Samanya RSS Feed
पेरिस को भी लगा बॉलीवुड का चस्का International

agency

हॉलीवुड पर भी बॉलीवुड का चस्का चढ़ता है। इसका ताज़ा उदाहरण है पेरिस हिल्टन। अभी मुंबई आये हुए उन्हें जुम्मा जुम्मा तीन दिन ही हुए है और इतने ही दिनों में उन्होंने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जता दिया है। पेरिस ने कहा है कि अगर उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करने का ऑफर आता है तो वे बॉलीवुड में काम जरूर करेंगी।

तिवारी ही हैं रोहित शेखर के पिता : अदालत National

agency

कांग्रेस नेता नारायण तिवारी के अपने पितृ्त्व संबंधी डीएनए टेस्ट कराने से लगातार इंकार करने पर शुक्रवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की है। अदालत ने कहा है तिवारी को पितृत्व संबंधी मामले में डीएनए टेस्ट कराने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता है, लेकिन इस टेस्ट को कराने से जिस तरह से तिवारी इंकार कर रहे हैं उससे इस बात की पुष्टि होती है कि उन्हें अपना पिता बताने वाले रोहित शेखर का दावा सही है।

सचिन मेरी गेंद से डरते थे, शाहरुख धोखेबाज़ निकले:शोएब Cricket

agency

शोएब अख्तर ने ऐसी बात कह दी है कि उस पर विवाद होना तो तय ही है। शोएब अपनी आत्मकथा 'कंट्रोवर्शली योर्स' में सीधे सीधे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि सचिन उनकी गेंद से डरते थे। सचिन के अलावा उन्होंने शाहरुख खान पर भी धोखा देने का आरोप लगाया है। शोएब कभी शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते थे।

रोहित ने किया गोलमाल,अजय छोड़ शाहरुख के साथ करेंगे एक्शन! Bollywood

agency

ये क्या सुन रहे हैं हम कि रोहित शेट्टी ने पाला बदल लिया। कहां रोहित की कोई भी फिल्म अजय देवगन के बिना पूरी नहीं होती थी और आज रोहित अजय से ही निकारा कर गये। खबर है कि निर्देशक रोहित शेट्टी एक एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं और इसमें लीड रोल में अजय देवगन नहीं बल्कि शाहरुख होंगे।

क्रिकेट के सबसे दूरदर्शी कप्तान पटौदी को श्रद्धांजलि Cricket

agency

मंसूर अली खान नवाब पटौदी आज अपने पैतृक गांव पटौदी में सुपूर्द-ए-ख़ाक हो जायेंगे। और इसी के साथ भारतीय क्रिकेट का एक जाबांज इंसान, प्रतिभाशाली खिलाड़ी और दूरदर्शी कप्तान हमेशा हमेशा के लिए इतिहास के पन्नों में चला जाएगा। 'टाइगर' नाम से मशहूर पटौदी ने सर गंगाराम अस्पताल में गुरुवार शाम को अंतिम सांल ली। वह फेफड़े के गम्भीर संक्रमण से पीड़ित थे। वह 70 वर्ष के थे।

दिल्ली की नताशा ने किया गंभीर को क्लीन बोल्ड Cricket

agency

पिछले कई दिनों से भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ गौतम गंभीर क्रीज़ पर नहीं दिख रहे हैं। लंदन दौरे के शुरुआती मैंच में ही गंभीर सिर पर लगी चोट की वजह से तुरंत घर लौट आये। इसके अलावा गंभीर कोलकता नाइट राइडर्स की तरफ से चैंपियंस लीग मैच में भी नहीं दिख रहे हैं। तो आखिर गंभीर कर क्या रहें हैं। असल में दिल्ली के गौतम गंभीर घोड़ी पर चढ़ने की तैयारी कर रहे हैं। इसी साल गंभीर अक्टूबर-नवंबर में गंभीर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। और इस मैदान पर उन्हें क्लीन बोल्ड करने वाली हैं दिल्ली की ही नताशा जैन।

न गिफ्ट न रिटर्न गिफ्ट, करीना का बर्थडे पार्टी कैंसल Bollywood

agency

बॉलीवुड की बेबो और शाहरुख की छम्मक छल्लो करीना कपूर आज 31 साल की हो गई हैं। करीना को अपने बर्थडे पर बधाइयां तो मिल रही है लेकिन उन्होंने गिफ्ट लेने और रिटर्न गिफ्ट देने के लिए कोई इंतेज़ाम नहीं किया है। कहने का मतलब है कि करीना अपना जन्मदिन सेलीब्रेट ही नहीं कर रही हैं। इसकी वजह है सैफ के पिता नबाव अली पटौदी की खराब सेहत।

कन्नड़ हीरो दर्शन अदालत की नज़र में विलेन,नहीं मिली ज़मानत Misc

agency

कन्नड़ अभिनेता दर्शन को फिलहाल राहत मिलने के आसार नहीं मिल रहे हैं। कर्नाटक हाई कोर्ट ने दर्शन की जमानत याचिका पर सुनवाई गुरुवार को 2 सप्ताह के लिए टाल दी।

बिग बॉस में होगी बिकिन गर्ल्स की कैट फाइट ! Bollywood

hindilok

लगता है इस बार बिगबॉस ने सीज़न 5में हॉट बेब्स पर कुछ ज्यादा पैसे बहाये हैं। जिन नामों की चर्चा मीडिया में हो रही है उन सभी का कपड़ों और विवाद का चोली दामन का साथ रहा है। ये वे हसीनाएं हैं जो पब्लिसिटी हासिल करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती हैं। और जब पब्लिसिटी के साथ पैसे कमाने का भी मौका मिल रहा हो तो आप भी अंदाज़ा लगा सकते हैं कि एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में इन हसीनाओं के बीच किस हद तक की कैट फाइट नैशनल टेलिविज़न पर दिखने को मिलेगी।

बलात्कार मामले में मधुर भंडारकर को सम्मन Misc

agency

मुम्बई की स्थानीय अदालत ने बलात्कार के एक मामले को रद्द करने की अपील ठुकराते हुए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर को सम्मन भेजा है।

ज्योतिष लेख