असल रागिनी को जाननी है असलियत samanya

agency

एकता कपूर की 13 मई को प्रदर्शित होने वाली फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस' की कहानी की असल रागिनी यानि दिल्‍ली की 22 वर्षीय दीपिका ने रा‍गिनी एमएमएस के रलीज से पहले एकता कपूर को एक नई टेंशन दे दी है। दिपिका ने मीडिया के जरिए एकता को संदेश दिया है कि यदि फिल्‍म रिलीज से पहले उसे नहीं दिखाई गई तो वह फिल्‍म कंपनी और एकता के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाएगी।

गांधीगीरी को गौरवान्वित करती है मेरी फिल्म : नलिन

agency

पटकथा लेखक व अभिनेता नलिन रंजन सिंह ने अपनी फिल्म 'डियर फ्रेंड हिटलर' का शीर्षक बदलकर 'गांधी टू हिटलर' कर दिया है। नलिन कहते हैं कि पश्चिमी मीडिया भले ही कहे कि उनकी यह फिल्म हिटलर का महिमामंडन है लेकिन उनके अनुसार यह गांधीगीरी को गौरवान्वित करती है।

कैटरीना जैसी बार्बी गुड़िया

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बुधवार को एक समारोह में अपने जैसी दिखने वाली बार्बी गुड़िया पेश की।

'एक था टाइगर' या 'शेर खान'

agency

खबर है कि यशराज बैनर अपने पुराने मित्र सलीम खान के बेटे सलमान खान को अपने यहां इन्‍ट्री देकर काफी खुश है। सलमान के लंबे फिल्‍मी कॅरियर में ऐसा पहली बार हो रहा है कि वे यशराज बैनर तेले काम करने जा रहे हैं और वो भी अपने पुराने प्‍यार कैटरीना कैफ के साथ। काफी समय पहले इन दोनों के अलग होन की खबर मीडिया में सुर्खिया बनीं थी और तब से आज तक ये दोनों किसी भी जगह साथ नहीं दिखाई दिये। माना जाता है कि इनके अलगाव का कारण फिल्‍म अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान रणवीर कपूर का कैट के काफी नजदीक आ जाना रहा था। किन्‍तु अब ऐसा नहीं है रणवीर फिलहाल अपनी नई गर्लफ्रैन्‍ड के साथ मशरूफ है जोकि किंगफिशर कैलेण्‍डर गर्ल भी है।

रजनीकांत फिर बीमार, फैन्‍स को हुई चिंता

agency

तमिल फिल्‍मों के सुपर स्‍टार रजनीकांत की तबीय‍त एक हफ्ते के अंदर दोबारा खराब हो गयी। उन्‍हें कल रात आठ बजे के करीब सेंट इसाबेल अस्‍पताल के आई.सी.यू. में भर्ती कराया गया। रजनीकांत की सुपुत्री ऐश्‍वर्या के अनुसार उन्‍हें बुधवार को तेज वाइरल बुखार होने पर अस्‍पताल ले जाया गया। अस्‍पताल के चिकित्‍सक एस.एन. साई किशोर के अनुसार रजनीकांत को वाइरल के साथ एलर्जिक ब्रॉन्‍काइटिस (श्‍वसन नलिकाओं में सूजन) की भी परेशानी है। श्री किशोर के अनुसार साठ वर्षीय रजनीकांत को बेहद थकान महसूस हो रही है, जोकि निश्चित ही पिछली बार अस्‍पताल से छुट्टी मिलने पर घर जाने के पश्‍चात घर में हालचाल जानने आने वालों को अटेन्‍ड करने की वजह से हुई होगी और शायद उन्‍हीं में से किसी व्‍यक्ति से उन्‍हें यह वाइरल इंफेक्‍शन भी हो गया हो।

यशराज के खेमे में सलमान की इंट्री samanya

agency

यश चौपड़ा ने 1976 में यशराज फिल्‍म्‍स की नींव रखी थी तब से लेकर आज तक इस बैनर के तले कई सुपर हिट और हिट फिल्‍में निकली है। मधुर संगीत, खुबसूरत द्रश्‍य, बेहतरीन कलाकार और लगभग हर फिल्‍म में एक कसी हुई कहानी, हमेंशा से ही यशराज बैनर की खुबी रही है।

बिन फेरे हम तेर

agency

एक पुराना गाना है.... 'सजी नहीं बारात तो क्‍या, आई ना मिलन की रात तो क्‍या, बिन फेरे हम तेरे, बिन फेरे हम तेरे'। आप सोच रहे होगें कि हमें आज इस गाने की अचानक याद क्‍यों आ गई, तो हम आपको बता दें कि यह हम इसलिए गुनगुना रहे हैं कि आजकल अभिजात्‍य वर्ग में यह गाना क्रियात्‍मकता का रूप बड़ी तेजी के साथ लेता जा रहा है। अब किसी और की ही क्‍यों अपनी भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा शरवानी की ही बात ले लीजिए, सुना है दोनों ने लिव-इन-रिलेशनशिप में जाने का फैसला कर लिया है और वो भी तब जबकि दोनों की शादी इसी साल के अंदर होना लगभग तय माना जा रहा है।

हाजिर है बॉलीवुड की पहली एडल्‍ट फिल्‍म 'चितकबरे'

agency

वैसे तो बॉलीवुड में बोल्‍ड फिल्‍मों और बोल्‍ड सीन्‍स का चलन अब कोई नई बात नहीं रही है किन्‍तु जब कोई यह दावा करे कि उसकी फिल्‍म बॉलीवुड की अब तक की सबसे उत्तेजक, अश्‍लील और हॉट सीन्‍स की भरमार वाली फिल्‍म होगी तो फिर उस फिल्‍म की तरफ ध्‍यान खिंचना वाजिव है। जी हां हम कोई मजाक नहीं कर रहे, ये सारे दावे है इंजीनियर से प्रड्यूसर बने सुनीत अरोरा के। सुनीत के अनुसार दर्शकों ने अभी तक इस फिल्‍म का दस फीसदी हॉट मसाला व अगं प्रदर्शन भी किसी फिल्‍म में नहीं देखा होगा। उनकी माने तो यह फिल्‍म बॉलीवुड की अब तक की सबसे बोल्‍ड फिल्‍म है।

अब ऐश्वर्या-अभिषेक भी हंसाएंगे दर्शकों को

agency

बॉलीवुड की फर्स्‍ट फैमिली के युवा कपल अभिषेक और ऐश्‍वर्या अब एक बार फिर से एक साथ सुनहरे पर्दे पर नजर आएंगे और भी हंसी-मजाक और मस्‍ती-ठिठोली करते हुए।

फिल्मकार के. बालाचंदर को 2010 का फाल्के पुरस्कार samanya

agency

प्रसिद्ध फिल्मकार के. बालाचंदर को वर्ष 2010 का दादा साहब फाल्के पुरस्कार के लिए चुना गया है। दक्षिण भारत के इस फिल्मकार ने हिन्दी फिल्म 'एक दूजे के लिए' से उत्तर भारत में भी अपनी विशिष्ट पहचान बनाई है। राष्ट्रपति प्रतिभा पाटील उन्हें इसी वर्ष बाद में पुरस्कार प्रदान करेंगी।

ज्योतिष लेख