Samanya RSS Feed
मॉडल पूनम पांडे ने टीम इंडिया ने लिए आखिर कपड़े उतारे ! National

agency

वादा निभाना कोई मॉडल पूनम पांडे से सीखे। पूनम पांडे ने आखिरकार टीम इंडिया के लिए कपड़े उतार ही दिए। अब भले उनका यह कारनामा एक तरह की पब्लिसिटी पाने की 'करतूत' सरीखी है, लेकिन उन्होंने दिखा दिया है कि वो बोलने के बाद कर सकती हैं।

अन्ना के साथ साये की तरह रात दिन रहेंगे 22 पुलिस कर्मी National

agency

समाज सेवी अन्ना हज़ारे भले ही खुद को आज भी आम नागरिक मानते हैं, लेकिन अहमदनगर की पुलिस उन्हें वीवीआईपी सिक्योरिटी देने की पूरी तैयारी कर चुकी है। स्थानीय प्रशासन की ओर से ये तय किया किया गया है कि अन्ना की सुरक्षा के लिए उनके साथ 22 पुलिस कर्मी हमेशा तैनात रहेंगे। शुक्रवार को इस बाबत अन्ना के साये की तरह अन्ना के साथ कुछ पुलिस वाले भी दिखे।

लंबी दीपिका के साथ कैसे मचायेंगे आमिर धूम! Bollywood

agency

यशराज फिल्म्स के लिए अपनी अगली फिल्म धूम3 की हिरोइन की तलाश पूरी ही नहीं हो पा रही है। माना जा रहा है कि दीपिका पादूकोन धूम3 में अपनी एंट्री करवाने के लिए इन दिनों यशराज वालों के यहां खूब चक्कर काट रही हैं। धूम3 में आमिर लीड रोल में हैं और अगर दीपिका को आमिर के साथ लिया जाता है तो ये सवाल निर्माता आदित्य चोपड़ा को परेशान किये जा रहा है कि बड़े पर्दे पर लंबी दीपिका के साथ धूम मचाते कैसे दिखेंगे आमिर खान।

बॉडीगार्ड निकला दबंग का भी बाप! Bollywood

agency

सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' बॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड को तोड़ने की तरफ बढ़ चुका है। बुधवार को ईद के मौके पर 'बॉडीगार्ड' रिलीज़ हुई। लेकिन सिर्फ एक ही दिन में इस फिल्म ने 22 करोड़ा का करोबार कर लिया। लेकिन अभी वीकएंड आना बाकि ही है। कई लोगों को ईद की छुट्टी नहीं मिली थी। इसलिए जिन्होंने ईद पर 'बॉडीगार्ड' देखने सिनेमा हाल की दौड़ नहीं लगायी,वे अब एडवांस बुकिंग की तैयारी में जुट गए होगें।

रणबीर और दीपिका के इश्क से मम्मी नीतू सिंह को नहीं कोई प्रॉब्लेम Bollywood

agency

रणबीर कपूर और दीपिका पादूकोण की फिर से रोमांस की खबरें हैं। सुनने में आया है कि दोनों फिर साथ साथ दिखेंगे,साथ साथ घूमेंगे,साथ साथ प्रेम की पींगे बढ़ायेंगे। इस बार तो मम्मी नीतू सिंह को भी कोई दिक्कत नहीं है। और हो भी क्यों,ये सब रणबीर और दीपिका के रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में जो होने वाला है। ये ब्रेकअप कपल एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखेंगे।

मनीष तिवारी बने रहेंगे स्टैंडिंग कमेटी में National

agency

अन्ना हज़ारे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी लोकपाल पर बनी स्टैंडिग कमेटी में बने रहेंगे। कांग्रेस की ओर से शुक्रवार को इस खबर की पुष्टि कर दी गई है।

अब सरकार ने डाला फंदा,केजरीवाल को 9.5लाख बकाये का नोटिस! National

agency

भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हज़ारे के साथ लगातार संघर्ष करने वाले अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहा है। इंडिया अगेंस्ट करपशन का नारा बुलंद करने वाले अरविंद क्या खुद 9.5 लाख का बकाया वापस नहीं कर नियमों का उल्लंधन कर रहे हैं! कम से कम अरविंद केजरीवाल को भेजे गए आयकर विभाग के नोटिस से तो यही खुलासा होता है। अरविंद केजरीवाल के पास आयकर विभाग के ये नोटिस अन्ना के अनशन से ठीक पहले आया था। अरविंद अबतक इस मामले में चुप्पी साधे हुए थे,लेकिन अपने ऊपर लग रहे इल्ज़ाम का जबाव वे शुक्रवार को देंगे।

चुलबुल पांडे और रैंछो पर भारी पड़ रहा लवली सिंह! Bollywood

agency

बॉडीगार्ड बॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड को तोड़ने की तरफ बढ़ चुका है। बुधवार को ईद के मौके पर बॉडीगार्ड रिलीज़ हुई। बस एक ही दिन में इस फिल्म ने 22 करोड़ा का करोबार कर लिया। लेकिन अभी वीकएंड आना तो बाकि ही है। कई लोगों को ईद की छुट्टी नहीं मिली थी। इसलिए जिन्होंने ईद पर बॉडीगार्ड देखने सिनेमा हाल की दौड़ नहीं लगायी,वे अब एडवांस बुकिंग की तैयारी में जुट गए होगें।

इंग्लैंड में भारतीय टीम का फिर हुआ अपमान,पहले कहा कुत्ता और अब गधा! Cricket

agency

माना कि इंग्लैंड टीम ने दुनिया की नंबर वन टेस्ट टीम भारत से उसकी सत्ता छीन लिया है, अपने बेहतरीन खेल के दम पर उसने भारत को चार टेस्ट मैचों में 4-0 से मात देकर नंबर का खिताब अपने नाम कर किया है। इसमें भी कोई दो राय नहीं कि इंग्लैंड टीम इस समय दुनिया की बेहतरीन टीम बनकर उभरी है। उसने साबित किया है कि उनकी बैटिंग ऑर्डर से लेकर बॉलिंग किसी का भी तोड़ भारतीय टीम के पास नहीं है। लेकिन इसका ये कतीय मतलब नहीं है कि वे जीत के उंमाद में इतने खो जाए कि भ्रद खेल क्रिकेट के सभी अनुशासन को भूल जाएं। आखिर कैसे वे अपने देश आये मेहमानों को कभी कुत्ते की उपाधि तो कभी गधे से उसकी तुलना कर सकते हैं।

बॉडीगार्ड सलमान की बॉडी फिट, शाहरुख की दुआ रंग लाई ! National

agency

यह संयोग है कि दुश्मन का दर्जा पा चुके शाहरुख ने सलमान खान के जल्द ठीक होने की दुआ ही मांगी कि उनकी दुआ रंग लाई। ट्राइजेमिनल न्यूरोल्जिया नामक बीमारी से जूझ रहे सलमान का ऑपरेशन पूरी तरह सफल रहा है।

ज्योतिष लेख