Samanya RSS Feed
हम रजनीकांत नहीं है जो बिना प्रचार के फिल्म हिट हो जाए : अमिताभ Bollywood

agency

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन मानते हैं कि अब फिल्मों का प्रचार-प्रसार उतना ही महत्वपूर्ण हो गया है जितना कि उनका निर्माण है। वैसे वह कहते हैं कि तमिल अभिनेता रजनीकांत जैसे कुछ अपवाद भी हैं जिन्हें प्रचार की आवश्यकता नहीं होती।

कालका-हावड़ा रेल हादसे में 63 की मौत, 150 से ज्यादा घायल National

agency

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रविवार दोपहर कालका-हावड़ा एक्सप्रेस के 14 डिब्बों के पटरी से उतर जाने की वजह से कम से कम 63 लोगों की मौत हो गई और 150 से ज्यादा घायल हो गए। अधिकारियों के मुताबिक मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है। बहुत से लोग क्षतिग्रस्त डिब्बों में फंसे हुए हैं।

पानी के लिए लड़ाई पर केंद्रित होगी 'पानी' Bollywood

agency

फिल्मकार शेखर कपूरी अपनी मेगा बजट फिल्म 'पानी' की शूटिंग नवम्बर में शुरू करेंगे। यह फिल्म भविष्य में दुनिया में पानी के होने वाले युद्ध पर आधारित है।

क्या शाहरुख खान की पिछलग्गू है प्रियंका? Bollywood

agency

‘डॉन 2’ की शूटिंग भले ही खत्म हो गई हो लेकिन शाहरुख खान और फिल्म की हीरोइन प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती कुछ ज्यादा ही परवान चढ़ती नज़र आ रही है। दोनों ही सितारों को कई मौको पर साथ-साथ देखा गया है। लोगों का मानना है कि ये फिल्म के प्रमोशन की रणनीति का हिस्सा हो सकता है। लेकिन अंदर की खबर रखने वाले एक सूत्र ने खुलासा किया कि प्रियंका शाहरुख कैंप से नजदीकी दिखाने के लिए ऐसा कर रही है। क्योंकि प्रियंका और बॉलीवुड के बाकी सुपर स्टारों के बीच रिश्ते ठंडे ही है।

दक्षिणी सूडान बना नया राष्ट्र, प्रधानमंत्री ने दी बधाई International

agency

दक्षिणी सूडान शनिवार को दुनिया का नवीनतम और संयुक्त राष्ट्र की सदस्यता वाला अफ्रीका का 54वां देश बन गया। हजारों की संख्या में सूडानी नागरिकों ने राजधानी जूबा में आयोजित एक स्वतंत्रता समारोह में अपने राष्ट्रध्वज को लहरा कर खुशी जाहिर की। दुनिया में अब संयुक्त राष्ट्र द्वारा मान्यता प्राप्त राष्ट्रों की संख्या 193 हो गई है।

बारिश से मुम्बई में मुश्किलें बढ़ीं National

agency

मुम्बई में गुरुवार देर रात से लगातार हो रही बारिश से मौसम खुशगवार हो गया है। लोगों के चेहरे खिले हैं। लेकिन इसके साथ ही मुश्किल भी बढ़ गई है। सड़क और रेल परिवहन बाधित होने के अतिरिक्त खराब मौसम के कारण कुछ उड़ानें भी देरी से चलीं।

नहीं रुक रही कराची में हिंसा : देखते ही गोली मारने के आदेश International

agency

पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची में पिछले तीन दिन से जारी हिंसा के मद्देनजर देखते ही गोली मारने का आदेश जारी किया गया है। इस हिंसा अब तक 63 लोग मारे जा चुके हैं। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया ने दी।

उप्र में रेलगाड़ी-बस की टक्कर में 31 लोगों की मौत National

agency

उत्तर प्रदेश के कांशीराम नगर जिले में गुरुवार तड़के एक मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर बारातियों से भरी एक बस मथुरा-छपरा एक्सप्रेस से टकरा गई। इस हादसे में कम से कम 31 लोगों की मौत हो गई तथा 35 से ज्यादा घायल हो गए।

राहुल गांधी फिर पहुंचे भट्टा पारसौल National

agency

उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ अपने अभियान में तेजी लाते हुए कांग्रेस के महासचिव राहुल गांधी मंगलवार को एक बार फिर भट्टा पारसौल गांव पहुंचे। गत मई माह में यह गांव किसानों के प्रदर्शन का केंद्र बना हुआ था।

कश्मीर में शांति से पर्यटन उद्योग को नई उम्मीदें National

agency

कश्मीर में इस बार शांति है और सरकार से लेकर आम नागरिक तक इसके बने रहने की कामना कर रहे हैं। बागवानी के बाद पर्यटन उद्योग घाटी की आय का दूसरा बड़ा स्रोत है और इससे जुड़ा हर कोई शख्स घाटी में शांति के लिए ईश्वर का शुक्रगुजार है।

ज्योतिष लेख