मिस्र में ब्याह रचाएंगी सेलिना

agency

मुम्बई। अभिनेत्री सेलिना जेटली के विवाह की तारीख मुकर्रर हो गई है। उनका कहना है कि वह 23 सितम्बर को मिस्र में दुबई में कार्यरत आस्ट्रेलियाई व्यवसायी पीटर हैग के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं।

Hindi Movies Release Dates 2011 Entertainment

vijay pathak

Hindi Movies Release Dates 2011

कटरीना और प्रियंका के घरों पर इन्‍कम टैक्‍स की रेड

agency

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्रियों प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के मुम्बई स्थित आवासों पर सोमवार सुबह आयकर विभाग ने छापेमारी की।

बिग बॉस-4 में कुछ भी अनैतिक नहीं किया : वीना मलिक

agency

इस्लामाबाद। भारतीय टेलीविजन रिएलिटी शो 'बिग बॉस-4' में हिस्सा लेने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने कहा है कि बॉलीवुड अभिनेता अस्मित पटेल या कार्यक्रम में शामिल किसी अन्य सदस्य के साथ उनका जो सम्बंध रहा, उसमें कुछ भी अनैतिक नहीं था।

जॉन और मैं साथ थे, हैं और रहेंगे : बिपाशा

agency

मुंबई। बिपाशा बसु ने साफ कर दिया है कि उनका और जॉन अब्राहम का ब्रेक-अप नहीं हुआ है। बॉलीवुड के इस हॉट कपल के अलग होने की खबर बी-टाउन में छायी हुयी थी। खबरें थीं कि दोनों को अब एक दूसरे में कोई दिलचस्‍पी नहीं रह गयी है और इस वजह से अब दोनों ने आठ साल पुराने अपने रिश्‍ते को अब खत्‍म करने का फैसला कर लिया है।

हास्य अभिनेता विवेक शौक का निधन samanya

agency

मुम्बई। प्रख्यात हास्य अभिनेता जसपाल भट्टी के साथ की गई हास्य भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता विवेक शौक का यहां दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। वह 47 साल के थे।

मंदिरा के बाद बिपाशा भी हुयीं 'टॉपलेस'

agency

नयी दिल्‍ली। लगता है बॉलीवुड में इन दिनों टॉपलेस होने का नया शगल चल निकला है। अभी एक पत्रिका के लिये मंदिरा के टॉपलेस होने की खबर चर्चा में बनी ही हुयी थी कि बंगाली ब्‍यूटी बिपाशा बसु भी एक मैगजीन के लिये टॉपलेस हो गयी हैं। बिपाशा ने मेक्सिम पत्रिका के कवर पेज के लिये टॉपलेस फोटो शूट किया है। वहीं, मंदिरा ने अभी कुछ दिन पहले वोग पत्रिका के लिये टॉपलेस फोटो शूट करवाया था।

आहना लिख रही हैं मां हेमा के लिये कहानी

agency

मुंबई। सदाबहार अभिनेत्री व फिल्मकार हेमा मालिनी का कहना है कि उनकी छोटी बेटी आहना उनकी अगली फिल्म की पटकथा लिख रही हैं।

वोग के कवर पेज के लिये टॉपलेस हुयीं मंदिरा

Hindilok

नयी दिल्‍ली। दिलवाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत करने वाली मंदिरा बेदी को बड़े पर्दे पर भले ही बड़ी पहचान न मिली हो, लेकिन बावजूद इसके आज वे एक स्‍टार की हैसियत रखती हैं। दूरदर्शन पर शांति का किरदार निभाकर उन्‍होंने अच्‍छी खासी ख्‍याति बटोरी थी।

इमरान की शादी में स्‍वाइप कार्ड से होगी एंट्री

agency

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान अपनी बचपन की मित्र अवंतिका मलिक से सोमवार को विवाह करने जा रहे हैं। उनके इस विवाह समारोह स्थल पर बिन बुलाए मेहमान प्रवेश न कर सकें इसके लिए उन्होंने अपने आमंत्रित मेहमानों को स्वाइप कार्ड उपलब्ध कराए हैं।

ज्योतिष लेख