Get free astrology & horoscope 2013
यश राज की अगली फिल्म में होंगे रवि किशन

agency

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन श्याम बेनेगल एवं मणिरत्नम जैसे निर्देशकों के साथ काम करने के बाद अब यश राज प्रोडक्शंस की अगली फिल्म में काम करेंगे।

'फैशन' में अभिनय करना चाहूंगी : परिनीति

agency

परिनीति का कहना है कि प्रियंका अभिनीत 'फैशन' उनकी पसंदीदा फिल्म है और अगर इसका निर्माण दोबारा से होता हैं, वह उसमें काम करना पसंद करेंगी।

डरावनी फिल्मों का निर्देशन करना चाहते हैं प्रभु

agency

बॉलीवुड की दो एक्शन फिल्में 'वांटेड' और जल्द प्रदर्शित होने वाली 'राउडी राठौर' का निर्देशन करने वाले प्रभु देवा अब डरावनी फिल्मों का निर्देशन करना चाहते हैं।

मैं टीवी के लिए नहीं लिख सकता : जावेद

agency

लेखक-गीतकार जावेद अख्तर का कहना है कि इस बात की कम ही सम्भावना है कि वह कभी टेलीविजन कार्यक्रम के लिए लिखें क्योंकि वह कभी भी टीवी कार्यक्रम नहीं देखते।

रेलगाड़ी में यात्रा करते वक्त सतर्क रहें महिलाएं : सोनाक्षी

agency

अपनी आने वाली फिल्म 'रौडी राठौर' के प्रचार में व्यस्त अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि महिलाओं को रेलगाड़ी से यात्रा करते वक्त सतर्क और सावधान रहना चाहिए।

सोच समझकर दूंगी बोल्ड दृश्य : अदिति

agency

फिल्म 'ये साली जिंदगी' में बोल्ड दृश्य दे चुकी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि वह भविष्य में इस तरह के दृश्य देने से पहले काफी सोच विचार करेंगी।

बेटियों को फिल्मों में नहीं देखना चाहतीं श्रीदेवी

agency

श्रीदेवी भले ही अपने जमाने की सुपर स्टार रही लेकिन वो बॉलीवुड में अपनी बेटियों के आने के खिलाफ हैं।

लारा के वीडियो को लेकर डरे हुए थे महेश

agency

अभिनेत्री लारा दत्ता ने कहा है कि गर्भावस्था के दौरान जब वह अपने फिटनेस वीडियो के लिए शूटिंग कर रही थीं

भारतीय सिनेमा की पहुंच काफी अधिक : बिपाशा

agency

बॉलीवुड की आकर्षक अभिनेत्री बिपाशा बसु का मानना है कि भारतीय सिनेमा ने शानदार विकास करने साथ पहुंच का दायरा भी व्यापक कर लिया है।

युवा फिल्मकार अच्छी फिल्में बन रही हैं:जावेद अख्तर

agency

चार दशक से अधिक समय से बॉलीवुड में सक्रिय लेखक और गीतकार जावेद अख्तर का मानना है कि युवा फिल्मकार बेहतरीन काम कर रहे हैं।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।