जब शत्रुघ्न ने रानी को रानी चोपड़ा बुलाया! samanya

--

क्या रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के बीच शादी हो चुकी है और अब इस बात सिर्फ छुपाया जा रहा है। यूं ये बात कहना अफवाह को हवा देना है लेकिन इस अफवाह को एक बार फिर बल मिला है। और वजह बने शत्रुघ्न सिन्हा।

कौन होगा स्माइली का वेलेंटाइन? samanya

-

वेलेंटाइन डे करीब है और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच इस दिन को खास बनाने की होड़ है। इस बीच, अभिनेत्री स्माइली सूरी ने भी एक योजना बनाई है। बेहद अलग।

इलाज के लिए विदेश जाएंगे सलमान samanya

--

सलमान खान की तबियत अभी भी ठीक नहीं है। वह बाहर से भले पूरी तरह फिट दिखते हैं लेकिन सच्चाई यही है कि उन्हें खासी समस्या है। और इस वजह से एक बार फिर सलमान को विदेश जाना है।

'काई पो चे' देख रो पड़ेंगी अंकिता! Khabar

-

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म 'काई पो चे' 22 फरवरी को प्रदर्शित हो रही है और उनकी महिला मित्र अंकिता लोखंडे का कहना है कि वह इस फिल्म को देखकर रो पड़ेंगी।

'काई पो चे' की तुलना '3 इडियट्स' से नहीं कर सकता : चेतन भगत samanya

-

चेतन भगत अपनी एक और पुस्तक पर आधारित आने वाली दूसरी फिल्म 'काई पो चे' की तुलना '3 इडियट्स' से नहीं करना चाहते।

गलतियों का अफसोस नहीं : नेहा धूपिया Khabar

--

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया मानती हैं कि उन्होंने अपने करियर में बहुत सी गलतियां की हैं लेकिन उन्हें इन सब का अफसोस नहीं है। पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं नेहा ने बॉलीवुड की फिल्मों 'क्या कूल हैं हम', 'शूट आउट एट लोखंडवाला', 'सिंह इज किंग', 'शीशा' और 'पेइंग गेस्ट' जैसी फिल्मों में काम किया है।

जावेद ने बांधे अमिताभ के तारीफ के पुल Khabar

-

लेखक और शायर जावेद अख्तर, महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करके खुद को खुशकिस्मत महसूस करते हैं। जावेद ने 'रॉयल स्टैग मिर्ची म्यूजिक' पुरस्कार समारोह के मौके के दौरान कहा, "मैं खुशकिस्मत हूं

मेरे बच्चे हैं मेरी प्राथमिकता : जीनत samanya

-

बॉलीवुड में 80 के दशक में बिंदास अभिनेत्रियों में शुमार की जाने वाली 61 वर्षीय जीनत अमान का कहना है कि उनकी पहली प्राथमिकता उनके बच्चे हैं और शादी के बारे में पांच-आठ साल बाद सोचेंगी वह भी तब जब उन्हें अकेलापन महसूस होगा।

'वेलेंटाइन डे' पर 'पीवीआर' देगा यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि samanya

-

रुमानियत के बादशाह कहे जाने वाले दिवंगत फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा ने 'कभी-कभी', 'सिलसिला' और 'लम्हे' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था और इसलिए 'वेलेंटाइन डे' पर उनको श्रद्धांजलि देना एक उपयुक्त समय है।

'नैनो में..' की रिकार्डिग अद्भुत अनुभव : साजिद खान samanya

-

फिल्मकार साजिद खान का कहना है कि उनकी फिल्म 'हिम्मतवाला' के लिए महान गायक किशोर कुमार के गाने 'नैनो में सपना' को दोबारा रिकार्ड करना एक इतिहास का हिस्सा होने जैसा अनुभव था।

ज्योतिष लेख