Get free astrology & horoscope 2013
बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया के तलाक की अफवाह जोरों पर

Manoj

संडे और वांटेड जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री आयशा टाकिया करियर के लिए पति को तलाक दे सकती हैं। खबर है कि दो साल से फिल्मों से दूर आयशा फिल्मों में वापसी करने को बेताब हैं, लेकिन उनके पति फरहान ऐसा नहीं चाहते, लिहाजा वो तलाक के बारे में सोच रही हैं।

कंगना चाहती हैं मुगल-ए-आज़म जैसी फिल्म

Manoj

'वंस ओपन ए टाइम इन मुंबई' और 'तनु वेड्स मनु' की सफलता के बाद अभिनेत्री कंगना राणावत का कद भी बढ़ गया है। वो अब अपने लिए किरदारों की मांग करने लगी हैं। वो निर्देशकों से अपनी बात मनवाने को लेकर दबाव डालने लगी हैं।

तूल पकड़ सकता है विद्या बालन की तस्वीर से छेड़छाड़ का मामला samanya

Manoj

विद्या बालन की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ का मामला अब तूल पकड़ सकता है। सूत्रों के मुताबिक इस बाबत पुलिस में शिकायत की जा सकती है। वैसे भी यह सिर्फ एक अभिनेत्री की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ का मामला नहीं है। यह चारित्रिक हनन का मामला भी है। अफवाह फैलाने का मामला भी है।

कैटरीना या ऐश्वर्या-कौन बनेगी मुनरो?

Manoj

ये दोनों ही बला ही खूबसूरत हैं। बेहद हसीं। संगमरमर सा तराशा ऐसा हुस्न कि देखने वाले की नज़र ठिठक जाए। जाहिर है हॉलीवुड अभिनेत्री मार्लिन मुनरो का किरदार रुपहले पर्दे पर जीने की बात आई तो निर्माता-निर्देशक के जेहन में यही दोनों नाम आए। कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय।

'हिटलर' की पत्नी बन बेहद खुश हैं नेहा धूपिया

Manoj

'जूली' से लेकर 'फंस गए रे ओबामा' तक कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी अभिनेत्री नेहा धूपिया को अब अपनी नयी फिल्म डियर फ्रेंड हिटलर से बहुत उम्मीदें हैं। हिटलर के जीवन पर आधारित इस फिल्म में नेहा ने उसकी गर्लफ्रेंड इवा ब्रोन का किरदार निभाया है।

श्रीदेवी-अमिताभ की जोड़ी फिर जलवा दिखाने को तैयार !

Manoj

इंकलाब,आखिरी रास्ता और खुदा गवाह जैसी कई फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी श्रीदेवी-अमिताभ की जोड़ी एक बार फिर अपना जलवा दिखा सकती है। 'पा' से चर्चित हुए निर्देशक आर बाल्की की पत्नी गौरी शिंदे की नयी फिल्म के लिए इन दोनों सितारों का नाम लगभग तय हो गया है।

राजनेताओं-कारोबारियों को चाहिए लड़की, अभिनेत्री मिंक का खुलासा samanya

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और हाल में रिएलिटी शो 'जोर का झटका' से लोगों के बीच पहुंची मिंक सिंह ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि राजनेताओं और कारोबारियों के बीच बॉलीवुड की लड़कियों की अच्छी मांग है और इस बाबत उन्हें भी प्रस्ताव दिया गया। मिंक के मुताबिक एक दलाल ने उन्हें फोन पर जिस्मफरोशी का प्रस्ताव दिया और इसके लिए उन्हें 10 से 15 लाख रुपए ऑफर किए गए।

बॉबी बने प्रमोशन ब्यॉय, अनीस ने अक्षय को कहा 'थैंक यू'

Manoj

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की चंद फिल्में क्या पिटीं, बड़े निर्देशकों ने उन्हें 'थैंक यू' कहना शुरु कर दिया। ताजा वाक्या अनीज बज्मी से जुड़ा है, जब निर्देशक ने अक्षय कुमार की जगह बॉबी देओल को अपनी फिल्म के प्रमोशन में तवज्जो दी। दिलचस्प है कि फिल्म का नाम भी 'थैंक यू' है।

लारा-महेश का नया नारा-'दिल्ली चलो'

agency

'दिल्ली चलो'-ये नारा भले कभी सुभाष चंद बोस ने दिया था, लेकिन इन दिनों यह नारा महेश भूपति और उनकी नयी नवेली दुल्हन लारा दत्ता को खूब भा रहा है। वजह यह कि उनकी नयी फिल्म का नाम 'दिल्ली चलो' ही है। जी हां, इन दोनों की। लारा दत्ता तो फिल्म में बतौर अभिनेत्री हैं ही, लेकिन इसी फिल्म से टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति बतौर प्रोड्यूसर अपनी नयी पारी का आगाज करने जा रहे हैं।

आखिर कंगना ने क्यों किया बिकनी पहनने से इंकार ?

Manoj

'वंस ओपन ए टाइम इन मुंबई' और 'तनु वेड्स मनु' की सफलता के बाद अभिनेत्री कंगना राणावत का कद भी बढ़ गया है। इस कदर कि वो अपने हिसाब से कपड़े पहनने या न पहनने को लेकर निर्देशक पर दबाव बना सकती हैं।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।