Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
हिल्टन में जागा भारत प्रेम, भिखारी को दे दिया 100 डॉलर Hollywood

agency

हॉलीवुड अदाकारा, बिज़नेस वुमेन, मीडिया पर्सेनैलिटी पेरिस हिल्टन को भारत का खाना, भारत की संस्कृति, भारत के लोग इतने पसंद आये कि वे फिर यहां आना चाहती हैं। पेरिस का कहना है कि भारत आने के बाद ही वे इस देश को करीब से जान सकी। उनकी राय अब भारत को लेकर बिलकुल बदल चुकी है।

एंड्रॉयड कुंडली : ज्योतिषियों और ज्योतिष प्रेमियों के लिए वरदान Misc

agency

ओजस सॉफ्टेक प्राइवेट लिमिटेड ने ज्योतिषियों और ज्योतिष प्रेमियों को एक बार फिर खास तोहफा दिया है। कंपनी ने मोबाइल फोन व टेबलेट के एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म के लिए एक सॉफ्टवेयर लॉन्च किया है। वह भी पूरी तरह निशुल्क।

यूट्यूब पर भी शाहरुख करेंगे 'रा.वन' का प्रोमोशन Bollywood

agency

शाहरुख को लग रहा है कि दर्शक अब बॉडीगार्ड को भूल चुके हैं। यही सही समय है जब उन्हें रा-वन से ज्यादा से ज्यादा जोड़ा जाए। इसलिए वे अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए नये नये आइडियाज़ इज़ात कर रहे हैं। इसमें में से एक आइडिया है रा-वन से संबंधित यूट्यूब पर नए मूवी चैनल की शुरुआत करना। सोमवार को ही शाहरुख ने इस चैनल की शुऱुआत की है।

प्रधानमंत्री जी ! 79वां जन्मदिन मुबारक हो National

agency

आज प्रधानमंत्री का 79वां जन्मदिन है। लेकिन जैसा कि पिछले 8 सालों में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का रिकॉर्ड रहा है, वे अपना जन्मदिन अक्सर प्लेन पर ही मनाते हैं। इस बार भी प्रधानमंत्री का जन्मदिन संभवत:प्लेन में ही मनाया जाएगा। सिंह संयुक्त राष्ट्र सम्मेलन में भाग लेने के लिए 6 दिनों की विदेश यात्रा पर न्यूयार्क गये हुए हैं और आज ही वे स्वदेश लौट भी रहे हैं।

लीबिया में सामूहिक कब्र से 1270 शव बरामद International

agency

लीबिया की राजधानी त्रिपोली के निकट अबु सलीम जेल के पास एक सामूहिक कब्र से 1,270 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। सम्भवत: ये शव उन लोगों के हैं जिन्हें मुअम्मार गद्दाफी की सेनाओं ने मार डाला था।

9/11 की तर्ज पर भारत में हमले की तैयारी National

agency

आंतकवादियों की तरफ से मिल रही धमकियां अगर सही हैं तो मुंबई की बहुमंजिली इमारतें और हवाई अड्डा इस समय खतरे में है। आंतवादियों की 9/11 के तर्ज में छोटे विमान का आपहरण कर मुंबई की किसी बहुमंजिली इमारत या फिर हवाई अड्डा से टकराने की योजना है। इसके लिए छोटे विमान का अपहरण कर्नाटक के हुबली हवाई अड्डे से किया जाएगा।

गिलानी ने हिना खार को अमेरिका से वापस बुलाया ! Misc

agency

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने अमेरिका के इन आरोपों के बीच विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार को वाशिंगटन से वापस बुला लिया है कि पाकिस्तान अलकायदा से जुड़े आतंकवादी संगठन हक्कानी नेटवर्क को समर्थन दे रहा है। इस मुद्दे पर उन्होंने देश के विभिन्न दलों के नेताओं से भी फोन पर चर्चा की।

पेरिस को भी लगा बॉलीवुड का चस्का International

agency

हॉलीवुड पर भी बॉलीवुड का चस्का चढ़ता है। इसका ताज़ा उदाहरण है पेरिस हिल्टन। अभी मुंबई आये हुए उन्हें जुम्मा जुम्मा तीन दिन ही हुए है और इतने ही दिनों में उन्होंने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जता दिया है। पेरिस ने कहा है कि अगर उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करने का ऑफर आता है तो वे बॉलीवुड में काम जरूर करेंगी।

तिवारी ही हैं रोहित शेखर के पिता : अदालत National

agency

कांग्रेस नेता नारायण तिवारी के अपने पितृ्त्व संबंधी डीएनए टेस्ट कराने से लगातार इंकार करने पर शुक्रवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की है। अदालत ने कहा है तिवारी को पितृत्व संबंधी मामले में डीएनए टेस्ट कराने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता है, लेकिन इस टेस्ट को कराने से जिस तरह से तिवारी इंकार कर रहे हैं उससे इस बात की पुष्टि होती है कि उन्हें अपना पिता बताने वाले रोहित शेखर का दावा सही है।

सचिन मेरी गेंद से डरते थे, शाहरुख धोखेबाज़ निकले:शोएब Cricket

agency

शोएब अख्तर ने ऐसी बात कह दी है कि उस पर विवाद होना तो तय ही है। शोएब अपनी आत्मकथा 'कंट्रोवर्शली योर्स' में सीधे सीधे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि सचिन उनकी गेंद से डरते थे। सचिन के अलावा उन्होंने शाहरुख खान पर भी धोखा देने का आरोप लगाया है। शोएब कभी शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते थे।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।