बच्चन परिवार में 'गुड न्यूज', ऐश्वर्या जल्द मां बनेंगी

agency

तो आखिरकार बच्चन परिवार में वह खुश खबरी आ ही गई, जिसका न केवल बच्चन परिवार को काफी साल से इंतजार था, बल्कि उनके प्रशंसकों को भी बेसब्री से इंतजार था। जी हां, ऐश्वर्या राय मां बनने वाली हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर खाते और ब्लॉग पर इसका खुलासा किया है।

सैफ-करीना : आज भी हैं दो बदन एक जान

agency

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी 'सैफीना' यानि सैफ अली खान और करीना कपूर के बारे में इन दिनों फिल्‍म इन्‍डस्‍ट्री में कई तरह की अफवाहें उड़ रही है। कुछ का कहना है कि सैफ-करीना के पास एक दूसरे के लिए अब टाइम नहीं, कुछ कहते है कि दोनों जब भी मिलते है तो बस झगड़ते ही रहते है और कुछ तो यहॉ तक भी कहते है कि दोनों अन्‍दरूनी तौर पर अब अलग हो चुके हैं।

अब देहली बेली के गाने डी के बोस पर हल्ला मचाने से क्या होगा?

agency

आमिर खान की फिल्म देहली बेली के गाने में डी के बोस भाग रहा है। पिछले एक महीने से भाग रहा है और अब इतना भाग चुका है कि उसकी रफ्तार को थाम भी लिया जाए तो कुछ होने वाला नहीं है। सीधे सीधे कहें तो गाली के बोल जैसी प्रतिध्वनि वाले डीके बोस गीत पर अब हल्ला मचाने का कोई औचित्य नहीं है क्योंकि यह गाना न केवल टेलीविजन चैनलों और एफएम रेडियो के जरिए जबरदस्त हिट हो चुका है,बल्कि इसकी अच्छी खासी चर्चा मीडिया में हो चुकी है।

आमिर खान : न‍हीं चाहिए कोई पुरस्‍कार...

agency

निराले आमिर खान का निराला अंदाज एक बार फिर देखने को मिला, जब उन्‍होंने अपनी किसी भी फिल्‍म को किसी भी पुरस्‍कार समारोह में ना भेजने का फैसला लिया। ऐसा निर्णय लेकर आमिर ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के मूंह पर भी तमाचा मारा है, जिसकी गूंज कई दिनों तक फिल्‍मी क्षेत्र में सुनाई देती रहेगी।

खिसियाई मल्लिका सेंसर बोर्ड को कोसे

agency

अच्‍छे अभिनय के इरादों से ज्‍यादा विवादों में विश्‍वास रखने वाली मल्लिका शेरावत ने एक बार फिर एक नये विवाद का हाथ थाम लिया है। इस बार उनकी लड़ाई सीधे-सीधे सेंसर बोर्ड से है। मल्लिका को सेंसर बोर्ड हिंदी फिल्‍मों के खलनायक से भी ज्‍यादा जालिम और बेदर्द नजर आता है, जो बार उनके रूप-प्रदर्शन को अंग-प्रदर्शन का नाम दे कर अपनी कैंची चलाने से बाज नहीं आता।

‘जलेबी’ मल्लिका को सेंसर लगा ‘कैंसर’ !

agency

फिल्म में मल्लिका शेरावत हों और सेंसर बोर्ड की भौंहे न तनें-ऐसा नहीं हो सकता। वैसे, अपनी पहली ही फिल्म ‘ख्वाहिश’ में चुंबन दृश्यों की भरमार कर बोल्ड अभिनेत्री का दर्जा हासिल कर चुकी मल्लिका शेरावत की हर फिल्म में कुछ ऐसा होता भी है कि उन्हें सीधे सीधे नजरअंदाज करना मुश्किल होता है।

चारों ओर, मल्लिका की बिकनी का हो रहा शोर

agency

मल्लिका शेरावत ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, तब से वे अपने अभिनय की अपेक्षा अपने कपड़ों की बजह से सुर्खियों में ज्‍यादा रहती है। जब भी उनकी चर्चाओं का बाजार कुछ ठंडा होने को आता है, वे कोई ना कोई नया पटाखा फोड़ देती हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्‍होंने अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा के निमंत्रण पर चाय पार्टी पर पहुंच, बॉलीवुड की सभी हिरोइनों को सकते में डाल दिया था। क्‍यूंकि मौजूदा अभिनेत्रियों में वे एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जिसने किसी अमेरिकी राष्‍ट्रपति से मुलाकात की हो। इस घटना की चर्चा अभी ठंडी हुई भी ना थी कि अब उनकी नई फिल्‍म 'डबल धमाल' में उनके द्वारा हाफ बिकनी में दिए जाने वाले सीन्‍स की चर्चा जोरों पर है। यहां तक कि इंडस्‍ट्री की सभी बिकनी-पसंद हिरोइनें जैसे करीना, बिपाशा, प्रियंका भी इस डर में हैं कि कहीं मल्लिका की बिकनी उनके फैन्‍स को अपना दीवाना ना बना ले।

रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी

agency

तमिल फिल्मों के प्रख्यात अभिनेता रजनीकांत को बुधवार को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल से छुट्टी मिल गई। वह कुछ और समय तक सिंगापुर में ही रहेंगे।

सोनाक्षी के मस्‍त-मस्‍त नैनों से दाऊद होगा घायल

agency

दुनिया में बहुत कम लोग ऐसे होते हैं, जो क‍ॅरियर के मामले में खुशकिस्‍मत होते हैं और जिन्‍हें सफलता का सोपान पहले ही पायदान पर हासिल हो जाता है। ऐसे ही खुशकिस्‍मत लोगों की कतार में शामिल हैं फिल्‍म स्‍टार शत्रुघ्‍न सिंहा की सुपुत्री और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिंहा। जब ने सोनाक्षी ने बॉलीवुड में दस्‍तक दी है चारों तरफ अपनी भोली सूरत और तिरछे कटीले नैनों से कोहराम मचा रखा है। शायद ही कोई बड़ा अभिनेता हो जो उनके साथ फिल्‍म ना करना चाहता हो। हालात ये हैं कि हर बड़ा निर्माता उन्‍हें अपनी फिल्‍म में लेने के लिए आजकल उनके घर की फेरी लगा रहा है।

थ्री डी फिल्म से करिश्मा कपूर की बड़े पर्दे पर वापसी

agency

एक जमाने में लाखों लोगों के दिलों की मल्लिका करिश्मा कपूर एक बार फिर रुपहले पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। पांच साल बाद करिश्मा की बड़े पर्दे पर वापसी थ्री डी फिल्म से होगी। विक्रम भट्ट निर्देशित-निर्मित इस फिल्म का शीर्षक है –डेंजरस इश्क।

ज्योतिष लेख