'बोल बच्चन' में मेरा मिक्स रोल है : अजय देवगन

agency

अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि आने वाली फिल्म 'बोल बच्चन' में उनकी पहलवान की भूमिका उनके 'सिंघम' और 'गोलमाल' के किरदारों का मिश्रण है।

'बर्फी' में रोने में भी कॉमेडी और खुशी दिखेगी : रणबीर

agency

अभिनेता रणबीर कपूर आने वाली फिल्म 'बर्फी' में एक बहरे व गूंगे लड़के और प्रियंका चोपड़ा ऑटिज्म पीड़ित लड़की की भूमिका निभा रही हैं। लेकिन इसके बावजूद रणबीर का दावा है कि दर्शकों को फिल्म में कोई अक्षमता (डिस्एबिलिटी) नजर नहीं आएगी।

डैडी फिट हैं : सोनाक्षी

agency

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को आईसीयू में बताए जाने की खबरों से खासी नाराज हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि शत्रुघ्न बिल्कुल ठीक हैं।

'बर्फी' में प्रियंका का किरदार ऑटिज्म पीड़ित लड़की का

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्म 'बर्फी' में ऑटिज्म पीड़ित लड़की का किरदार निभा रही हैं और उनका कहना है कि यह उनके द्वारा निभाया गया अब तक का सबसे प्यारा किरदार है।

रितेश ने मराठी में गाया 'कैप्चिनो'

agency

अपनी फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' के गाने 'हम तो हैं कैप्चिनो' में मराठी में चार पंक्तिया गुनगुनाने वाले अभिनेता रितेश देशमुख इस गाने को मराठी में भी गा चुके हैं।

शाहरुख के लिए गाना चाहता हूं : जावेद अली

agency

अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे कलाकारों के लिए गाने के बाद पाश्र्व गायक जावेद अली अब शाहरुख खान के लिए गाना चाहते हैं

करण को पसंद है रवि किशन का भोजपुरी डांस

agency

टेलीविजन के नृत्य पर आधारित रियल्टी शो 'झलक दिखला जा' में प्रतिभागी भोजपुरी अभिनेता रवि किशन का कहना है कि फिल्मकार करण जौहर को उनका भोजपुरी नृत्य काफी पसंद है और करण चाहते हैं कि रवि नियमित रूप से भोजपुरी गीतों पर नृत्य करें।

हॉलीवुड निर्देशक को पसंद है ऋतिक का डांस

agency

ऋतिक के कद्रदानों में अब हॉलीवुड के फिल्म निर्देशक सकॉट स्प्री का नाम भी जुड़ गया है।

दोस्तों और अपने परिवार के लिए आज भी पहले जैसा हूं : अर्जुन कपूर

agency

अपनी पहली फिल्म 'इश्कजादे' की सफलता ने भले ही अर्जुन कपूर को बड़ा बना दिया है, लेकिन इस युवा अभिनेता का कहना है कि वह अपने दोस्तों के साथ पहले जैसे ही रहेंगे।

'मैक्सिमम' को लेकर उत्साहित सोनू सूद

agency

हिंदी फिल्मों के अभिनेता सोनू सूद अपनी नई फिल्म 'मैक्सिमम' को लेकर काफी उत्साहित हैं। हालांकि फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। लेकिन सोनू को भरोसा है कि बॉक्स ऑफिस की सफलता से परे यह फिल्म अपनी एक सम्मानजनक जगह बना लेगी।

ज्योतिष लेख