अच्छे सिनेमा के लिए बहुत भूख है : बाजपेयी samanya

-

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की नई फिल्म 'स्पेशल 26' को बॉक्सऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वह कहते हैं कि इससे साबित होता है कि यहां अच्छे सिनेमा व मनोरंजन के लिए बहुत भूख है।

अक्षय की पंजाबी फिल्म में काम मिलने से खुश हैं रागिनी Khabar

-

मुम्बई।अभिनेत्री रागिनी खन्ना अभिनेता अक्षय कुमार की पहली क्षेत्रीय फिल्म में काम मिलने से खुश हैं। वह कहती हैं यह उनके लिए बड़े सम्मान की बात है। अक्षय इस फिल्म में मेहमान कलाकार होंगे। रागिनी ने आईएएनएस से कहा, "हां मैं भी फिल्म का हिस्सा हूं।

नवाजुद्दीन के तारीफों के पुल बांध रही हैं बिपाशा Khabar

-

बिपाशा बसु इन दिनों 'आत्मा' फिल्म में उनके साथी कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफों के पुल बांध रही हैं और उनका कहना है कि वह हमेशा अपनी जोड़ी को लेकर मजाक करते रहते हैं। बिपाशा ने ट्विटर पर लिखा, "यह हमेशा उनकी उपस्थिति और आत्मविश्वास में दिखता है और नवाज इसमें बेहतरीन नजर आते हैं।

'3जी' डरावनी फिल्म है : सोनल चौहान Khabar

-

अभिनेत्री सोनल चौहान का कहना है कि '3जी' ऐसी डरावनी फिल्म है जो भारतीय पर्दे पर अब तक नहीं देखी गई है।

'बुलेट राजा' के किरदार में सैफ भूल गए शाही अंदाज' samanya

-

सैफ अली खान को अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक, जार्ज रॉय हिल की क्लासिक फिल्म 'बुच कैसिडी एंड द सनडांस किड' जैसी एक हिंदी फिल्म में काम करने को मिल गया है। निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने हालांकि इस फिल्म, 'बुलेट राजा' की मूल कहानी, लखनऊ की अराजक (वाइल्ड वेस्ट) पृष्ठभूमि से ली है।

फिल्मों का प्रभाव पड़ता है : फरहान samanya

-

फिल्मकार फरहान अख्तर का कहना है कि फिल्में आम आदमी को प्रभावित करती हैं।

अमिताभ के अभिनय से विस्मित अर्जुन samanya

-

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल अब उसी बात को कह रहे हैं, जिसे दुनिया अरसे से कहती आई है। वो यह कि अमिताभ बच्चन का अभिनय अद्भुत है और उन्हें अभिनय करते हुए देखना एक अलग अनुभव है।

तेलुगू फिल्म में नजर आएंगे बोमन ईरानी samanya

-

बॉलीवुड में तरह-तरह की भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता बोमन ईरानी अब तेलुगू फिल्म में नजर आएंगे। 53 वर्षीय बोमन ने गुरुवार को एक धर्मार्थ कार्यक्रम में कहा

'पहला नशा' पत्नी के लिए बनाया था : ललित Khabar

-

संगीत निर्देशक ललित का कहना है कि फिल्म 'जो जीता वो ही सिकंदर' का गाना 'पहला नशा' उन्होंने अपनी पत्नी के लिए बनाया था। ललित ने एक साक्षात्कार के

मैं अभी अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंचा हूं : रणदीप samanya

--

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के लिए सफलता की राह आसान नहीं रही है। 2001 में 'मानसून वेडिंग' में अभिनय करने के बाद अगली फिल्म के लिए उन्हें चार साल का इंतजार करना पड़ा। लेकिन अब, जब उन्होंने बॉलीवुड में

ज्योतिष लेख