Theft of 'What's Your Raashee?' master print scares Gowariker Entertainment

agency

Hours before the release of his new film "What's Your Raashee?" director Ashutosh Gowariker is trying to understand how the master print of his film was allegedly stolen and pirated from a laboratory.

फिल्‍मों के मामले में चूजी हैं ट्यूलिप जोशी

agency

नवोदित अभिनेत्री ट्यूलिप जोशी ने कहा है कि वह फिल्‍मों में काम करने से पहले उसे हर नजरिये से परखती हैं। उन्‍होंने यह भी कहा है कि वह एक ही विषय पर आधारित फिल्में बार-बार नहीं कर सकतीं क्योंकि उससे वह उब जाती हैं।

गाली नहीं, प्यार जताता है ‘कमीने’: गुलजार

agency

हाल ही में प्रदर्शित फिल्म ‘कमीने’ इन दिनों सुर्खियों में है। कुछ लोग जहां इसके नाम को लेकर हाय-तौबा मचा रहे हैं, वहीं मशहूर गीतकार गुलजार कहते हैं कि ‘कमीने’ अपशब्द नहीं है बल्कि प्यार जताने का लहजा है।

शाहिद कपूर हो सकते हैं बॉलीवुड के अगले सुपरस्‍टार!

agency

पिछले सप्‍ताह प्रदर्शित हुई फिल्‍म कमीने की सफलता ने अभिनेता शाहिद कपूर को नंबर वन की होड़ में आगे खड़ा कर दिया है। कई लोगों को शाहिद में अगले सुपरस्‍टार की छवि नजर आने लगी है।

लिट्टे चीफ रहे प्रभाकरन पर बनेगी फिल्म

IANS

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर निर्देशक ए.एम.आर.रमेश तमिल विद्रोही संगठन लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (लिट्टे) के प्रमुख वेलुपिल्लई प्रभाकरन के जीवन पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं, जिसे मई में श्रीलंकाई सेना ने मार गिराया था।

सलमान की ‘जान’ के निधन के बहाने एक सवाल samanya

Staff Reporter

सलमान खान की ‘जान’ नहीं रही। ‘मेरीजान’ नाम की उनकी प्यारी कुतिया लंबी बीमारी के बाद चल बसी। सलमान खान को पालतू कुत्तों का बेहद शौक है। इस कदर कि उनके आस-पास घर में अक्सर उनके प्यारे कुत्ते रहते हैं।

कैटरीना अगर 'कैफ' न होती, तो 'काज़ी' होती ! samanya

Staff Reporter

क्या आप यकीं करेंगे कि कैटरीना का असल नाम कैटरीना कैफ नहीं बल्कि कैटरीना टरकोट है। जी हां, उनका उपनाम टरकोट ही है। लेकिन, हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में इस सरनेम के झंझट से उबारकर कैटरीना को नया नाम मिला कैटरीना कैफ।

बॉलीवुड का कारवां फिर पहुंचा कश्‍मीर की वादियों में

आदित्‍य

दहशतगर्दी की मार झेल रहे कश्मीर से दूर चला गया बॉलीवुड फिर उसके नजदीक आ रहा है। यही वजह है कि दो दशक के लंबे अरसे के बाद फिर से कई फिल्मकार अपनी फिल्मों की शूटिंग धरती का 'स्वर्ग' कही जाने वाली इस घाटी में कर रहे हैं।

चैस के जरिये बडे पर्दे पर कदम रखेंगे अनुज सक्सेना

aditya

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता अनुज सक्सेना का कहना है कि वह अपनी टेलीविजन की छवि से बाहर निकलना चाहते हैं और इसीलिए वह बॉलीवुड में एक थ्रिलर फिल्म के जरिए कदम रख रहे हैं।

कॉमेडी के बाद अब एक्शन करेंगे गोविंदा

आदित्‍य

अभिनेता गोविंदा कॉमेडी के बाद अब फिल्मों में एक्शन करते नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया है।

ज्योतिष लेख