एल्बम बनाने में व्यस्त हैं प्रशांत नारायण Khabar

-

बॉलीवुड की 'भिंडी बाजार', 'मर्डर-2' और 'ये साली जिंदगी' जैसी फिल्मों में गैरपारंपरिक भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता प्रशांत नारायणन इन दिनों अपने संगीत एल्बम 'कामसूत्र' के लिए गीत रिकार्ड करने में व्यस्त हैं।

नवोदित निर्देशकों को अवसर देंगे अनुराग और विक्रमादित्य Khabar

-

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग बसु और विक्रमादित्य मोटवानी ने एक अनोखी पहल की है, जिसके तहत 15 नवोदित निर्देशकों को फिल्म बनाने का मौका दिया जाएगा।

अनुराग बसु को 'मधुबाला' की तलाश samanya

-

बॉलीवुड फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग बसु इन दिनों दिवंगत गायक-अभिनेता किशोर कुमार के जीवन पर फिल्म की पटकथा लिखने में व्यस्त हैं।

अंकिता और मैंने अभी शादी नहीं की है : सुशांत samanya

-

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि उन्होंने और उनकी महिला मित्र अंकिता लोखंडे ने अभी शादी नहीं की है। जब वह विवाह करने का फैसला करेंगे तो पूरी दुनिया को इस बारे में पता होगा।

'चश्मे बद्दूर' रवि बसवानी को समर्पित Khabar

-

फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने अपनी आने वाली फिल्म 'चश्मे बद्दूर' दिवंगत अभिनेता रवि बसवानी को समर्पित की है। फिल्म 1981 में आई हास्य फिल्म की रीमेक है। बसवानी फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक थे।

जॉन ने कॉरपोरेट हाउस के सामाजिक कार्यो पर लगाया सवालिया निशान samanya

-

अभिनेता जॉन अब्राहम ने कॉपोर्रेट हाउस के सामाजिक कार्यो पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि भारत में मुश्किल से ही ऐसा कोई करोड़पति होगा जो जरुरतमंदों की मदद करता हो। अब्राहम यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे,

फराह ने आईपीएल के लिए तैयार किया वीडियो samanya

-

कोरियोग्राफर फराह खान ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के प्रचार के लिए गानों के वीडियो तैयार किए हैं। मंगलवार को गाने के लांच के मौके पर फराह

नील नितिन मुकेश ने तैयार की छह गानों की धुन samanya

-

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने बताया कि हाल ही में उन्होंने एक फिल्म के लिए छह गानों की धुन तैयार की है और इन्हें रिकार्ड भी किया है। नील ने मंगलवार को यहां वॉक्सवेगन कॉफी टेबल बुक के लांच के मौके पर कहा

'रंगरेज' के साथ आरामगाह से बाहर आ गया हूं : जैकी samanya

-

अभिनेता जैकी भगनानी का कहना है कि वह अपनी नई फिल्म 'रंगरेज' के साथ ही अपनी आरामगाह से बाहर निकल आए हैं। 28 वर्षीय भगनानी लालबाग में मंगलवार को अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे थे।

राम गोपाल वर्मा ने बढ़ाया करण की तरफ दोस्ती का हाथ samanya

-

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने अपनी आगामी फिल्म 'दि अटैक्स ऑफ 26/11' देखने का निमंत्रण देकर करण जौहर की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। वह यहां जल्द ही करण के लिए एक विशेष शो की व्यवस्था करेंगे।

ज्योतिष लेख