Samanya RSS Feed
बिग बी के साथ एक और फिल्म करना चाहते हैं शत्रु Misc

agency

शॉटगन उपनाम से मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ पर्दे पर आना चाहते हैं। माना जाता है कि दोनों ने इस संबंध में विभिन्न संभावनाओं पर बातचीत की है और दोनों के लिए एक प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है।

आज है बीते जमाने के मशहूर कलाकार दिलीप कुमार का 90 वां जन्मदिन Misc

agency

अपने जमाने में अभिनय का प्रतीक माने जाने वाले दिलीप कुमार (असली नाम मोहम्मद यूसुफ खान) मंगलवार को 90 साल के हो जाएंगे।

पारिवारिक हास्य फिल्म का निर्देशन करेंगे उमेश शुक्ला Misc

agency

ओ माइ गाड' के निर्देशक उमेश शुक्ला को अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मुख्य भूमिका वाली पारिवारिक हास्य फिल्म के निर्देशन का प्रस्ताव मिला है।

'हर किरदार के लिए प्रतिभा जरूरी' : दीपिका पादुकोण Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने चमक-दमक वाले किरदारों के साथ-साथ सीधे-सादे दिखने वाले किरदार भी किए हैं लेकिन उन्हें लोगों की यह बात बुरी लगती है जब वे मानते हैं कि चमक-दमक भरे किरदार के लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता नहीं पड़ती।

पंकज ने नृत्य के लिए विशाल को दिया श्रेय Misc

agency

पंकज कपूर को किसी फिल्म में नृत्य करते हुए देखने की कल्पना शायद ही किसी ने की हो लेकिन वह फिल्म 'मटरू की बिजली का मंडोला' में नृत्य करते नजर आ रहे हैं।

क्यों परेशान हुए बिग बी? Misc

agency

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का लैपटॉप फ्लोरेंस के एक होटल के कमरे में छूट गया और इस बात से वह बेहद परेशान हो गए। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, "बहुत बड़ी त्रासदी हो गई।

'सत्यमेव जयते' ने मुझे सच के करीब ला दिया : आमिर Misc

agency

अभिनेता आमिर खान का कहना है कि उनके लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम 'सत्यमेव जयते' ने उन्हें जिंदगी की हकीकत के कारीब ला दिया। आमिर ने 'आपकी अदालत' कार्यक्रम में कहा, "इस कार्यक्रम ने मुझे सच के करीब ला खड़ा किया और दो वर्षो में मुझे इतना सीखने को मिला, जिसे धन-सम्पदा से नहीं प्राप्त की जा सकती।"

फिल्म की लम्बाई की वजह से असफल हुई 'मौसम' : पंकज Misc

agency

प्रसिद्ध अभिनेता पंकज कपूर का मानना है कि उनकी पहली निर्देशित फिल्म 'मौसम' की असफलता की वजह इसका अत्यधिक लम्बा होना था और वह इसके सम्पादन पर और काम कर सकते थे।

लोगों की राय मायने रखती है : इमरान खान Misc

agency

अभिनेता इमरान खान ने कहा कि वह आलोचकों की बातों पर ध्यान नहीं देते क्योंकि उनके लिए आम लोगों के बड़े समूह की प्रशंसा ज्यादा मायने रखती है। इमरान ने बताया, "मैं वास्तव में आलोचनाओं की परवाह नहीं करता क्योंकि अंतत: यह एक ही आदमी की राय है।

अब दर्शकों को हंसाना चाहती हैं बेबो करीना Misc

agency

हाल ही में प्रदर्शित फिल्म 'तलाश' में संवेदनशील भूमिका निभाने के बाद अभिनेत्री करीना कपूर दर्शकों के सामने हल्की-फुल्की हास्य किरदार निभाने के लिए तैयार हैं।

ज्योतिष लेख