साधारण सी कॉमेडी फिल्म है अजब-गजब लव : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

इस हफ्ते तीन फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें रश, अजब-गजब लव स्टोरी और कवर स्टोरी । जिसमें अजब-गजब लव स्टोरी एक कॉमेडी फिल्म है।

नक्सलवाद की समस्या पर आधारित है 'चक्रव्यूह' : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

इस हफ्ते दशहरे के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म 'चक्रव्यूह' है। इसके डायरेक्टर प्रकाश झा हैं। अगर प्रकाश झा की फिल्मों की बात की जाये तो प्रकाश झा हमेशा अलग मुद्दों पर ही फिल्म बनाते हैं। उनकी फिल्में किसी ना किसी ठोस विषय पर ही आधारित होती हैं। इससे पहले प्रकाश झा ने गंगाजल, राजनीति, आरक्षण जैसी कई सफल फिल्में बनायी हैं।

कालेज डेज की मस्ती, प्यार, दोस्ती की याद दिलाती है स्टूडेंट ऑफ द ईयर" : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

कहते है कि कालेज डेज की यादें हमेशा जेहन में ताजा रहती हैं। और कालेज डेज की मस्ती, प्यार दोस्ती जिंदगीं में काफी मायने रखता है लेकिन इस टापिक को लेकर फिल्में काफी कम बनी है। करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" इस हफ्ते रिलीज हो गयी। इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में तीन नये चहेरे कदम रख रहें हैं। जिनमें से महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट भी है। और डेविड धवन के बेटे वरुण धवन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं।

टाइम पास फिल्म है 'अय्या': फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

इस हफ्ते बाक्स आफिस पर कई सारी फिल्में रिलीज हुयी हैं। जिसमें कॉमेडी,हारर और सामजिक संदेश वाली फिल्में हैं। हम जिस फिल्म के बारें में बात कर रहे हैं वो है सचिन कुंडलकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'अय्या' इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में 'रानी मुखर्जी' मुख्य रोल में हैं।

खूब हँसाती है मक्खी : फिल्म समीक्षा Entertainment

Abhishek Sharma

मक्खी का नाम सुनते ही दिमाग में क्या आता है? कुछ नहीं पर थोड़ा मुंह टेढ़ा-मेढ़ा हो जाता है। अगर मक्खी कभी आपकी नाक पर बैठ जाए, कान पर बैठ जाएं और गाना सुनाने लगे तो क्या करेंगे? ज़हिर सी बात है कि आप उससे भगा देंगे। पर ठहरिये जनाब ये कोई ऐसी वैसी मक्खी नहीं है। फिल्म देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि वाह क्या मक्खी है

एक आम गृहिणी के स्वाभिमान की कहानी है ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

हमारे देश आज भी ऐसी बहुत सी महिलायें जो एक सफल हाउस वाइफ तो हैं जो सबका ध्यान रखती है जिसके लिये उसका परिवार ही उसकी पहली प्राथमिकता है लेकिन केवल इंग्लिश ना बोल पाने की वजह से वो अपने ही परिवार द्वारा अपमानित होती है।

नास्तिक की भी सुनता है भगवान यही है 'ओह माई गॉड' कहानी : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

बालीवुड में भगवान को लेकर कई फिल्में बनी हैं इस हफ्ते उमेश शुक्ला निर्देशन में बनी फिल्म 'ओह माई गॉड' रिलीज हो गयी है। जो भगवान पर ही आधारित है।

एक सुपरस्टार की जिंदगीं का कडवा सच बयां करती है 'हीरोइन' : फिल्म समीक्षा

agency

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'हीरोइन' इस हफ्ते रिलीज हो गयी है । मधुर ने इस फिल्म के जरिये फिल्मी दुनिया में शिखर पर पहुंच चुके सितारों की जिंदगी बयां की है।

एक स्टार की जिंदगी के उतार-चढाव की कहानी है 'हीरोइन' Entertainment

agency

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'हीरोइन' इस हफ्ते रिलीज होने को तैयार है। 'हीरोइन' एक 'फीमेल ओरियेंटेड' फिल्म है। 'हीरोइन' माही अरोडा नाम की 'हीरोइन' की कहानी है।

निस्वार्थ प्यार की मीठी सी कहानी है ‘बर्फी’ : फिल्म समीक्षा

agency

अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बर्फी’ इस हफ्ते रिलीज हो गयी है यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। जितना मीठा इस फिल्म का नाम है उतनी है मीठी और प्यारी है यह बर्फी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से साथ है। और इन दोनों ने साबित कर ही दिया कि कोई भी फिल्म बिना ग्लैमर के चल सकती है। इस फिल्म को देखने के बाद एक ही एहसास होता है कि प्यार निश्छल होता है। प्यार के लिये यह जरूरी नहीं है कि शब्दों में ही बयान हो। बाल्कि इसके लिये भावनायें होनी चाहिए। कुछ ऐसा ही निश्छल प्रेम की कहानी है ‘बर्फी’ । इस फिल्म के जरिये तेलगु एक्ट्रेस 'इलियाना डी क्रूज़' बॉलीवुड में कदम रख रही । इस फिल्म से पहले रणबीर और प्रियंका की जोडी'अंजाना-अंजानी' में दिखी थी। इस फिल्म में भी दोनों साथ हैं लेकिन इस फिल्म में रणबीर और प्रियंका का रोल काफी चैलंजिग है क्योकिं रणबीर इस फिल्म में गूंगे-बहरे लड़के की रोल में हैं और प्रियंका ने ऑटिज्म पीडित लडकी का किरदार निभाया है। इस तरह का किरदार पहली बार रणबीर और प्रियंका ने निभाया है। रणबीर और प्रियंका की 'बर्फी' वाकई में काफी मीठी है। आइये एक नजर डालते है फिल्म की कहानी और अन्य पहलुओ पर।

ज्योतिष लेख