंदाजी नहीं करते।

बॉलीवुड ने पंडित रविशंकर के निधन पर शोक जताया Misc

agency

मशहूर सितार वादक पंडित रविशंकर के निधन से गमगीन बॉलीवुड ने उन्हें 'राष्ट्रीय सम्पदा' तथा 'भारतीय शास्त्रीय संगीत का मुख्य दूत' करार दिया। साथ ही उन्हें भारतीय वाद्य यंत्र सितार को अंतर्राष्ट्रीय पहचान दिलाने के लिए धन्यवाद दिया।

26/11 ने मुझे बदल दिया : राम गोपाल वर्मा Misc

agency

बॉलीवुड फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में फिल्म 'द अटैक्स ऑफ 26/11' की शूटिंग पूरी की है। उनका कहना है, मुंबई आतंकवादी हमले पर आधारित इस फिल्म ने उन्हें पूरी तरह बदल दिया है।

खानों के साथ काम कर सम्मानित महसूस करती हैं रानी Misc

agency

अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि वह बॉलीवुड के तीन खानों- आमिर, शाहरुख और सलमान- के साथ काम कर सम्मानित महसूस करती हैं। रानी को उम्मीद हैं कि उन्हें भविष्य में भी तीनों के साथ काम करने का मौका मिलता रहेगा।

आमिर का होना ही फिल्म की विश्वसनीयता : फरहान Misc

agency

फिल्म निर्माता फरहान अख्तर का मानना है कि सुपर स्टार आमिर खान की 'तलाश' जैसी अलौकिक रोमांचक फिल्म में मौजूदगी फिल्म की सशक्त कहानी का अंदाजा देती है।

ज्योतिष लेख