अमिताभ ने अचला सचदेव को याद किया

agency

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी सहअभिनेत्री मरहूम अचला सचदेव को याद किया है। अचला के साथ 'कभी खुशी कभी गम' में काम कर चुके अभिताभ ने उन्हें सौम्य इंसान का दर्जा दिया।

'पापा प्लीज' से पर्दे पर वापसी करेंगे संजय सूरी

agency

फिल्म 'आई एम' से राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता-निर्माता संजय सूरी अपनी नई फिल्म 'पापा प्लीज' से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। फिल्म में वह एक ऐसे स्कूल शिक्षक की भूमिका में नजर आएंगे, जो बच्चों पर अनुचित शैक्षणिक दबाव से निपटता है।

बिग बी फिर रेखा के साथ काम करने को तैयार

agency

दशकों पूर्व बड़े पर्दे की सबसे लोकप्रिय रही अमिताभ और रेखा की जोड़ी को दर्शक फिर देख सकेंगे क्योंकि बिग बी ने रजत पटल पर एकबार फिर रेखा के साथ काम करने की संभावना से इंकार नहीं किया है।

सपनों से बेहतर है हकीकत : कैटरीना

agency

अभिनेत्री कैटरीना कैफ के करियर की शुरुआत में फिल्मकार उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से डरते थे लेकिन करीब एक दशक बाद ही वह फिल्मकारों की पसंदीदा अभिनेत्री बन गईं है। आने वाले समय में यशराज फिल्म्स के बैनर तले बॉलीवुड के तीन खान सितारों के साथ पर्दे पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने जा रही कैटरीना इस सफलता के बारे में कहती हैं कि यथार्थ सपनों से कहीं बेहतर है।

ऋतिक संग काम करना चाहते हैं रैटनर

agency

हॉलीवुड के फिल्म निर्माता बेट्र रैटनर हिन्दी फिल्मोद्योग के सुपरस्टार ऋातिक रोशन के साथ दोबारा काम करने के इच्छुक हैं। इससे पहले वह फिल्म 'काइट्स' में उनके साथ काम कर चुके हैं। रैटनर की मानें तो ऋतिक भारत के सबसे कलात्मक लोगों में से एक हैं।

धनुष को मुझसे डर लगता है : राखी सावंत samanya

agency

किसी न किसी बात को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाली राखी सावंत अंतिम क्षणों में दक्षिण फिल्मों के अभिनेता धनुष के उनके साथ प्रस्तुति देने से इंकार करने से खासी परेशान हैं।

खान होना फिल्म की सफलता की गारंटी नहीं : इरफान samanya

agency

अभिनेता इरफान बॉलीवुड के ऐसे खान हैं, जिन्होंने हमेशा लीक से हटकर भूमिकाएं निभाई हैं। अब इरफान ने अपने नाम से खान हटा लिया है। इरफान मानते हैं कि खान होना सफलता की गारंटी नहीं।

फिल्म प्रोमोशन से उकता गए हैं लोग : अनिल

agency

प्रियदर्शन की फिल्म 'तेज' में जल्द ही दिखाई देने वाले अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर ने कहा है कि लोग अत्यधिक फिल्म प्रोमोशन से उकता गए हैं। अनिल को इस बात की खुशी है कि 'तेज' को लेकर प्रियदर्शन प्रोमोशन की दौड़ में शामिल नहीं हैं।

व्यावसायिक सफलता रहा है मेरा मकसद : दिबाकर samanya

agency

निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्में अलग शैली की होती हैं और उन्हें हमेशा आलोचकों की प्रशंसा मिलती है। वैसे दिबाकर कहते हैं कि उनका मकसद हमेशा से व्यावसायिक सफलता हासिल करना रहा है।

आसान नहीं है फरहान की डगर! samanya

agency

मुम्बई | बॉलीवुड सितारे फरहान अख्तर के लिए एक एथलीट की भूमिका निभाना आसान नहीं है। उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग' में अपनी केंद्रीय भूमिका के लिए कड़ी मेहनत की है। फिर भी उन्हें 17 वर्षीय धावक मिल्खा सिंह की उम्र का दिखने के लिए अभी अपने शरीर पर और काम करना है। जब 50 के दशक में मिल्खा सिंह की सेना में नियुक्ति हुई थी, तब उनकी उम्र 17 साल थी। इस परियोजना से नजदीकी से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "फरहान ने अपनी वास्तविक उम्र से कम से कम 10 साल छोटा दिखने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्हें 60 के दशक के मिल्खा जैसा दिखने के लिए यह मेहनत करनी पड़ी। अब वह 50 के दशक में सेना में काम करने वाले 17 वर्षीय मिल्खा जैसे दिखने के लिए अपनी वास्तविक उम्र से और 10 साल छोटा दिखने के लिए मेहनत

ज्योतिष लेख