हासन की 'विश्वरूपम' देखेंगे रजनीकांत samanya

--

अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत एक-दूसरे के सबसे अच्छे मित्र और प्रतिद्वंद्वी रहे हैं लेकिन तमिल फिल्म की इन दो बड़ी हस्तियों ने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया है। किसी को इस बात से कोई हैरानी नहीं होगी कि रजनीकांत हासन की विवादित फिल्म 'विश्वरूपम' बुधवार को देखेंगे।

इस शुक्रवार अक्षय, प्रभुदेवा होंगे आमने-सामने Khabar

--

बॉक्सऑफिस पर इस शुक्रवार दो फिल्में 'एबीसीडी-एनीबडी केन डांस' और 'स्पेशल 26' प्रदर्शित हो रही हैं और ये दोनों ही परम्परागत सिनेमा से बिल्कुल अलग है।

कार्यक्रम खास हो तो जज बन सकते हैं अजय Khabar

--

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने कहा है कि यदि टीवी कार्यक्रम खास और रुचिकर हो तब ही वह उसमें जज की भूमिका करने के बारे में सोचेंगे।

जीनत अमान ने दिखाया 'दम', शादी का फैसला samanya

--

बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान के कई प्रशंसक आज भी उन्हें 'दम मारो दम,मिट जाए गम'गाते हुए सपनों में देखते हैं। उन प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खबर है।

सोचा न था 'इश्किया' के दूसरे संस्करण में काम करूंगी : हुमा Khabar

--

निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म 'डेढ़ इश्किया' का प्रस्ताव मिलने के बाद बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि उन्होंने जब फिल्म 'इश्किया' देखी थी

विवेक ओबेराय पिता बने,घर बेटे का आगमन samanya

--

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेराय और उनकी पत्नी प्रियंका अल्वा के घर एक बेटे ने जन्म लिया है। विवेक ने बुधवार को ट्विटर पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, "आज मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन है। प्रियंका और मेरे घर में एक सुंदर और स्वस्थ लड़के ने जन्म लिया है।"

बर्लिन नहीं जाएंगे 'काई पो चे!' के कलाकार Khabar

--

'काई पो चे!' के तीन प्रमुख पुरुष कलाकार फिल्म के प्रचार में इतने व्यस्त हैं कि वे बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में भाग नहीं ले सकेंगे, जहां इस फिल्म का प्रीमियर होना है।

मैं कमर्शियल सिनेमा का प्रशंसक हूं : आयुष्मान Khabar

---

'विक्की डोनर' के अभिनेता आयुष्मान खुराना कहते हैं कि उनकी कोई विशेष योजनाएं नहीं हैं लेकिन वह व्यावसायिक सिनेमा में यथार्थपूर्ण भूमिकाएं करना चाहते हैं। आयुष्मान ने आईएएनएस से एक साक्षात्कार में कहा, "मैं हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं। मैं व्यावसायिक सिनेमा का भी बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

एक साथ प्रदर्शित हुई फिल्मों की बॉक्सऑफिस पर जद्दोजहद samanya

--

बीते शुक्रवार एक साथ प्रदर्शित हुई चार फिल्मों 'माई', 'लिसन अमाया', 'मिडनाइट्स चिल्ड्रेन' और 'विश्वरूप' में से सिर्फ कमल हासन की विवादित फिल्म 'विश्वरूप' ही दर्शक जुटाने में कामयाब रही। वहीं विवादित लेखक सलमान रुश्दी की किताब पर बनी फिल्म 'मिडनाइट्स चिल्ड्रन' के कुछ टिकटों की बिक्री हुई।

फिल्म समीक्षा : मटरु की बिजली का मनडोला Entertainment

agency

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म 'मटरु की बिजली का मनडोला' इस हफ्ते रिलीज हुयी जिसका इंतजार लोगों को लम्बे समय से था। फिल्म के टाइटल से ही लगता है कि फिल्म थोडी अलग तरह की होगी और ऐसा ही है फिल्म के संवाद और सीन थोडे हटकर हैं फिल्म में पहली बार अनुष्का शर्मा और इमरान खान की जोडी नजर आयी ।

ज्योतिष लेख