Samanya RSS Feed
नये साल पर परिवार से मिलीं दीपिका पादुकोण Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म 'रामलीला' के अपने सह-कलाकार रणवीर सिंह को ठीक तरह से धन्यवाद नहीं कह पाईं। रणवीर की वजह से ही उन्हें नए साल पर अपने परिवार से मिलने का मौका मिला।

बॉलीवुड गाने नहीं गाएंगी ब्रिटनी Misc

agency

प्रसिद्ध अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स किसी बॉलीवुड फिल्म में गाना नहीं गा रही हैं।

'स्मिता पर आधारित फिल्म में काम करना सम्मान की बात' : चित्रांगदा Misc

agency

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह कहती है कि दिवंगत अदाकारा स्मिता पाटील पर आधारित फिल्म में काम करना सम्मान की बात होगी। फिल्मोद्योग में कई लोगों का मानना है कि चित्रांगदा स्मिता जैसी दिखती हैं।

बज्मी को सलमान से तारीखें मिलने का इंतजार Misc

agency

फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी अपनी अगली फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं, लेकिन वह अब भी अभिनेता सलमान खान से तारीखें मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

विवेक को मेरा सलाम : नाओमी Misc

agency

हॉलीवुड अभिनेत्री नाओमी वाट्स बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेराय द्वारा तमिलनाडु में सुनामी पीड़ित परिवारों के पुनर्वास के लिए किए गए कार्यो से बहुत प्रभावित हैं।

महिलाएं ही कर सकती हैं महिलाओं की मदद : विवेक Misc

agency

अभिनेता विवेक ओबेराय का कहना है कि देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध तभी खत्म हो सकते हैं, जब महिलाएं अपने परिवार के पुरुषों को महिलाओं के प्रति संवेदनशील बनाएं।

नरगिस और मीना कुमारी मेरी पसंदीदा अभिनेत्री : लता Misc

agency

मशहूर गायिका लता मंगेशकर का कहना है कि मीना कुमारी और नरगिस उनकी पसंदीदा अभिनेत्रियां हैं। वैसे वर्ष 1942 में बॉलीवुड में कदम रखने वाली लता ज्यादातर अभिनेत्रियों के लिए गा चुकी हैं।

दबंग 2' ने पहले सप्ताह में कमाए 100.78 करोड़ रुपये Misc

agency

दबंग', 'बॉडीगार्ड' और 'एक था टाइगर' की सफलता के बाद अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर अपनी फिल्म के जरिए 100 करोड़ की कमाई की है। सलमान की ताजातरीन फिल्म 'दबंग 2' ने रिलीज होने के छह दिन के भीतर 100.78 करोड़ रुपये कमाए हैं।

लंदन एशियाई फिल्म समारोह के लिए 'लिसन अमाया' का चयन Misc

agency

फारूक शेख और दीप्ति नवल अभिनीत फिल्म 'लिसन अमाया' अगले साल मार्च में आयोजित होने वाले 15वें लंदन एशियाई फिल्म समारोह में प्रदर्शित की जाएगी।

बेटियों को कभी हतोत्साहित नहीं किया : अनिल Misc

agency

बॉलीवुड में खुद को स्थापित करना मुश्किल काम है। बावजूद इसके बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी बेटियों सोनम और रिया के फिल्मोद्योग में अपनी जगह बनाने के फैसले पर गर्व महसूस करते हैं।

ज्योतिष लेख