मैं अकेली हूं : नरगिस फाकरी

agency

मुम्बई | पाकिस्तानी मूल की अमेरिकी अभिनेत्री नरगिस फाकरी ने शाहिद कपूर के साथ कथित सम्बंधों की अफवाह को खारिज करते हुए कहा है कि वह अभी तक अकेली है। बत्तीस वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, "यह काफी मजेदार था, क्योंकि मैं जब सुबह उठी तो पाया

जैकलिन के 'अरमान' पर फिरा पानी

agency

मुम्बई | बॉलीवुड में कदम जमाने के लिए प्रयासरत श्रीलंकाई अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने कहा है कि उन्हें 'क्रिश-3' में काम नहीं कर पाने का अफसोस है। जैकलिन ने कहा कि वह निर्देशक साजिद खान के सामने अपनी बात को ठीक ढंग से नहीं रख पाईं। जैकलिन ने कहा, "क्रिश-3 में काम नहीं करना मेरे लिए बदकिस्मती है। मैं समय नहीं होने के कारण

धनुष के साथ फिल्म पर सोनम ने साधी चुप्पी

agency

मुम्बई | अभिनेत्री सोनम कपूर के दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता धनुष के साथ फिल्म 'रांझना' में काम करने को लेकर बॉलीवुड में खासी बातें हो रही हैं, लेकिन सोनम इस फिल्म को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। 26 वर्षीय अभिनेत्री ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "मैं समझती हूं कि धनुष बहुत अच्छे दिखते हैं। मैं उनके साथ काम करने का इंतजार कर रही हूं। लेकिन इस वक्त मैं किसी भी फिल्म की पुष्टि नहीं कर रही हूं।"

हीरोइन सिर्फ ग्लैमर के लिए नहीं होती : राघवन

agency

मुम्बई | फिल्मकार श्रीराम राघवन अपनी फिल्म 'एजेंट विनोद' में पहले दर्जे की एक अभिनेत्री को लेना चाहते थे। सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में रहस्मपूर्ण किरदार निभाने के लिए उन्होंने करीना कपूर को चुना। राघवन कहते हैं कि हीरोइन फिल्म में केवल ग्लैमर के लिए नहीं होती। 'एजेंट विनोद' शुक्रवार को प्रदर्शित हो चुकी है। राघवन ने आईएएनएस से कहा, "एक हीरोइन की भूमिका फिल्म में सिर्फ ग्लैमर के लिए नहीं होनी चाहिए। उसका एक विशिष्ट किरदार होना

नाना ने प्रियदर्शन का रखा खास ख्याल

agency

मुम्बई | फिल्म 'मालामाल वीकली 2' की शूटिंग के दौरान जब फिल्मकार प्रियदर्शन बीमार पड़े तो अभिनेता नाना पाटेकर ने उनका खास ख्याल रखा। नाना ने निजीतौर पर प्रियदर्शन की देखरेख की। फिल्म की शूटिंग के दूसरे सप्ताह में वई की अलग जलवायु के चलते प्रियदर्शन की तबीयत खराब हो गई थी। वैसे निर्माण दल ने उन्हें आराम देने के लिए उनका पूरी तरह से ध्यान रखा। नाना ने प्रियदर्शन के स्वास्थ्य की देखभाल की जिम्मेदारी खुद सम्भाल ली थी।

'काफिरनामा' के लिए चित्रांगदा ने माधुरी से ली प्रेरणा

agency

मुम्बई | अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने फिल्मकार शिरीष कुंदर की फिल्म 'जोकर' में एक आइटम गीत पर नृत्य किया है। वह कहती हैं कि इसके लिए उन्होंने माधुरी दीक्षित के 'सैलाब' फिल्म के 'हमको आजकल है' गीत से प्रेरणा ली थी। चित्रांगदा कहती हैं, "मैं इसे एक आइटम गीत नहीं कहना चाहूंगी। यह एक नृत्य है, जिसे मैंने फिल्म के लिए किया है। यह 'काफिरनामा' गीत है। यह देखने में 80 के दशक के गीत जैसा लगेगा। यह थोड़ा-बहुत 'सैलाब' के माधुरी के गीत जैसा है। मैंने माधुरी के इसी गीत से इसके लिए प्रेरणा ली।"

भारतीय सिनेमा की शताब्दी पर फाल्के का मोम का पुतला

agency

मुम्बई। भारतीय फिल्मोद्योग तीन मई, 2012 को एक शताब्दी पूरी कर रहा है। इस अवसर पर भारतीय सिनेमा के संस्थापक पिता कहे जाने वाले और दादासाहेब फाल्के नाम से मशहूर धुंडीराज जी. फाल्के का मोम का पुतला स्थापित किया जाएगा। दादासाहेब फाल्के अकादमी के एक न्यासी के मुताबिक लोनावाला के सेलेब्रिटी वेक्स म्यूजियम (सीडब्ल्यूएम) में उनका मोम का पुतला स्थापित किया जाएगा।

'हाउसफुल 2' में सभी जानवर नकली : जॉन

agency

मुम्बई | जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने वाली संस्था 'पीपुल फॉर इथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स' (पेटा) के समर्थक अभिनेता जॉन अब्राहम ने स्पष्ट किया है कि उनकी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 2' में शामिल सभी जानवर नकली हैं। उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में एक घोषणा भी जारी की जाएगी।

शादी के बंधन में बंधे रितेश जेनेलिया

agency

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के संगीत समारोह का जश्न मनाने के लिए पूरा बॉलीवुड एकत्र हुआ। मुंबई के ग्रैंड हयात रिजेंसी में हुई रितेश और जेनिलिया की शादी की रस्में महाराष्ट्रीयन परंपरा से निभाई गईं। शादी से एक दिन पहले ही जेनेलिया डिसूजा अपने परिवार के साथ सांताक्रूज स्थित गैंड हयात पहुंच चुकी थीं। वेन्यू के डेकोरेशन की थीम येलो और पिंक रखी गई थी। रितेश की बारात होटल के ही पार्किंग ग्राउंड से करीब 11.30 बजे निकली, जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल था।

अकेले रहकर खुश हैं बिपाशा

agency

मुम्बई | इस साल जहां ज्यादातर बॉलीवुड सितारे विवाह बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं, वहीं अभिनेत्री बिपाशा बसु अकेली ही रहना चाहती हैं। बिपाशा ने यहां अपनी नई फिल्म 'जोड़ी ब्रेकर्स' का संगीत जारी करने के दौरान संवाददाताओं से कहा, "मैं अकेली हूं और जीवन की इस अवस्था का सुख ले रही हूं।" 'जोड़ी ब्रेकर्स' 24 फरवरी को प्रदर्शित होगी।

ज्योतिष लेख

Bihu 2020 in Assamese culture is a significant event and celebrated with enthusiasm and fervour. Know Bihu date in 2020 and find out the rituals to celebrate.

Diwali 2020: Deepavali Date, Shubh Muhurat & Puja Vidhi Navratri 2020: Navratri Puja, Rituals

Navratri 2020: नवरात्रि 2020 दिनांक, घटस्थापना शुभ मुहूर्त और माँ दुर्गा के नौ स्वरूपों की विस्तृत पूजा विधि।

Diwali 2020 (दिवाली 2020) | Deepavali 2020 Date & Puja Time in Hindi कन्या राशिफल 2020 - Kanya Rashifal 2020 | Kanya Rashi 2020 कर्क राशिफल 2020 - Kark Rashifal 2020 | Kark Rashi 2020