'रसना गर्ल' की मौत से आहत हैं अमिताभ

agency

मेगास्टार अमिताभ बच्चन 'रसना गर्ल' नाम से मशहूर बाल कलाकार तरुणी सचदेव के असमय निधन से आहत हैं।

कांस नहीं जा सकेंगी कल्की कोएचिन

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्की कोएचिन अपने फिल्मकार पति अनुराग कश्यप के साथ 65वें कांस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में शिरकत नहीं कर सकेंगी।

सन्नी को मेरी सहायता की जरूरत नहीं रवि: किशन

agency

भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन ने कहा कि सन्नी देओल जैसे कलाकार को 'मोहल्ला अस्सी' फिल्म के लिए स्थानीय भाषा सीखने के लिए उनकी सहायता की जरूरत नहीं पड़ी।

सोच-समझकर चुनाव करती हैं नेहा धूपिया

agency

अभिनेत्री नेहा धूपिया चुनाव करने में बहुत सावधानी बरतती हैं फिर चाहे वह उनकी पोशाकों का चयन हो या किसी नई फिल्म में अभिनय करने की स्वीकृति की बात हो।

कम बजट फिल्मों के लिए घातक है अधिक प्रचार : अनंत

agency

फिल्म निर्देशक अनंत महादेवन अपनी अगली फिल्म 'लाइफ इज गुड' को अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं, लेकिन वह इसके लिए अधिक मार्केटिंग का सहारा लेने के इच्छुक नहीं हैं। फिल्म की कहानी दिवंगत सुजीत सेन ने लिखी है।

हांगकांग में प्रदर्शित होने को तैयार 'देहली बेली'

agency

अभिनय देव निर्देशित वयस्क हास्य फिल्म 'देहली बेली' गुरुवार को हांगकांग में व्यावसायिक रूप से प्रदर्शित हो जाएगी।

भारतीय सिनेमा में विदेशियों के लिए बड़े अवसर

agency

फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी का मानना है कि भारतीय सिनेमा में विदेशी अभिनेत्रियों के लिए मौके बढ़ रहे हैं।

आज के दर्शकों को धोखा नहीं दिया जा सकता : रेवती

agency

'मित्र : माई फ्रेंड' व 'फिर मिलेंगे' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं अभिनेत्री रेवती कहती हैं कि बीते बरसों के दौरान बदलाव आया है। अब लोगों के जेहन में फिल्में लम्बे समय तक नहीं रहतीं लेकिन फिर भी कमजोर सामग्री प्रस्तुत कर दर्शकों को धोखा देना मुश्किल है।

अमिताभ की प्रतिबद्धता से प्रभावित हैं गुलशन

agency

अभिनेता गुलशन ग्रोवर बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की प्रतिबद्धता से प्रभावित हैं। अमिताभ अपनी बीमारी के बावजूद अपने मेकअप मैन दीपक सावंत की भोजपुरी फिल्म 'गंगादेवी' की शूटिंग के लिए पहुंच गए थे।

हिंदी सीख रही हैं नर्गिस फाखरी

agency

अमेरिकी मॉडल व अभिनेत्री नर्गिस फाखरी इन दिनों अपनी हिंदी भाषा सुधारने पर काम कर रही हैं। अब वह थोड़ी-बहुत हिंदी पढ़ने व बोलने लगी हैं। नर्गिस ने फिल्म 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड में शुरुआत की थी लेकिन उनकी कमजोर हिंदी के चलते इसमें उनके लिए डबिंग की गई थी।

ज्योतिष लेख