सत्य साईं बाबा के निधन से बॉलीवुड शोकाकुल

agency

आध्यात्मिक गुरु सत्य साईं बाबा के निधन पर जहां आमजन, रानीतिज्ञों और क्रिकेट की दूनिया के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर को गहरा दुख पहुंचा है, वहीं बॉलीवुड भी इस खबर से सदमे में है। बाबा के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। अभिनेताओं, फिल्म निर्माताओं तथा डिजाइनरों ने रविवार को उनके निधन पर शोक जताया और उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

काल्की-कश्यप विवाह 30 अप्रैल को

agency

फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री काल्की कोचलीन के विवाह की तारीख तय हो गई है। वे 30 अप्रैल को काल्की के ऊटी स्थित घर में विवाह करने जा रहे हैं।

बड़ा बजट और भव्‍यता नहीं, अच्‍छी कहानी चाहिए samanya

agency

आपको याद होगा पचास करोड़ की फिल्‍म 'देवदास' का वो भव्‍य सेट, जिसमें शाहरुख खान, एश्‍वर्या राय और माधुरी दीक्षित ने अपनी अदायगी के जलवे बिखेरे थे। याद कीजिए माधुरी का वो लाखों का लहंगा और गहने जिसने फिल्‍म को भव्‍यता प्रदान की। उस समय इस फिल्‍म की कामयाबी का एक कारण शानदार अभिनय के साथ ही भव्‍य सेट, महंगे गहने और कपड़ो को भी माना गया। इसके बाद तो निर्माता-निर्देशकों और दर्शकों, सभी को ये लगने लगा था कि फिल्‍म का बडा बजट और भव्‍यता ही किसी फिल्‍म की सफलता का राज़ हो सकते है।

हंगामा है क्‍यूं बरपा, रागिनी एमएमएस पर

agency

हंगामा है क्‍यूं बरपा, थोड़ी सी जो पी ली है, डॉका तो नहीं डाला, चोरी तो नहीं की है। नि‍श्‍चय ही अभिनेता जीतेन्‍द्र की बिंदास बालिका एकता कपूर इन दिनों सुबह-शाम इन्‍हीं लाइनों को गुनगुना रही होंगी और गुनगुनाएं भी तो क्‍यूं ना क्‍योंकि जब भी वो कोई काम करने जाती हैं, कोई ना कोई हंगामा खड़ा हो ही जाता है। अब इसे एकता की बिंदास सोच का नतीजा कहें या फिर कुदरत की देन हंगामा है कि उनका पीछा ही नहीं छोड़ता और किसी ना किसी तरह अपना बजूद जाहिर कर ही देता है।

पैंतरा बनाम 'काका' की बरबादी की कहानी ! samanya

agency

"उसके बंगले का नाम है डिंपल बंग्लॉ, एक जमाने का सुपरस्टार था वो। भले ही दुनियां उसे वेबड़ा, हद दर्जे का सनकी और एक ऐसा गया गुजरा हीरो समझती थी जो अब किसी भी रोल में फिट नहीं बैठता था लेकिन उसको पूरा यकीन है कि एक दिन वो भी अमिताभ बच्चन की तरह कमबैक कर हरएक का मुंह बंद कर देगा। उसकी वीबी ने उसकी साइको किस्म की हरकतों से तंग आकर तलाक ले लिया, उसका रोम रोम कर्ज में डूबा है, आलीशान बंगला और दफ्तर सब कुछ गिरवी पड़ा है लेकिन आज भी वो मर्सिडीज में चलता है, उधार की सही लेकिन सबसे मंहगी शराब पीता है। उसके चाहने वाले उसे प्यार से काकू बोलते हैं लेकिन उसका नाम है राजेश....। "

अकेली रात में रागिनी एमएमएस पर सेंसर की कैंची

agency

'क्‍या कूल हैं हम', 'लव सैक्‍स और धोखा', 'वन्‍स आपॉन ए टाइम इन मुम्‍बई' जैसी हिट फिल्‍मों के बाद एकता कपूर एक बार फिर दो फिल्‍मों के जरिए दर्शकों से मुखातिब होने को हैं। पहली है 'शोर इन द सिटी' और दूसरी है 'रागिनी एमएमएस'। 'शोर इन द सिटी' जहां आतंकबाद पर आधारित है वहीं रागिनी एमएमएस एक अश्‍लील थ्रिलर फिल्‍म हैं। जैसा कि इस फिल्‍म के नाम से जाहिर है, यह एक लड़की रागिनी के एमएमएस पर आधारित फिल्‍म है। रागिनी अपने पुरुष मित्र के साथ एक फार्म हाउस पर आनंद के पल बिताने जाती है, जहां नायक के साथ कामक्रीड़ा का सुख भोगते हुए उसका सामना एमएमएस व अन्‍य रोमांचकारी घटनाओं से होता है।

फिल्‍मी दुनिया के अनमोल सितारे धर्मेद्र को फाल्के रत्न पुरस्कार samanya

agency

तीन दशकों तक फिल्‍म इंडस्‍ट्री में शीर्ष अभिनेता के रूप में बने रहकर धर्मेंद्र ने हिट फिल्‍मों की एक लंबी पारी खेली। बचपन में फिल्‍मों में अभिनय का जो सफर शुरू हुआ वह आज भी उसी उर्जा के साथ पर्दे पर नजर आता है।

स्‍कर्ट नीलाम करके भी बींइग ह्यूमन

agency

इतने बदनाम हुए हम तो इस जमाने में, तुमको लग जाएंगी सदियां इसे भूलाने में। पद्मश्री गोपालदास 'नीरज' की ये पंक्तियां इस समय किसी और पर ना सही पर दीपिका पादुकोण पर तो बिल्‍कुल फिट बैठती हैं। पहले जिस गाने पर अभिनय करने के लिए आलोचना झेलना अब उसी गाने में पहनी हुई स्‍कर्ट से कुछ पुण्‍य कमाना। जी हां, आप सही समझ रहे हैं हम दीपिका पादुकोण के गाने दम मारो दम और उसकी उसी स्‍कर्ट के बारे में बात कर रहे हैं, जिसका दीवाना आजकल हर युवा है।

पिता-पुत्री होगें एक ही मंच पर सम्‍मानित

agency

बीते जमाने के धाकड़ अभिनेता व कई वर्षों से राजनीति के क्षेत्र में अपना लोहा मनवाने वाले बिहारी बाबू उर्फ शत्रुघ्‍न सिंहा व उनकी दबंग बेटी सोनाक्षी के लिए ए‍क बड़ी खुशखबरी है। भारतीय फिल्‍म उद्योग पिता व पुत्री को एक ही मंच पर सम्‍मानित करने जा रहा है, वह भी किसी छोटे-मोटे अवार्ड से नहीं बल्कि भारतीय फिल्‍मों के प्रतिष्ठित अवार्ड दादा साहेब एकेडमी लेजेन्‍डरी आर्टिस्‍ट अवार्ड व दादा साहेब एकेडमी बेस्‍ट डेबू अवार्ड से।

अमिताभ को याद आया अभिषेक, ऐश्वर्या का विवाह

agency

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय चार साल पहले आज ही के दिन, 20 अप्रैल को विवाह के बंधन में बंधे थे लेकिन अमिताभ बच्चन को आज भी ऐसा लग रहा है कि जैसे कुछ घंटे पहले ही उनके बेटे की शादी हुई है।

ज्योतिष लेख