हमारा सिनेमा साहित्य सृजन कर रहा है : विनय

agency

वीडियो जॉकी से अभिनेता बने विनय पाठक मानते हैं कि वर्तमान समय में भारतीय सिनेमा आधुनिक समाज में साहित्य के रिक्त पड़े स्थान को भर रहा है।

ऐश्वर्या राय बच्चन का कमबैक शाहरुख खान के साथ

agency

बॉलीवुड अभीनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद करेंगी फिल्मों में कम बैक। ऐश्वर्या नज़र आएगी संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'बाजीराव मस्तानी'में। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ उनके देवदास शाहरुख खान अभिनय कर रहे हैं।

सरोगेट मां से, आमिर, किरण के घर बेटे का जन्म

agency

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के घर एक बेटे का जन्म हुआ है। आईवीएफ तकनीक से एक सरोगेट (किराए की कोख) मां ने एक दिसम्बर को यहां एक निजी चिकित्सालय में आमिर, किरण के बेटे को जन्म दिया।

'द डर्टी पिक्चर' तो है.. ऊ ला ला

agency

हॉट शॉट फिल्म 'द डर्टी पिक्चर'जिसका सभी को बेसबरी से इंतज़ार था आज रिलीज़ हो गई है। यह फिल्म एक साउथ की हिरोइन 'सिल्क स्मिता' के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में विद्या बालन ने अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म 80 के दशक की एक लड़की रेशमा (विद्या बालन) की कहानी है, जो एक अभिनेत्री बनने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। बहुत मुशकिलो का सामना करते हुए वो ऊचाइयो तक पहुचती है और सिल्क के नाम से फेमस हो जाती है, अब उसे तलाश होती है सच्चे प्यार की। उसकी जिन्दगी में सबसे पहले दस्तक देते है उनके को स्टार सूर्यकांत(नसीरुद्दीन शाह), लेकिन वो उसका फायदा उठा कर उसे छोड़ देता है। फिर स्क्रिप्ट राइटर रमाकांत(तुषार कपूर) उसकी जिन्दगी में प्यार के फूल खिला कर उसे धोखा दे कर चलते बनते है। अंत में सिल्क अपने टूटे हुए दिल के साथ रह जाती है, तब उसे निर्देशक इब्राहीम (इमरान हाशमी) का सच्चा प्यार मिलता है, लेकिन तब तक बहुत देर हो जाती है और उसकी रहस्यमई तरीके से मौत हो जाती है।

फिल्म रिव्यू :देसी बॉयज़

agency

देसी बॉयज़ आज से दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए पूरे देश में प्रदर्शित कर दी गई है। इस फिल्म में गंभीर मुद्दों में कॉमेडी का तड़का लगाकर दर्शकों को लुभाने की भरपूर कोशिश की गई है। डेविड धवन के पुत्र रोहित धवन ने पहली बार इस फिल्म को अपने अंदाज में निर्देशित किया है। फिल्म का संगीत पहले ही लोगो के सिर चढ़कर खूब बोल रहा है। गरम मसाला के बाद एक बार फिर से अक्षय-जॉन की कामेडी लोगो को लोट पोट करने के लिए तैयार है। अब देखना है कि ये जोड़ी लोगों के दिल में कितनी जगह बना पाने में कामयाब होती है। हालांकि फिल्म के पहले हिस्से में दर्शकों के लिए कुछ खास मसाला नहीं हैं लेकिन दूसरे भाग में दर्शकों को अपने तरफ खीचने में जरूर कामयाब लगती है।

क्या अमिताभ को वाकयी मीडिया कवरेज पर लगी पाबंदी की जानकारी नहीं थी ? samanya

agency

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने पोते या फिर पोती के जन्म की खबर पर मीडिया कवरेज पर लगी पाबंदी से अपना पल्ला झाड़ लिया है। उनका कहना है कि उन्हें ऐसे किसी भी निर्देश की जानकारी नहीं जो ब्रॉडकास्ट एडिटर्स एसोसियेशन की तरफ से मीडिया के लिए जारी की गई है जिसमें एश्वर्या और अभिषेक के बच्चे के जन्म पर मीडिया के कवरेज पर बैन लगा दिया गया है। बिग बी ने अपने टि्वटर पर लिखा है कि मेरी ऐसी कभी भी मंशा नहीं थी।

डर्टी पिक्चर की हॉट विद्या का प्रोमोशन स्टाइल भी होगा हॉट samanya

agency

विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' महीने भर में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में विद्या ने जम कर हॉट, सेक्सी, सिडक्टिव लुक दिया है। लेकिन विद्या की ये अदा सिर्फ पर्दे पर ही आपको नहीं दिखने वाली है। विद्या 'द डर्टी पिक्चर' के प्रोमोशन के लिए उसी तरह के दांव पेंच लगा रही हैं।

मामू जान की तरह बॉडी बनाने की जुगत में इमरान खान

agency

चॉकलेटी बॉय इमरान खान अब और चॉकलेटी नहीं रहेंगे। उन्हें भी अपने मामू जान आमिर खान की तरह बॉडी बनाना है, फाइट सीन देना है, 6 पैक्स दिखाकर लड़कियों को घायल करना है। और ये सब तैयारी में इमरान जुट चुके हैं। जल्द ही अपनी नयी फिल्म 'मटरु की बिजली का मन डोला' में इमरान नये मेकओवर में दिखेंगे।

बहुत प्यारी हैं गागा : शाहरुख

agency

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि अंतर्राष्ट्रीय पॉप गायिका लेडी गागा बहुत प्यारी हैं। शाहरुख ने भारत पहुंचीं गागा से एक विशेष मुलाकात के बात यह बात कही।

बॉडीगार्ड का मास हीरो रा.वन के सुपर हीरो पर भारी

agency

रा.वन में शाहरुख खान ने सुपर हिरो का किरदार को गढ़ दिया लेकिन उस सुपर हिरो को मास हिरो बनाने में कामयाब नहीं हो सके। इसलिए रा.वन के रिलीज़ के बाद से रा.वन के शाहरुख और बॉडीगार्ड के सलमान खान के बीच तुलना बढ़ गई है। और इस तुलना में बॉडीगार्ड का मास हिरो रा.वन के सुपर हिरो पर भारी पड़ गया है।

ज्योतिष लेख