Samanya RSS Feed
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सेट पर करन जौहर ने करवायी पूजा Misc

agency

फिल्मकार करन जौहर ने अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सेट पर हो रही दुर्घटनाएं रोकने के लिए वहां एक विशेष पूजा की। उनके निर्माण दल ने इस तरह की परेशानियों से बचने के लिए वहां एक छोटी सी पूजा करने की योजना बनाई थी।

भ्रमित करता है रामू की फिल्म 'भूत रिटर्न्‍स' का पोस्टर Misc

agency

फिल्मकार रामगोपाल वर्मा अपनी पहली 3डी फिल्म 'भूत रिटर्न्‍स' के प्रति लोगों में रोचकता जगाने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है, जिसे देखकर लगता है कि उस पर बनी लड़की के होंट से खून बह रहा है।

शाहरुख गुलमर्ग में उसी कमरे में ठहरे, जहां हुयी थी 'बॉबी' के गाने की शूटिंग Misc

agency

बॉलीवुड सितारे शाहरुख खान इन दिनों कश्मीर के गुलमर्ग में शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने यहां सोमवार की रात उसी कमरे में बिताई जहां दिवंगत राजकपूर ने 1973 में प्रदर्शित हुई अपनी फिल्म 'बॉबी' का 'हम तुम एक कमरे में बंद हों' गीत फिल्माया था।

'औरंगजेब' की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए अर्जुन कपूर Misc

agency

अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म 'औरंगजेब' की शूटिंग में व्यस्त हैं और फिल्म का एक एक्शन दृश्य फिल्माते हुए उनके हाथ पर चोट लग गई है।

करीना ने क्रूज पर किया 'हीरोइन' का प्रचार Misc

agency

अभिनेत्री करीना कपूर, निर्देशक मधुर भंडारकर व निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी फिल्म 'हीरोइन' का यहां अनोखे ढंग से प्रचार किया। यहां एक क्रूज पर चढ़कर फिल्म का प्रचार किया गया।

'राज 3' में काला जादू करेंगी बिपाशा बसु Misc

agency

विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म राज 3 इस हफ्ते रिलीज होने को तैयार है,इस फिल्म की खास बात यह है कि यह फिल्म 3 डी में रिलीज होगी एक बार फिर से इस फिल्म में बिपाशा बसु नजर आयेंगी।

'किक' को साजिद नाडियाडवाला निर्देशित करेंगे Misc

agency

बॉलीवुड सितारे सलमान खान ने इन अटकलों को खारिज कर दिया कि 'जोकर' के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा ना कर पाने के बाद शिरीष कुंदर को 'किक' छोडने के लिए कहा गया है। कुंदर से 'किक' का निर्देशन करने को कहा गया था। अब इसे साजिद नाडियाडवाला निर्देशित करेंगे।

बेटी सायरा है सबसे पहले : लारा दत्ता Misc

agency

सात महीने की बेटी सायरा की देखभाल में व्यस्त अभिनेत्री लारा दत्ता का कहना है कि वह इस संतोषजनक और अब तक चुनौतीपूर्ण रहे मां की भूमिका का मजा ले रही हैं और अन्य चीजों को पीछे छोड़ दिया है।

'औरंगजेब' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेगी सलमा आगा की बेटी Misc

agency

पाकिस्तानी अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी साशा यशराज बैनर की फिल्म 'औरंगजेब' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में वह काफी तड़क-भड़क वाले किरदार में नजर आएंगी।

प्रियदर्शन को है इंतजार अपनी नई फिल्म 'कमाल धमाल मालामाल' का Misc

agency

'हेराफेरी' और 'हंगामा' जैसी सफल हास्य फिल्म से पहचाने जाने वाले फिल्मकार प्रियदर्शन का कहना है कि उन्हें अपने सेट पर अत्यधिक पेशेवर माहौल देखना पसंद है।

ज्योतिष लेख