दर्शकों को कमतर आंकने पर नाराज हैं प्रियंका

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें ताज्जुब होता है जब कुछ फिल्मकार दर्शकों की समझ को कम कर आंकते हैं। उन्होंने कहा, "मुझे उस समय आश्चर्य होता है जब फिल्मी दुनिया से जुड़े लोग हॉलीवुड फिल्मों के प्रदर्शन को लेकर उत्सुक रहते हैं।

'हैलो ब्रदर' के बाद 'वांटेड' के लिए गायक बने सलमान

agency

अभिनेता सलमान खान तकरीबन एक दशक बाद किसी फिल्म में अपनी आवाज में गाते नजर आएंगे। उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'वांटेड' में एक गाना गाया है।

I'm not Twittering, says Asin Entertainment

piyush

Asin Thottumkal has a serious problem - she has impersonators on all major social networking websites. Setting the record straight, the actress says that other than her own blog, she is neither on Twitter nor Facebook.

Kiran has had a miscarriage, says Aamir Khan General

piyush

Aamir Khan's wife Kiran Rao has suffered a miscarriage, the Bollywood superstar disclosed Tuesday.

'आयेशा' के लिए अभय देयोल ने सीखा साल्सा

agency

बॉलीवुड अभिनेता अभय देयोल ने अपनी आगामी फिल्म 'आयेशा' के लिए साल्सा नृत्य सीखा है। यही नहीं, 27 अगस्त को प्रदर्शित हो रही इस फिल्म के लिए अभय ने विशेष तौर पर घुड़सवारी का प्रशिक्षण भी लिया है। इस फिल्म की शूटिंग न्यूयार्क में हुई है।

बिल्कुल नए अंदाज में नजर आएंगी 'कुर्बान' में करीना

piyush

अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि दर्शक उनकी अगली फिल्म 'कुर्बान' में उन्हें बिल्कुल अलग रूप में देख सकेंगे।

'लव आज कल' की हरलीन का जलवा चला

agency

निर्देशक इम्तियाज अली की बहुचर्चित फिल्म 'लव आज कल' में पंजाबी लड़की की भूमिका में नजर आई विदेशी मॉडल गिसेल मोंटेरिओ के अभिनय की तारीफ इन दिनों हर जगह हो रही है।

पैसा मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं: इम्तियाज अली

agency

फिल्म 'लव आज कल' से एक बार फिर सुर्खियों में आए निर्देशक इम्तियाज अली का कहना है कि वह फिल्म निर्माण में पैसे को महत्वपूर्ण कारक नहीं मानते। उनकी नई फिल्म ने प्रदर्शन के पहले दिन ही रिकार्ड आठ करोड़ रुपये की कमाई की है।

अंतरंग दृश्यों से परहेज नहीं : प्राची देसाई

agency

फिल्म 'रॉक ऑन' में अभिनेता फरहान अख्तर की पत्नी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्राची देसाई ने कहा है कि वह अंतरंग दृश्यों को करने में असहज महसूस नहीं करती हैं।

'रावण' को लेकर उत्साहित हैं एश्वर्या

agency

साऊथ की फिल्म "जीन्स" से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एश्वर्या राय अब एक बार फिर दक्षिण की ओर मुखातिब हैं। बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में शुमार एश्वर्या राय बच्चन इन दिनों दक्षिण के दिग्गज निर्देशकों-मणिरत्नम और शंकर की उन फिल्मों को लेकर खासी उत्साहित हैं, जिनमें वह मुख्य किरदार निभा रही हैं।

ज्योतिष लेख