'पान सिंह तोमर' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार samanya

-

समीक्षकों द्वारा खूब सराही गई फिल्म 'पान सिंह तोमर' को सोमावार को 60वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में 2012 का सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म चुना गया।

रितेश करेंगे मराठी फिल्म samanya

-

मराटी फिल्म 'बालक पालक' बनाने के बाद रितेश देशमुख अब मराठी फिल्म 'लाई भारी' में अभिनय करेंगे। रितेश ने ट्विटर पर लिखा, "पहले दिन मैंने मराठी फिल्म 'लाई भारी' की स्क्रिप्ट पढ़ी जिसके निर्देशक निशिकांत कामत हैं। एक हप्ते में शूटिंग शुरू होगी। मैं उत्साहित हूं और नर्वस भी।"

सलमान ने अयुष्मान से सीखी गाने की कला samanya

-

हाल ही में एक पुरस्कार अर्पण समारोह में वीडियो जॉकी और गायक अयुष्मान खुराना उस वक्त खुश नजर आए जब अभिनेता सलमान खान ने उनसे गाना सिखाने के लिए कहा। हाल ही में आयोजित हुए 'रिनॉल्ट स्टार गुइल्ड अवार्ड 2013' में

'मुगल-ए-आजम' की रीमेक के बारे में सोचते ही नहीं : अजय samanya

-

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन कहते हैं कि यदि फिल्म 'मुगल-ए-आजम' जैसी कोई ऐतिहासिक उम्दा फिल्म होती तो, आज के समय में कोई रीमेक बनाने की सोचता ही नहीं।

'डेढ़ इश्किया' के दृश्य देखकर खुश हैं माधुरी Khabar

-

डेढ़ इश्किया की शूटिग में व्यस्त माधुरी दीक्षित फिल्म की शुरुआती दृश्यों को देखकर काफी खुश हैं।

फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में शर्लिन करेंगी आइटम नंबर samanya

-

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा जल्द ही निर्देशक रूपेश पॉल की फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में एक आइटम गाना करने जा रही हैं।

डेविड ने 'चश्मे बद्दूर' के सेट पर गोविंदा को किया याद samanya

-

अगले महीने आने वाली अपनी फिल्म 'चश्मे बद्दूर' की शूटिंग के वक्त फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने अभिनेता गोविंदा को बहुत याद किया।

'सिंह साहेब द ग्रेट' में उर्वशी करेंगी आइटम नंबर samanya

-

फिल्म निर्माता अनिल शर्मा 'सिंह साहेब द ग्रेट' के पहले चरण की शूटिंग भोपाल में पूरा कर चुके हैं। वह अब इस फिल्म के गाने की शूटिंग फिल्म की मुख्य अदाकारा उर्वशी रौतेला के साथ करेंगे। 'गदर-एक प्रेम कथा' और 'अपने' के निर्देशक ने अपना ध्यान फिल्म में आम आदमी के जीवन पर केंद्रित किया है।

'कमांडो' से बॉलीवुड में कदम रखेंगी मिस इंडिया पूजा Khabar

-

वर्ष 2009 में मिस इंडिया रह चुकी पूजा चोपड़ा फिल्म 'कमांडो' से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म का पोस्टर जारी करने के दौरान गुरुवार को पूजा ने कहा,

आज बॉलीवुड में कदम रखना ज्यादा मुश्किल : काजोल samanya

-

काजोल का मानना है कि उनके समय की तुलना में आज बॉलीवुड में कदम रखना कहीं ज्यादा मुश्किल है क्योंकि आज के दर्शक के पास आलोचनात्मक दृष्टि है।

ज्योतिष लेख