बारबरा का 'फीवर' करेगा 'सच का सामना' samanya

agency

साल 2011 में सबसे महंगी काइट्स जब उड़ने से पहले ही कट कर जमी पर आ गिरी तो निश्चित ही मेक्सिकन ब्‍यूटी बारबरा मोरी का दिल कुछ समय के लिए टूट गया होगा, खैर बारबरा अपने नाम के अनुरूप बार-बार प्रयास करने में यकीन रखती हैं इसीलिए अब बह एक बार फिर निर्माता रवि अग्रवाल की फिल्‍म 'फीवर' में अपनी कंचन काया से दर्शकों के होश उड़ाने आ रहीं हैं।

'दम मारो दम' में सार्वभौमिक अपील : सिप्पी

agency

फिल्म निर्देशक रोहन सिप्पी कहते हैं कि विदेशी दर्शकों की प्रतिक्रिया से पहले ही फॉक्स स्टार स्टूडियोज को बॉलीवुड की मूल कला पसंद आ गई है। वह कहते हैं कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी फिल्म 'दम मारो दम' विदेशों में बसे भारतीयों ही नहीं बल्कि विदेशी दर्शकों को भी पसंद आएगी।

'मेरे ब्रदर की दुल्‍हन' के लिए इमरान आगरा में

agency

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान इन दिनों आगरा में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहां पड़ रही भयंकर गर्मी से निपटने के लिए वह खूब पानी पी रहे हैं।

दम मारो दम को कोर्ट की हरी झंडी

agency

बम्बई उच्च न्यायालय की पणजी खंडपीठ ने 'दम मारो दम' के प्रदर्शन पर रोक लगाने सम्बंधी याचिका पर सोमवार को अपना निर्णय सुनाया। फिल्म से विवादास्पद हिस्सा हटाए जाने के बाद अदालत ने इसके प्रदर्शन की इजाजत दे दी है। न्यायाधीश एस.सी. धर्माधिकारी और न्याायाधीश एफ.एम. रीज की खंडपीठ ने याचिका पर अपना फैसला सुनाया।

बॉलीवूड में बारबरा का 'फीवर'

agency

'काइट्स' में ऋतिक रोशन की प्रेमिका की भूमिका निभा चुकीं मेक्सिकन अभिनेत्री बारबरा मोरी अब 'फीवर' में राजीव खण्डेलवाल के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनय के लिए वह 13 करोड़ रुपये ले रही हैं।

अपना रेडियो कौशल निखारेंगे अमिताभ samanya

agency

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कभी ऑल इंडिया रेडियो में नौकरी पाने में नाकाम रहे थे हालांकि बाद के बरसों में उनका मध्यम सुर ही उनकी खासियत बना। अब अमिताभ ने खुलासा किया है कि वह शौकिया रेडियो क्लब के सदस्य हैं।

कैटरीना आउट, सलमान के कहने पर दीपिका इन !

Manoj

सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच रिश्तों की दरारें अब खुलकर सामने आने लगी हैं। एक वक्त सलमान कैटरीना को फिल्मों में लेने के लिए निर्माता-निर्देशकों पर दबाव बनाया करते थे, लेकिन अब उन्हें हटाने के लिए ऐसा करते हैं। सूत्रों की मानें तो ताजा वाक्या यशराज बैनर के तले बनने वाली नयी फिल्म के दौरान ऐसा हुआ है,जहां सलमान ने कैटरीना का पत्ता साफ करा दिया है।

मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ याचिका दायर samanya

agency

विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मैच में भारत की जीत पर कथित तौर पर निर्वस्त्र प्रदर्शन करने का एलान करने वाली मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ भोपाल के न्यायालय में याचिका दायर की गई है जिस पर सुनवाई चार अप्रैल को होगी।

जॉन, बिपाशा और राना: कितनी हकीकत कितना फसाना

Hindilok

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की राहें जुदा होने की ख़बरें एक बार फिर फसाने में हैं। इस बार बिपाशा-जॉन की मुहब्बत को नज़र लगाने वाले का नाम है-राना डग्गूबती। फिल्म 'दम मारो दम' के हीरो राना और बिपाशा के बीच दोस्ती के हद से आगे निकलने की खबर बॉलीवुड में जंगल की आग की तरह फैली हुई है और कहा यहां तक जा रहा है कि बिपाशा ने अपने करीब दस साल पुराने प्रेमी जॉन अब्राहम को बाय-बाय कर दिया है।

यशराज लाए शाहरुख-कैटरीना को साथ-साथ, सलमान उखड़े!

agency

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच विवाद की शुरुआत के बाद से यह बात लगभग नामुमकिन थी कि कैटरीना कैफ कभी बादशाह खान के साथ किसी फिल्म में काम करेंगी। लेकिन, यश चोपड़ा ने इस नामुमकिन से लगने वाली बात को भी मुमकिन बना दिया है। यशराज की अगली फिल्म में शाहरुख और कैटरीना साथ साथ नजर आएंगे। जी हां, कैटरीना शाहरुख के अपोजिट काम करेंगी। कैटरीना के फिल्मी करियर में यह महत्पपूर्ण पायदान होगा, क्योंकि शाहरुख-कैटरीना अभी तक किसी फिल्म में साथ नहीं आए हैं।

ज्योतिष लेख