सोनम ने भी दिया ऑन स्क्रीन 'लिप-लॉक' सीन

agency

अब जब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को ऑन स्क्रीन लिप-लॉक में कोई दिक्कत नहीं तो फिर सोनम कपूर क्यों नखरे दिखाये। करीना, विद्या, प्रियंका चोपड़ा,बिपाशा, कैटरीना और यहां तक की एश्वर्या ऑन स्क्रीन चंबन दे चुकी हैं। वैसे भी आजकल की हर फिल्म में इस सीन की जरूरत बनती जा रही है। ऐसे में सोनम कपूर कब तक पापा अनिल के डर लिप-लॉक को न कहती रहें। इसलिए अपनी आने वाली फिल्म 'मौसम' में पापा अनिल कपूर की नाक के नीचे सोनम शाहिद के साथ जमकर पप्पी-झप्पी लगा बैठीं।

कैटरीना और करीना के बीच गिरी 'दुश्मनी' की दीवार !

agency

क्या कैटरीना कैफ और करीना कपूर के बीच 'दुश्मनी' की दीवार गिर गई है? क्या इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच नए रिश्ते की शुरुआत हो रही है? फिल्मी गलियारों में चर्चा गरम है कि हाल तक एक दूसरे को फूटी आंखों न सुहाने वाली इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच दोस्ती हो रही है। इस नए रिश्ते की झलक दिखी लक्मे फैशन वीक के दौरान।

जैकलीन फर्नांडिज की मादक अदाओं पर राकेश रोशन फिदा !

agency

श्रीलंका की मॉडल और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की ख़ूबसूरती और मादक अदाओं का जलवा असर दिखाता दिख रहा है। इस बात की मिसाल दिखी है राकेश रोशन के अहम फैसले में। राकेश रोशन ने ये साली जिंदगी जैसी फिल्म से चर्चा में आई चित्रांगदा सिंह के ऊपर जैकलीन को तवज्जो दी है।

गुलज़ार साहब की चंद बेहतरीन शायरी और गीत samanya

hindilok

गुलज़ार साहब की चंद बेहतरीन शायरी और गीत -शाम से आँख में नमी सी है,आज फिर आप की कमी सी है..। हाथ छूटे भी तो रिश्ते नहीं छोड़ा करते वक़्त की शाख़ से लम्हें नहीं तोड़ा करते.., दो नैनों में आसू भरे हैं निंदिया कैसे समाए…,मौत तू एक कविता है, मुझसे एक कविता का वादा है मिलेगी मुझको....

रणबीर का टैटू बना दीपिका की मुसीबत !

agency

मुहब्बत भी इंसान से क्या क्या नहीं कराती? लेकिन, बॉलीवुड हस्तियों से पहला काम कराती है प्रेमी के नाम का टैटू गुदवाना। यही काम दीपिका पादुकोण ने भी किया। लेकिन, बदलते मौसम की तरह बदलते प्रेमियों के बीच पुराने प्रेमी के नाम का टैटू दीपिका को अब भारी पड़ रहा है।

'आरक्षण' की कमाई : 4 दिन 27 करोड़

agency

'आरक्षण' फिल्म को लेकर पूरे देश में चाहे जितना बवाल मचा हो,लेकिन इस फिल्म ने रिलीज़ के 4 दिनों के अंदर ही अपना खर्चा पानी काफी हद तक वसूल लिया। ये फिल्म हिट फिल्मों की कैटेगरी में अपना नाम तो नहीं दर्ज करा सकी,बावजूद इसके इस फिल्म की निगेटिव पब्लिसिटी ने वो काम कर दिखाया जिसके लिए फिल्म के निर्माता निर्देशक प्रकाश झा को अपनी जेब ढीली करनी पड़ती। फिल्म पर जितना बवाल मचा था फिल्म में वैसा भले न हो,लेकिन इसी बवाल के दम पर आरक्षण ने महज़ 4 दिनों में 27 करोड़ का बिज़नेस कर लिया।

अन्ना के समर्थन में बॉलीवुड का टि्वटर पर 'हल्ला बोल' samanya

hindilok

अन्ना हजारे के समर्थन में आम भारतीय ही नहीं,पूरा बॉलीवुड खड़ा हो गया है। आम तौर पर बॉलीवुड की कुछ ही हस्तियां देश के मुद्दों पर खुलकर बोलते दिखते हैं। लेकिन आज सुबह ट्विटर पर बॉलीवुड के नये-पुराने,हर तरह के चेहरों ने सोशल मीडिया पर जम कर हल्ला बोला। इनमें से ज्यादातर हस्तियां अन्ना हज़ारे के समर्थन में हैं। इन लोगों ने अन्ना हज़ारे पर की गई कार्रवाई को लोकतंत्र के इतिहास का काला दिन करार दिया है। जानिये बॉलीवुड में अन्ना की गिरफ्तारी पर किसने सोशल मीडिया पर क्या टि्वट किया।

बॉलीवुड ने अन्ना को हिरासत में लेने की आलोचना की

agency

बॉलीवुड ने सिविल सोसाइटी के सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को मंगलवार को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की घटना की आलोचना की है। पुलिस ने जन लोकपाल विधेयक की मांग में अनशन की तैयारी कर रहे अन्ना को उनके कई प्रमुख समर्थकों के साथ हिरासत में लिया है।

'बॉडीगार्ड 'में सल्लू ने कराई किसकी 'स्पेशल एंट्री' samanya

hindilok

अपनी नई फिल्म 'बॉडीगार्ड 'में सलमान खान एक दम माचो लुक में दिखेंगे। सिर से पैर तक सूटेड- बूटेड। आंखों पर ब्लैक गॉग। 'दबंग'के चुलबल पांडे के कॉप लुक से एकदम अलग। हार्ड एंड हैंडसम। फिल्म के निर्देशक सिद्दकी के हिसाब से सलमान का लुक एक दम परफेक्ट था,लेकिन फिर भी सलमान अपने इस लुक से पूरी तरह से खुश नहीं थे। सलमान को लग रहा था कि उनके इस लुक में कुछ न कुछ मीसिंग है। और वो था सलमान का ब्रेसलेट। हालांकि फिल्म के कई भाग की शूटिंग हो चुकी थी,फिर भी सलमान ने ब्रेसलेट की फिल्म में स्पेशल एंट्री करावा ही दिया।

अच्छा रहा 'स्लमडॉग..' से मिला अनुभव : फ्रीडा

agency

अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो का कहना है कि ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म 'स्लमडॉग मिलिनेयर' में काम करने का अनुभव अतुलनीय रहा।

ज्योतिष लेख