दबंग 2 : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म दबंग 2 है। सलमान की दबंग 1 को लेकर पहले जितना उत्साह था लोगों में इस फिल्म को लेकर भी लोगों में जबरदस्त उत्साह है। 'एक था टाइगर ' के बाद सलमान की यह दूसरी हिट फिल्म हो सकती है।

चल गया 'खिलाडी 786' का जादू : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

इस हफ्ते अक्षय कुमार की खिलीडी सीरीज की खिलाडी 786 रिलीज हुयी। करीब 12 साल बाद अक्की की खिलाडी सीरीज की यह फिल्म रिलीज हुयी। अक्षय अपनी एक्शन और रोमांटिक फिल्मों के लिये जाने जाते हैं। और इस फिल्म से अक्षय को काफी उम्मीदें हैं। अगर पिछली खिलीडी सीरीज फिल्मों की बात करे तो अक्षय की ज्यादातर फिल्में एक्शन से भरी थी। लेकिन खिलाडी 786 कामेडी फिल्म है।

आमिर की 'तलाश' में है काफी सस्पेंस : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

लम्बे समय बाद आमिर की 'तलाश' इस हफ्ते रिलीज हो गयी है। इस फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता काफी पहले से थी। इस फिल्म की सबसे खास बात आमिर खान हैं।

लव शव ते चिकन खुराना है काफी टेस्टी : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

अगर हम इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों की बात करे तो इस हफ्ते अनुराग कश्यप की फिल्म लव शब ते चिकन खुराना रिलीज हो गयी है। जिसका डायरेक्शन समीर शर्मा ने किया है। इस फिल्म में लम्बे समय बाद कुनाल कपूर दिखाई देगें।

साधारण सी कॉमेडी फिल्म है अजब-गजब लव : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

इस हफ्ते तीन फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें रश, अजब-गजब लव स्टोरी और कवर स्टोरी । जिसमें अजब-गजब लव स्टोरी एक कॉमेडी फिल्म है।

नक्सलवाद की समस्या पर आधारित है 'चक्रव्यूह' : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

इस हफ्ते दशहरे के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म 'चक्रव्यूह' है। इसके डायरेक्टर प्रकाश झा हैं। अगर प्रकाश झा की फिल्मों की बात की जाये तो प्रकाश झा हमेशा अलग मुद्दों पर ही फिल्म बनाते हैं। उनकी फिल्में किसी ना किसी ठोस विषय पर ही आधारित होती हैं। इससे पहले प्रकाश झा ने गंगाजल, राजनीति, आरक्षण जैसी कई सफल फिल्में बनायी हैं।

कालेज डेज की मस्ती, प्यार, दोस्ती की याद दिलाती है स्टूडेंट ऑफ द ईयर" : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

कहते है कि कालेज डेज की यादें हमेशा जेहन में ताजा रहती हैं। और कालेज डेज की मस्ती, प्यार दोस्ती जिंदगीं में काफी मायने रखता है लेकिन इस टापिक को लेकर फिल्में काफी कम बनी है। करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" इस हफ्ते रिलीज हो गयी। इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में तीन नये चहेरे कदम रख रहें हैं। जिनमें से महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट भी है। और डेविड धवन के बेटे वरुण धवन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं।

टाइम पास फिल्म है 'अय्या': फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

इस हफ्ते बाक्स आफिस पर कई सारी फिल्में रिलीज हुयी हैं। जिसमें कॉमेडी,हारर और सामजिक संदेश वाली फिल्में हैं। हम जिस फिल्म के बारें में बात कर रहे हैं वो है सचिन कुंडलकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'अय्या' इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में 'रानी मुखर्जी' मुख्य रोल में हैं।

खूब हँसाती है मक्खी : फिल्म समीक्षा Entertainment

Abhishek Sharma

मक्खी का नाम सुनते ही दिमाग में क्या आता है? कुछ नहीं पर थोड़ा मुंह टेढ़ा-मेढ़ा हो जाता है। अगर मक्खी कभी आपकी नाक पर बैठ जाए, कान पर बैठ जाएं और गाना सुनाने लगे तो क्या करेंगे? ज़हिर सी बात है कि आप उससे भगा देंगे। पर ठहरिये जनाब ये कोई ऐसी वैसी मक्खी नहीं है। फिल्म देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि वाह क्या मक्खी है

एक आम गृहिणी के स्वाभिमान की कहानी है ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

हमारे देश आज भी ऐसी बहुत सी महिलायें जो एक सफल हाउस वाइफ तो हैं जो सबका ध्यान रखती है जिसके लिये उसका परिवार ही उसकी पहली प्राथमिकता है लेकिन केवल इंग्लिश ना बोल पाने की वजह से वो अपने ही परिवार द्वारा अपमानित होती है।

ज्योतिष लेख