अब माधुरी का भी मोम का पुतला

agency

नई दिल्ली। शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, ऋतिक रोशन, सलमान खान और अमिताभ बच्चन जैसी बॉलीवुड हस्तियों के बाद अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का मोम का पुतला लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय का हिस्सा बनेगा।

बिपाशा को बहु-कलाकार वाली फिल्मों से गुरेज नहीं

agency

मुम्बई। अभिनेत्री बिपाशा बसु को बहु-कलाकार वाली फिल्मों में काम करने से कोई गुरेज नहीं है। बिपाशा मानती हैं कि ऐसी फिल्मों में आराम से काम करने के लिए अपने दम्भ को किनारे रख देना होता है। अपनी आगामी फिल्म 'प्लेअर्स' के प्रचार के दौरान बिपाशा ने कहा, "ऐसी फिल्मों में काम करने के लिए कई तरह के बलिदान करने होते हैं। ऐसे में आपको अपने दम्भ को मार देना होता है।"

फिल्म रिव्यू... पप्पु कांट डांस साला

agency

मुख्य कलाकार : विनय पाठक, नेहा धूपिया, रजत कपूर, संजय मिश्र, सौरभ शुक्ला आदि। निर्देशक : सौरभ शुक्ला तकनीकी टीम : निर्माता- रवीन्द्र सिंह, समीर नायर, लेखक-गीत - अमिताभ भट्टाचार्य, सौरभ शुक्ला, संगीत- मल्हार पाटेकर

अमिताभ को पसंद है दिल्ली की सर्दी

agency

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का अपने कॉलेज के दिनों में दिल्ली से नाता रहा है। अमिताभ कहते हैं कि उन्हें अब भी दिल्ली की सर्दी बहुत पसंद है।

'लंका'पर प्रचार की कमी का असर : मनोज

agency

नई दिल्ली। अभिनेता मनोज बाजपेयी की नई फिल्म 'लंका' का बॉक्सऑफिस पर प्रदर्शन औसत रहा। अब मनोज महसूस करते हैं कि यदि इस फिल्म का सही ढंग से प्रचार होता तो यह अच्छा व्यवसाय कर सकती थी।

के3जी से सपना साकार हुआ : करन

agency

फिल्मकार करन जौहर ने अपनी पारिवारिक फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' (के3जी) के निर्माण के 10 साल पूरे होने पर कहा है कि इस फिल्म से उनका बॉलीवुड में सबसे बड़ा सपना साकार हो सका। इस अवसर पर फिल्म जगत की हस्तियों ने जौहर को बधाई दी। जौहर ने ट्विटर पर लिखा, "के3जी ने आज एक दशक पूरा कर लिया। इससे जुड़े कलाकारों व निर्माण दल सदस्य ने मेरा सबसे बड़ा फिल्मी सपना साकार किया है।"

फिर घायल हुए ऋतिक

agency

अभिनेता ऋतिक रोशन एक बार फिर घायल हो गए हैं। फिल्मिस्तान स्टूडियो में अपनी फिल्म 'क्रिश 3' की शूटिंग के दौरान वह गिर पड़े और बुरी तरह जख्मी हो गए।

अच्छी फिल्म है 'डॉन 2':शाहरुख

agency

नई दिल्ली। अभिनेता शाहरुख खान ने सोमवार को अपनी नई फिल्म 'डॉन 2: द किंग इज बैक' का प्रचार अभियान शुरू कर दिया। वह इस फिल्म से प्रभावित हैं और उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को भी यह पसंद आएगी।

करीना की तस्वीरों की प्रदर्शनी

agency

मुम्बई। अभिनेता इमरान खान अभिनेत्री करीना कपूर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'एक मैं और एक तू' की शूटिंग के दौरान करीना की कई तस्वीरें ली थीं। अब निर्माता करन जौहर ने इन तस्वीरों की प्रदर्शनी लगाने की सलाह दी है।

61वां जन्मदिन मना रहे हैं रजनीकांत

agency

चेन्नई। दक्षिण भारतीय अभिनेता रजनीकांत सोमवार को अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह इस अवसर पर तमिलनाडु में अपने प्रशंसकों से मुलाकात करेंगे। इस खास मौके पर प्रशंसकों की ओर से मशहूर मैडम तुसाद संग्रहालय में अपने चहेते नायक रजनीकांत का मोम का पुतला लगाए जाने के लिए अपील की जाएगी।

ज्योतिष लेख