Get free astrology & horoscope 2013
दर्शकों को पसंद है मनोरंजन : अजय देवगन

agency

अपनी आने वाली फिल्म 'बोल बच्चन' को लेकर उप्त्साहित, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि दर्शकों को कॉमेडी फिल्मे ज्यादा पसंद आती है, दर्शक फिल्मों में शिक्षा की बजाय मनोरंजन चाहते हैं।

बॉलीवुड की अपनी कोई नृत्य शैली नहीं : माधुरी

agency

नृत्य के मामले में अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का कहना है कि बॉलीवुड की अपनी कोई विशेष नृत्य शैली नहीं है। उन्हें लगता है कि बॉलीवुड सभी प्रकार की शैलियों का मिश्रण है।

लंदन में पिवेन से मिली बिपाशा

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने टेलीविजन कार्यक्रम श्रृंखला 'एंटूरऐज' के अभिनेता जेरेमी पिवेन से लंदन में मुलाकात की।

'फेरारी की सवारी' के बाद बोमन को 'कॉकटेल' का इंतजार

agency

अपनी फिल्म 'फेरारी की सवारी' की सफलता से सातवें आसमान में उड़ रहे अभिनेता बोमन ईरानी का कहना है कि प्रचार बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि यह फिल्म पर हमारे भरोसे को दर्शाता है।

शिरीष के समर्थन के बिना अभिनय मुश्किल : फराह

agency

नृत्य निर्देशक-फिल्मकार फराह खान का कहना है कि वह फिल्म 'शिरीं फरहाद की तो निकल पड़ी' में पति शिरीष कुंदर के समर्थन के बिना अभिनय नहीं कर सकती थी।

राजेश खन्ना अस्वस्थ

agency

सन् 70 के दशक के हिंदी सिनेमा का चमकता सितारा राजेश खन्ना स्वस्थ नहीं हैं। उन्होंने भोजन लेना छोड़ दिया है।

असिन ने मनाया मिथुन का जन्मदिन

agency

अभिनेत्री असिन थोट्टुमकल ने अपनी फिल्म 'खिलाड़ी 786' के सेट्स पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का 62वां जन्मदिन मनाया।

कम बजट की फिल्में भी खास होती हैं : प्रियंका

agency

प्रियंका चोपड़ा, जिनकी 'डॉन-2', 'द किंग इज बैक' और 'अग्निपथ' ने 100 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया है, का मानना है कि कम बजट की फिल्में बड़ी बजट वाली फिल्मों से अधिक खास होती हैं क्योंकि हाल के दिनों में ऐसी फिल्मों ने बॉलीवुड में धमाल मचा दिया है।

बॉलीवुड के लिए फायदेमंद हैं छोटे बजट की फिल्में

agency

बॉलीवुड में छोटा ही बड़ा है। शुरुआती पांच महीनों में कम बजट की गैर-व्यवसायिक फिल्मों ने फिल्मकारों को खुश रखते हुए अच्छी कमाई की। इसके बाद तीन बड़ी फिल्मों ने 100 करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर बॉक्स ऑफिस को गुलजार किया। वर्ष के दूसरी छमाही में सभी की नजरें बॉलीवुड के खान पर हैं।

'राउडी राठौर' ने 100 करोड़ से ज्यादा कमाए

agency

'राउडी राठौर' को प्रदर्शित हुए दो सप्ताह हो गए हैं और अब भी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा व्यवसाय कर रही है।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।