Get free astrology & horoscope 2013
बोल बच्चन ने 50 करोड़ रुपये कमाए

agency

रोहित शेट्टी के एक्शन कॉमेडी फिल्म बोल बच्चन ने पहले चार दिनों में सोमवार तक 50.13 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

नाटक का निर्देशन करेंगी नंदिता

agency

लघु फिल्मों और अन्य फिल्मों का निर्माण कर चुकी अभिनेत्री नंदिता दास अब एक नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं। यह नाटक समाज में व्याप्त असमानता पर केंद्रित है।

मधु चाहती हैं 'रोजा-2' बनाएं रत्नम

agency

अभिनेत्री मधु, जिन्होंने 1992 में प्रदर्शित मणि रत्नम की फिल्म 'रोजा' के जरिए शोहरत बटोरी थी, ने इच्छ जाहिर की है कि रत्नम 'रोजा-2' का निर्माण करें।

रीमा ने सफलता के लिए विद्या को कहा शुक्रिया

agency

दक्षिण-भारतीय अभिनेत्री रीमा सेन फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के उनके किरदार दुर्गा की भूमिका को मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया से आश्चर्यचकित हैं।

दारा सिंह की हालत नाजुक

agency

कुश्ती चैम्पियन और बॉलीवुड कलाकार दारा सिह (84) की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें कृत्रिम गुर्दे के सहारे रखा गया है। सोमवार को एक चिकित्सक ने इसकी जानकारी दी।

'बोल बच्चन' का सिक्वल बनाएंगे रोहित

agency

निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी हास्य फिल्म 'बोल बच्चन' की सफलता से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने अभी से इस फिल्म का सिक्वल बनाने की योजना पर विचार करने की घोषणा कर दी है।

फिल्मों की रेटिंग करना आसान नहीं: अमिताभ

agency

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि किसी भी फिल्म की रेटिंग करना या बाक्स ऑफिस पर उसके परिणाम का आकलन करना फिल्म आलोचकों के लिए आसान नहीं होता।

करण ने की रोहित की तारीफ

agency

ऐसा कम ही देखने को मिलता है, जब एक निर्देशक अपने साथी फिल्मकार की प्रशंसा करता है।

फॅमिली के साथ देखा माधुरी ने ताज, लेकिन चेहरा छुपाया

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने स्वीकार किया है कि जब वह हाल ही में ताजमहल देखने गई थी, तो उन्होंने अपने चेहरे को छुपाया हुआ था।

भाई कुश के निर्देशन में काम करेंगी सोनाक्षी

agency

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने भाई कुश के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी। वहीं उनके जुड़वा भाई लव भी फिल्म में प्रमुख भूमिका में होंगे।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।