Get free astrology & horoscope 2013
हर्षवर्धन में एक प्रेमी जैसी गहराई है : मेहरा samanya

-

फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं

'द लंचबॉक्स' मेरा त्वरित निर्णय : निहारिका Khabar

-

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर निहारिका भसीन खान कहती हैं कि उनका 'द लंचबॉक्स' फिल्म के लिए ड्रेस डिजाइनिंग का निर्णय अब तक का सबसे त्वरित फैसला था।

'डी फॅार डोपिडी' के लिए नैनी ने दी अपनी आवाज Khabar

-

अभिनेता नैनी आने वाली तेलुगू फिल्म 'डी फोर डोपिडी' के लिए अपनी आवाज देने के लिए खुशी से राजी हो

'लाइफ इन ए. मेट्रो 2' से बेखबर हैं शरमन Khabar

-

अनुराग बसु की 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन ए. मेट्रो' में अभिनय कर चुके अभिनेता शरमन जोशी का कहना है कि इसके अगले भाग के लिए उनसे संपर्क किया गया था

सरोज खान होंगी सम्मानित Khabar

-

मशहूर नृत्य निर्देशिका सरोज खान को यहां आठ अक्टूबर से शुरू होने जा रहे मुंबई वूमेंस इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव (एमडब्ल्यूआईएफएफ) में सम्मानित किया जाएगा।

भंसाली की 'रामलीला' से विस्मित हैं राजामौली Khabar

-

'ईगा' और 'मागाधीरा' जैसी अतिसफल तेलुगू फिल्में बनाने वाले फिल्मकार एस.एस. राजामौली ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'रामलीला' फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा की है।

'द गुड रोड' की मदद करनी चाहिए : सुजीत Khabar

-

फिल्म 'विकी डोनर' के निर्देशक सुजीत सरकार को लगता है

मस्ती के तीसरे संस्करण की योजना? Khabar

-

ग्रांड मस्ती' में नजर आईं सोनाली कुलकर्णी ने इस बात की ओर इशारा किया है

अस्थायी शीर्षक है 'हमारा बजाज' : जॉन samanya

-

अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम का कहना है कि उनकी अगली फिल्म का शीर्षक 'हमारा बजाज' अस्थायी है। जॉन अब मुकदमेबाजी से थक गए हैं।

महिला सुरक्षा के लिए आगे आईं रूपल त्यागी Khabar

-

वर्तमान में टीवी कार्यक्रम 'सपने सुहाने लड़कपन के' में गुंजन का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री रूपल त्यागी, शो में मुंबई में महिला सुरक्षा उपायों पर सवाल उठाएंगी।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।