Get free astrology & horoscope 2013
राष्ट्रीय पुरस्कारों की आलोचना से बेफिक्र हैं जेपी दत्ता

agency

इस साल के राष्ट्रीय पुरस्कारों से बॉलीवुड लगभग गायब रहा। सिर्फ 'दबंग' को सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का पुरस्कार मिलना उसके लिए सांत्वना जैसा रहा। बॉलीवुड हस्तियां इससे जरूर खफा हैं लेकिन पुरस्कारों की जूरी के अध्यक्ष जे.पी. दत्ता इस सब के प्रति बेफिक्र हैं।

मैं अब हर साल कान जाऊंगी : मिनिषा

agency

अघोषित जेवरात साथ रखने के लिए मुम्बई हवाई अड्डे पर 16 घंटे तक हिरासत में रखे जाने के बाद भी अभिनेत्री मिनिषा लाम्बा के हौसले बुलंद हैं। वह कहती हैं कि अब वह हर वर्ष कान जाएंगी।

सिनेमा जगत ने की रजनीकांत के स्वस्थ होने की दुआ

agency

धर्मेद्र, प्रियंका चोपड़ा और अरशद वारसी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है। रजनीकांत चेन्नई के एक अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती हैं।

'इश्किया' की झोली में आये 2 राष्ट्रीय पुरस्कार samanya

agency

फिल्मकार विशाल भारद्वाज की फिल्म 'इश्किया' को दो राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए चुना गया। इसके लिए भारद्वाज को सर्वश्रेष्ठ संगीतकार और उनकी पत्नी व गायिका रेखा भारद्वाज को सर्वश्रेष्ठ गायिका चुना गया है। गुरुवार को यहां 58वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई।

'दबंग' को मिला संपूर्ण मनोरंजन फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार

agency

सलमान खान अभिनीत 'दबंग' को सम्पूर्ण मनोरंजन फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। यह अरबाज खान के निर्माण में बनी पहली फिल्म है। गुरुवार को यहां 58वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई।

अनुष्का, रणवीर शूटिंग के लिए गोवा में

agency

मुम्बई। 'बैंड बाजा बारात' से मशहूर हो चुकी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अभिनेता रणवीर सिंह की जोड़ी इन दिनों गोवा में अपनी अगली फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' की शूटिंग कर रही है। फिल्म का निर्देशन महेश शर्मा कर रहे हैं।

अमर टेप विवाद में बिपाशा को मिले नये सहयोगी samanya

agency

समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व नेता अमर सिंह से कथित बातचीत के टेप जारी होने के बाद विवादों में घिरीं अभिनेत्री बिपाशा बसु के समर्थन में बॉलीवुड की और भी हस्तियां आगे आ गई हैं।

कांस फिल्म महोत्सव में ऐश्वर्या, भंडारकर की 'हीरोइन'

agency

नेत्री ऐश्वर्या राय ने फिल्मकार मधुर भंडारकर के साथ 64वें कांस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपनी आने वाली फिल्म 'हीरोइन' की पहली झलक पेश की। यह फिल्म भारतीय फिल्मोद्योग में एक अभिनेत्री की पर्दे के पीछे की जिंदगी प्रस्तुत करेगी।

45 आउटफिट्स वाली 'हिरोइन' ऐश्‍वर्या samanya

agency

यथार्थवादी फिल्‍ममेकर के चहरे के रूप में जाने जाने वाले और राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके फिल्‍म निर्देशक मधुर भंडारकर की कई दिनों की मुश्किल आसान होने को है। सुना जा रहा है कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 'हिरोइन' के लिए हॉ कर दी है। संभवत: आगामी 13 मई को कान फिल्‍म महोत्‍सव में मधुर अपनी हिरोइन ऐश्‍वर्या के साथ इस फिल्‍म की घोषणा करेंगे। 'चांदनी बार', 'कॉर्पोरेट', 'फैशन' और जेल जैसी फिल्‍मों के जरिए हमारे समाज के छिपे सच को उजागर करने के बाद मधुर एक बार फिर अपनी इस फिल्‍म के जरिए एक अभिनेत्री के जीवन के अनछुए पहलुओं पर प्रकाश डालते नजर आएंगे। इस फिल्‍म में एक अभिनेत्री के संघर्ष और कठिनाई को फिल्‍म का मुख्‍य बिंदु बनाया गया है।

एक जुलाई को अमिताभ और आमिर होगें आमने-सामने

agency

अमिताभ बच्चन के गृह निर्माण में बनी 'बुड्ढ़ा- होगा तेरा बाप' एक जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है। इसी दिन आमिर खान की 'देहली बेली' भी प्रदर्शित हो रही है।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।