बॉलीवुड हस्तियों ने रामदेव पर पुलिस कार्रवाई की निंदा की samanya

agency

बॉलीवुड में सभी लोग योग गुरु बाबा रामदेव के समर्थक तो नहीं हैं लेकिन रविवार को कई नामचीन हस्तियों ने दिल्ली में उनपर हुई पुलिस कार्रवाई को 'अलोकतांत्रिक' और 'शर्मनाक' करार दिया है।

बिग बी और जया ने मनाई शादी की 38वीं वर्षगांठ

agency

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने शुक्रवार को अपने विवाह की 38वीं वर्षगांठ मनाई। बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए प्रशंसकों संग अपने विवाह और हनीमून की यादें बांटीं।

दम मारो दम के कारण दीपिका कटघरे में

adency

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को फिल्‍म 'दम मारो दम' में काम करके सफलता तो हाथ नहीं लगी पर इस फिल्‍म की वजह से आये दिन किसी न किसी पचड़े में वो पड़ ही जाती है। पहले फिल्‍म की रिलीज में कानूनी नोटिस ने अड़ंगा लगाया, फिर गोवा की लोकल कम्‍यूनिटी का विरोध सहा और अब जब फिल्‍म आकर बिना कोई विशेष सफलता हासिल किये सिनेमा घरों से रूखसत हो चुकी है, दीपिका को फिर एक मुसीबत से दो-चार होना पड़ रहा है। सुनने में आया है कि जोधपुर में दीपिका और फिल्‍म से जुड़े कुछ अन्‍य लोगों के खिलाफ स्‍थानीय निवासी मुकेश कुमार पंवार ने परिवाद दर्ज कराया है।

असिन हैं तैयार सलमान के साथ 'रेडी' के लिए

agency

साउथ फिल्‍म इन्‍डस्‍ट्री से आकर बॉलीवुड में अपनी कामयाबी का झंडा बुलंद करने की इच्‍छा रखने वाली कमसिन अदाकारा असिन थोट्टूमकल की तीसरी हिन्‍दी फिल्‍म 'रेडी' रिलीज को तैयार है। इस फिल्‍म में उनके हीरो सलमान खान है जिनके साथ वह अपनी दूसरी हिन्‍दी फिल्‍म 'लंदन ड्रीम्‍स' में काम कर चुकी हैं, ये अलग बात है कि यह फिल्‍म सफलता के सोपान को प्राप्‍त न कर सकी। वैसे असिन का हिन्‍दी फिल्‍म कॅरियर ग्राफ काफी हद तक बैलन्‍स्ड हैं। उनकी बॉलीवुड में अभी तक दो फिल्‍में रिलीज हुई हैं जिसमें से पहली फिल्‍म 'गजनी' सुपरहिट रही तो दूसरी फिल्‍म 'लंदन ड्रीम्‍स' असफल।

दबंग सलमान खान का कटा सिगरेट पीने पर चालान

agency

बॉलीवुड में अपनी दबंगई के लिए मशहूर सलमान खान का कानूनी पचड़ों से चोली-दामन जैसा साथ है। सुनने में आया है कि इस दबंग खान को विश्‍व तंबाकू निषेध दिवस पर बेतकल्‍लुफी के साथ पब्लिक प्‍लेस में सिगरेट पीने के लिए 200 रूपए का जुर्माना स्‍थानीय स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को अदा करना पड़ा है।

सलमान का 'कैरेक्टर ढीला है' बेहतरीन : शाहरुख खान

agency

लगता है शाहरुख खान को अब ये समझ आ गया हैं कि इंडस्ट्री में दुश्मन बनाने से काम नहीं चलेगा। शाहरुख की पहले फराह खान से दोस्ती खत्म हुई। फिर करण जौहर ने अपनी फिल्म के लिए सलमान को चुना। ये वही फराह खान और करण जौहर हैं जो शाहरुख की दोस्ती का दम भरते थकते नहीं थे। यहां तक कि यशराज खेमे ने भी अपनी अगली फिल्म 'एक था टाइगर' के लिए अपने पसंदीदा अभिनेता शाहरुख को छोड़कर सलमान को साइन कर लिया।

आखिर क्‍या वजह है राज किरण के पागलखाने पहुंचने की

agency

फिल्‍म 'अर्थ' का एक गाना है- 'तुम इतना जो मुस्‍कुरा रहे हो, क्‍या गम है जिसको छिपा रहे हो'। इस गाने में अभिनेता राजकिरण अभिनेत्री शबाना आजमी से ये शब्‍द कहते हैं लेकिन शायद ही राजकिरण ने सोचा होगा कि यह गाना उनकी रीयल लाइफ में इस कदर उतर जायेगा कि उन्‍हें एक दिन पागलखाने तक पहुंचा देगा। जी हॉ! सही सुना आपने फिल्‍म इंडस्‍ट्री की बेवफाइ का जीता जागता सबूत बन चुहे अभिनेता राजकिरण अमेरिका के अटलांटा शहर के किसी पागल खाने में अपना इलाज वहीं मजदूरी करके करा रहे हैं।

'गोलमाल है भई! सब गोलमाल है': इस्‍माइल दरबार

agency

बॉलीवुड में एक बार फिर से आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर चल पड़ा है। इस बार मामला कास्टिंग काउच या भाईगिरी जैसे मुद्दों को लेकर नहीं बल्कि धुनों की चोरी और प्रतिष्ठित पुरस्‍‍कारों की खरीद-फरोक्‍त से सम्‍बन्‍ध रखता है। 'देवदास'और 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्‍मों के संगीतकार इस्‍माइल दरबार ने नागपुर में एक प्रेस-वार्ता के दौरान यह कह कर समूचे देश्‍ा में हलचल मचा दी है कि ऑस्‍कर विजेता और प्रख्‍यात म्‍यू‍जिक डायरेक्‍टर ए.आर.रहमान. धुनों की चोरी के साथ-साथ ऑस्‍कर जैसे प्रतिष्ठित पुरस्‍कारों के लिए अपने जुगाड़ू-पब्लिक-रिलेशन और पैसे का सहारा लेते हैं।

शादी के सवाल पर 'दबंग गर्ल' का दबंग जवाब

agency

पापा को बेटी का मिनीज़ पहनना पसंद नहीं हैं और बेटी खुलेआम कह रही है कि वो लव मैरिज करना चाहती हैं। हम बात कर रहे हैं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की। वैसे तो सलमान ने सोनाक्षी को मीडिया से कम बातचीत करने की सलाह दी हैं लेकिन फिर भी अपनी शादी के सवाल पर उन्होंने बड़ी दबंगता से जवाब दिया कि वे लव मैरिज में ही यकीं करती हैं।

किरदार में जान फूंकने के लिए कैटरीना बोलीं-नो मेकअप samanya

agency

नाना पाटेकर की फिल्म 'प्रहार' में माधुरी दीक्षित से लेकर प्रकाश झा की 'राजनीति' में खुद कैटरीना कैफ तक कई अभिनेत्रियां यह काम कर चुकी हैं, लेकिन कबीर खान की नयी फिल्म के लिए कैटरीना ने फिर मेकअप न करने पर हामी भरी तो इसे कुछ ज्यादा ही सुर्खिया मिल रही है।

ज्योतिष लेख