प्रियंका बनेंगी बबली बदमाश samanya

-

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा संजय गुप्ता की नई फिल्म 'शूटआउट ऐट वडाला' के एक गाने पर प्रस्तुती देंगी। संजय गुप्ता ने ट्वीटर पर लिखा, "प्रियंका चोपड़ा हमारे जबरदस्त हिट गाने" बबली बदमाश है पर परफार्म करेंगी। यह गाना अनु मलिक ने बनाया है।

कॉमेडी सबसे मुश्किल : अली जाफर samanya

-

कॉमेडी के लिए मशहूर पाकिस्तानी अभिनेता-गायक, अली जाफर का कहना है कि वह 'किल दिल' जैसी एक्शन फिल्म में हाथ आजमा रहे हैं। अली जाफर ने कहा बॉलीवुड में आपको एक ही तरह के रोल में बांधा जा सकता है,

उमराव जान का संगीत बनाते समय बहुत भयभीत था : खय्याम samanya

-

महान संगीतकार खय्याम का कहना है कि पाकीजा की जबरदस्त सफलता के बाद उमराव जान का संगीत बनाते समय उन्हें बहुत डर लग रहा था। खय्याम ने सोमवार को अपना 86वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने कहा कि पाकीजा

भूतहा फिल्में करना चाहती हैं आलिया Khabar

-

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को डरावनी फिल्में करने में मजा आता है और उनका कहना है कि वह फिल्म 'मर्डर' और 'राज' के अगले संस्करण में काम करना चाहेंगी।

संजय दत्त मेरे सुपरस्टार हैं : विद्या बालन Khabar

-

अभिनेत्री विद्या बालन कहती हैं कि संजय दत्त हमेशा उनके पहले सुपरस्टार रहेंगे। विद्या संजय दत्त के साथ फिल्म 'घनचक्कर' में दिखाई देंगी। विद्या बालन (34) ने सोमवार को पत्रिका 'सैवी' के मुख पृष्ठ के अनावरण के मौके पर कहा,

सोहेल की फिल्म के लिए सलमान की नायिका की तलाश जारी samanya

-

सोहेल खान की फिल्म में उनके भाई सलमान खान की नायिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पर चर्चाएं तेज हैं। फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू होने की सम्भावना है, लेकिन सोहेल को अभिनेत्री का चुनाव करने के लिए और समय चाहिए।

सिनेमा के जुनून से भरपूर है 'बॉम्बे टॉकीज' : जौहर samanya

-

फिल्म निर्माता करन जौहर ने हाल ही में तीन और निर्देशकों के साथ मिलकर 20 मिनट की एक फिल्म 'बॉम्बे टॉकीज' की शूटिंग शुरू की है। वह कहते हैं कि भारतीय सिनेमा में जुनून की वजह से उन्होंने यह फिल्म बनाई।

अनुष्का का किरदार मुझसे काफी मेल खाता है : चित्रांगदा Khabar

-

फिल्म 'आई मी और मैं' में अनुष्का का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का कहना है कि यह उनके व्यक्तित्व से काफी मिलता जुलता है क्योंकि वह भी सम्बंधों और भावनाओं की काफी कद्र करती हैं।

'महिला पत्रकारों के साथ समय बिताना प्रचार का हिस्सा नहीं' Khabar

-

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने महिला रेडियो जॉकी सहित टेलीविजन और समाचार पत्र की महिला पत्रकारों से खास मुलाकात की थी लेकिन उनके मुताबिक यह उनकी फिल्म 'आई, मी और मैं' के प्रचार का हिस्सा नहीं था।

एक महीने दिल्ली में रहेंगे आयुष्मान Khabar

-

आयुष्मान खुराना यशराज फिल्म्स की फिल्म की शूटिंग के लिए राजधानी शिफ्ट हो रहे हैं।

ज्योतिष लेख