अब करीना भी मोम की

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने गुरुवार को ब्रिटेन के मैडम तुसाद संग्रहालय में अपनी मोम की मूर्ति का अनावरण किया।

अलग होगी सोनाक्षी, रणवीर की फिल्म

agency

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा व अभिनेता रणवीर सिंह की नई फिल्म एक गैर परम्परागत प्रेम कहानी पर आधारित होगी। 'उड़ान' के निर्देशन से लोकप्रिय हो चुके विक्रमादित्य मोटवानी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

कृश 2 से अब जैक्लिन भी आउट

agency

लगता है कि जैक्लिन फर्नांडिस को लेकर उनके बॉय फ्रेंड साजिद खान कुछ ज्यादा ही पजेसिव हो रहे हैं। नहीं तो कोई भी अपकंमिंग हिरोइन राकेश रौशन जैसे बड़े डाइरेक्टर की फिल्म को 'नो' कैसे कह सकती है। खबर मिली है कि जैक्लिन ने राकेश रौशन की फिल्म कृश2 में काम करने से इंकार कर दिया है। लेकिन इसके पीछे जो वजह बतायी जा रही है वो हजम होने वाली नहीं है।

विद्या के हॉट सीन से सिद्धार्थ को टेंशन

agency

विद्या बालन डर्टी पिक्चर के लिए जी जान से मेहनत कर रही हैं। कभी कम कपड़ों में बारिश में भींग रही हैं तो कभी नसीरुद्दीन शाह,तुषार कपूर,इमरान हाशमी के साथ हॉट हो रही हैं। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि विद्या फिल्म में अपने हॉट और सेक्सी सीन पर कैंची चलवाना चाहती हैं। खबर है कि इन सीन्स से विद्या को नहीं बल्कि उनके ब्वॉय फ्रेंड सिद्धार्थ कपूर को परेशानी है।

पिता की गैरमौजूदगी स्वीकारना कठिन : सोहा Entertainment

agency

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी के परिवार के लिए उनकी गैरमौजूदगी का सच स्वीकारना काफी कठिन है। पटौदी की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने बुधवार को यह बात कही।

गोद भराई की रस्म में नाचीं एश्वर्या भी

agency

मंगलवार को महानायक अमिताभ बच्चन के घर पर खूब मंगल गीत बजें। सभी रस्म-ओ-रिवाज़ और ताम-झाम के साथ घर की बहु एश्वर्या राय बच्चन की गोद भराई की रस्म पूरी हो गई। इस मौके पर जलसा में सेलिब्रेटी पत्नियों,बहुरानियों और सासु माताओं का भी जलसा सजा। बॉलीवुड की कई नामचीन महिलाएं एश्वर्या की गोद भराई की रस्म में शामिल हुई।

क्या एकता कपूर विद्या से करा रहीं हैं ओवर टाइम ! samanya

agency

विद्या बालन 'द डर्टी पिक्चर' की शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गई। उनकी इस बीमारी के पीछे कई थ्योरी खबरों में चल रही हैं। कहा ये तो जा ही रहा है कि विद्या अपने काम को लेकर तो काफी संजीदा हैं, लेकिन साथ ही ये खबर भी उड़ रही है कि फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर उनपर लगातार परफेक्शन का इतना दवाब डाल रही हैं कि बेचारी विद्या इसे बर्दाश्त नहीं कर सकीं और बीमार पड़ गईं।

कहां तुम चले गये..जगजीत सिंह को आखिरी सलाम

agency

अपनी मखमली गायकी से जग को जीतने वाले जगजीत हमेशा के लिए खामोश हो चुके हैं। मंगलवार को मुंबई के मरीन लाइंस स्थित चंदनबाड़ी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर उनकी पूर्व पत्नी चित्रा सिंह और संगीत सिनेमा जगत के कई जानी मानी हस्तियां मौजूद थीं।

शूटिंग के बोझ ने विद्या को पहुंचाया अस्पताल ! samanya

agency

काम काम और बस काम। विद्या बालन अपनी अगली फिल्म द डर्टी पिक्चर के लिए इतना काम कर रही हैं कि इस चक्कर में वो अपनी तबीयत ही बिगाड़ बैठी हैं। विद्या की तबीयत इतनी खराब हो गई कि उन्हें विजयदशमी के दिन हॉस्पिटल तक में भर्ती करना पड़ था।

सलमान के एक्ज़िट पर क्या शाहरुख की होगी एंट्री ! samanya

agency

सब कुछ पहले से तय प्लान के मुताबिक ही हो रहा है। कलर्स चैनल पर बिग बॉस को सलमान खान के नाम पर बेचा जाएगा, फिर उसमें संजय दत्त की एंट्री होगी, सलमान चुपचाप शो से निकल जाएंगे और फिर संजू बाबा प्रोग्राम के होस्ट होंगे। हम ये कोई बकवास नहीं कर रहे हैं, बल्कि रियैलिटी शो की रियैलिटी बता रहे हैं। इस हफ्ते से बिग बॉस सिज़न 5 के होस्ट सिर्फ और सिर्फ संजय दत्त रहने वाले हैं।

ज्योतिष लेख