'बेमिसाल' अनुपम Personality

-

‘मैं यहां टीवी लेने नहीं, अपने मरे हुए बेटे की चिता की राख लेने आया हूं। क्या मैं बेटे की अस्थियों के लिए भी घूस दूं?’ कस्टम अधिकारी कहता है कि उससे गलती हो गई। वह शिक्षक को बताता है कि वह उनका शिष्य रह चुका है। उसके

फिल्म समीक्षा : इंकार Entertainment

Deepika Srivastava

मशहूर फिल्म डायरेक्टर और राइटर सुधीर मिश्रा की फिल्म इंकार इस हफ्ते रिलीज हुयी है। सुधीर एक बेहतरीन डायरेक्टर होने के साथ-2 लेखक भी हैं। सुधीर मिश्रा ने इससे पहले हजारो ख्वाहिश ऐसी हैं बेहतरीन फिल्म को डायरेक्ट किया।

एक सुपरस्टार की जिंदगीं का कडवा सच बयां करती है 'हीरोइन' : फिल्म समीक्षा

agency

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'हीरोइन' इस हफ्ते रिलीज हो गयी है । मधुर ने इस फिल्म के जरिये फिल्मी दुनिया में शिखर पर पहुंच चुके सितारों की जिंदगी बयां की है।

निस्वार्थ प्यार की मीठी सी कहानी है ‘बर्फी’ : फिल्म समीक्षा

agency

अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बर्फी’ इस हफ्ते रिलीज हो गयी है यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। जितना मीठा इस फिल्म का नाम है उतनी है मीठी और प्यारी है यह बर्फी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से साथ है। और इन दोनों ने साबित कर ही दिया कि कोई भी फिल्म बिना ग्लैमर के चल सकती है। इस फिल्म को देखने के बाद एक ही एहसास होता है कि प्यार निश्छल होता है। प्यार के लिये यह जरूरी नहीं है कि शब्दों में ही बयान हो। बाल्कि इसके लिये भावनायें होनी चाहिए। कुछ ऐसा ही निश्छल प्रेम की कहानी है ‘बर्फी’ । इस फिल्म के जरिये तेलगु एक्ट्रेस 'इलियाना डी क्रूज़' बॉलीवुड में कदम रख रही । इस फिल्म से पहले रणबीर और प्रियंका की जोडी'अंजाना-अंजानी' में दिखी थी। इस फिल्म में भी दोनों साथ हैं लेकिन इस फिल्म में रणबीर और प्रियंका का रोल काफी चैलंजिग है क्योकिं रणबीर इस फिल्म में गूंगे-बहरे लड़के की रोल में हैं और प्रियंका ने ऑटिज्म पीडित लडकी का किरदार निभाया है। इस तरह का किरदार पहली बार रणबीर और प्रियंका ने निभाया है। रणबीर और प्रियंका की 'बर्फी' वाकई में काफी मीठी है। आइये एक नजर डालते है फिल्म की कहानी और अन्य पहलुओ पर।

ईर्ष्या और प्रतिशोध की कहानी है राज 3 : फिल्म समीक्षा

agency

विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म राज 3 इस हफ्ते रिलीज हो चुकी है ,इस फिल्म की खास बात यह है कि यह फिल्म 3 डी में रिलीज हुयी एक बार फिर से इस फिल्म में बिपाशा बसु नजर आयी हैं। बिपाशा इससे पहले राज सीरीज के पहले भाग में नजर आयी थीं जिसमें बिपाशा के साथ डीनो मोरिया थे। राज 1 भी काफी हिट साबित हुयी थी। और राज 1 के बाद विक्रम भट्ट राज राज - द मिस्ट्री लेकर आये थे जिसमें कंगना रानौत मुख्य रोल में थीं, लेकिन इस बार राज 3 थोङा हटकर है। विक्रम भट्ट जो भी फिल्म लेकर आते हैं उनके गाने खासतौर पर हिट हो जाते है भट्ट कैम्प की फिल्म राज 1 भी काफी हिट हुयी थी राज- द मिस्ट्री ने भी बॉक्स पर सफलता प्राप्त की थी। राज 3 को लेकर बिपाशा बसु काफी उत्साहित हैं क्योंकि बिपाशा को भी एक हिट फिल्म की ज़रूरत है आइये एक नजर डालते हैं फिल्म की कहानी और अन्य पहलुओ पर।

अक्षय-सोनाक्षी की हिट जोड़ी भी नहीं करा सकी 'जोकर' को हिट

agency

किसी भी फिल्म के हिट होने के लिये केवल अच्छी स्टार कास्ट और बड़ा बैनर होना जरूरी नहीं होता बल्कि इसके लिये एक अच्छी पटकथा और अच्छा निर्देशन भी होना जरूरी है। हम बात कर रहे हैं इस हफ्ते रिलीज हुयी फिल्म जोकर के बारे में, जिसमें अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा जैसी बड़ी स्टार कास्ट है। शिरीष कुंदर के निर्देशन में बनी 'जोकर' दर्शको की कसौटी पर खरी नहीं उतरती है। एलियन की काल्पनिक कहानी दर्शको की उम्मीदों के सामने बेकार साबित हुयी। 'जोकर' के प्रमोशन में अक्षय कुमार का शामिल ना होना कहीं ना कहीं दर्शको को खटक रहा था। अक्षय और सोनाक्षी की पिछली फिल्म 'राउडी राठौड़' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था, और अक्षय-सोनाक्षी की जोड़ी भी हिट रही। लेकिन यह कह पाना मुश्किल होगा कि 'जोकर' इसका चौथाई भी कमा ले। फिलहाल एक नजर डालते हैं कि इस फिल्म की कहानी, अभिनय, निर्देशन और अन्य पहलुओ पर।

अत्यधिक व्यायाम ठीक नहीं : नागार्जुन samanya

-

दक्षिण भारतीय अभिनेता अक्कीनेनी नागार्जुन के शारीरिक सौष्ठव का राज कम समय में अधिक व्यायाम का कड़ा अनुशासन नहीं

बहन के घर गणेश उत्सव मनाएंगे सलमान samanya

-

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बांद्रा स्थित अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित करते रहे हैं।

'किक' के लिए सम्मोहक छवि तोड़ रहीं जैकलिन samanya

-

श्रीलंकाई सुंदरी जैकलिन फर्नांडीज सलमान खान अभिनीत फिल्म 'किक' में अभिनय करने के लिए अपनी सम्मोहक छवि को पीछे छोड़ रही हैं

उदार हैं सैफ : करीना (साक्षात्कार) samanya

-

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक हैं।

ज्योतिष लेख